Sunday, April 14, 2024
Homeरिपोर्टमीडियाअब 'आज तक' पर दिखेंगे सुधीर चौधरी, एक 'नए और रोमांचक' शो का ऐलान:...

अब ‘आज तक’ पर दिखेंगे सुधीर चौधरी, एक ‘नए और रोमांचक’ शो का ऐलान: बतौर ‘कंसल्टिंग एडिटर’ सँभाला पद

"सुधीर चौधरी और 'आज तक' हमारे 10 करोड़ दर्शकों के लिए एक नया और रोमांचक शो के लिए एक साथ हो रहे हैं, जिसके एंकर वही होंगे।"

‘DNA’ नामक शो होस्ट कर के लोकप्रियता बटोरने वाले पत्रकार सुधीर चौधरी अब ‘आज तक’ चैनल पर दिखाई देंगे। उन्होंने हाल ही में ‘Zee News’ को अलविदा कह दिया था। उन्हें ‘आज तक’ में ‘कंस्लटिंड एडिटर’ का पद दिया गया है। ‘आज तक’, ‘इंडिया टुडे ग्रुप’ का हिस्सा है। ‘इंडिया टुडे ग्रुप’ की वाईस चेयरपर्सन कली पुरी ने ईमेल के माध्यम से कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी। साथ ही चैनल एक नया शो लेकर भी आएगा।

कली पुरी ने अपनी ईमेल में लिखा, “सुधीर चौधरी और ‘आज तक’ हमारे 10 करोड़ दर्शकों के लिए एक नया और रोमांचक शो के लिए एक साथ हो रहे हैं, जिसके एंकर वही होंगे। ये न्यूज़ शो न्यूज़ डायरेक्टर सुप्रिय प्रसाद के मार्गदर्शन में लाया जाएगा। मुझे पता है कि लोग काफी चर्चाएँ कर रहे होंगे, लेकिन इस खबर से उन्हें विराम मिलेगा। ख़बरों के लिए हर घर में स्वाभाविक रूप से एक ही नाम है और वो है – आज तक।”

कली पुरी ने अपने सन्देश में आगे लिखा कि आज सुधीर चौधरी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, उन्होंने कई वर्षों तक रिकॉर्ड TRP और कई अवॉर्ड जीतने वाले शो ‘DNA’ को होस्ट किया, इसे लोगों का भी भरपूर साथ मिला। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर भी सुधीर चौधरी सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वालों में से हैं और लगभग सभी प्रतिष्ठित संस्थानों से उन्हें सम्मान मिला है। ‘आज तक’ के एंकर शुभंकर मिश्रा ने भी सुधीर चौधरी के लिए ‘स्वागत सर’ लिख कर ट्वीट किया।

याद हो कि हाल ही में ‘Zee News’ के एडिटर-इन-चीफ और CEO सुधीर चौधरी ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया था। उस समय बताया गया था कि उन्होंने अपना खुद का वेंचर शुरू करने के लिए ज़ी मीडिया कॉर्पोरेशन में क्लस्टर 1 के सीईओ के पद से इस्तीफा दिया है। वह शुरुआत में जी न्यूज में शामिल हुए थे, लेकिन फिर 2003 में वह सहारा समय से जुड़ गए। इसके बाद वह कुछ समय के लिए इंडिया टीवी से भी जुड़े थे। हालाँकि 2012 में वह फिर से लौटकर जी न्यूज में शामिल हो गए। 

हाल ही में सुधीर चौधरी द्वारा ‘Ratingology’ नामक एजेंसी लॉन्च करने की खबर भी आई थी, जो मीडिया चैनलों के व्यूअरशिप पर स्टैट्स डाल रही थी। इसके बायो में ‘रेटिंग्स का हेतुविज्ञान’ भी अंग्रेजी में लिखा हुआ है। इसके सोशल मीडिया पेज से यूट्यूब पर मीडिया चैनलों के ‘लाइव व्यूअर्स’ के डेटा भी इकट्ठे कर के पोस्ट किए जा रहे हैं। इसमें भी ‘आज तक’ को नम्बर-1 बताया गया था। एजेंसी रोज के डेटा अपने ट्विटर पेज से डालती है। इसके ट्विटर हैंडल से भी सुधीर चौधरी के ‘आज तक’ में शामिल होने की पुष्टि की गई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

BJP की तीसरी बार ‘पूर्ण बहुमत की सरकार’: ‘राम मंदिर और मोदी की गारंटी’ सबसे बड़ा फैक्टर, पीएम का आभामंडल बरकार, सर्वे में कहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाती दिख रही है। नए सर्वे में भी कुछ ऐसे ही आँकड़े निकलकर सामने आए हैं।

‘राष्ट्रपति आदिवासी हैं, इसलिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं बुलाया’: लोकसभा चुनाव 2024 में राहुल गाँधी ने फिर किया झूठा दावा

राष्ट्रपति मुर्मू को राम मंदिर ट्रस्ट का प्रतिनिधित्व करने वाले एक प्रतिनिधिमंडल ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe