Saturday, May 18, 2024

विषय

India Today

‘भ्रष्टाचारियों से जब्त जमीनों को नीलाम करके गरीबों को लौटा रहे हैं’: PM मोदी बोले- ‘कॉन्ग्रेस के लिए लोकतंत्र का मतलब उनकी सत्ता है’

पीएम मोदी ने कहा कि कॉन्ग्रेस ये स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं कि दस साल पहले 2014 में देश ने कोई दूसरी सरकार चुनी है, कोई दूसरा प्रधानमंत्री है जिसे देश ने बनाया है, वो मन से स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव में विदेशी पत्रकारों का प्रोपेगेंडा: खालिस्तानी समर्थक महिला पत्रकार के ‘वीजा प्रपंच’ की मीडिया ने ही खोली पोल, अब फ्री प्रेस के...

ऑस्ट्रेलियन पत्रकार अवनी डायस ने 20 अप्रैल 2024 को भारत छोड़ दिया। अब उन्होंने आरोप लगाया है कि भारत सरकार उनकी लोकसभा चुनाव कवरेज में अडंगा लगा रही है।

‘मक्खन पर नहीं, पत्थर पर लकीर खींचने आया हूँ’: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले – 2047 की कर रहा हूँ तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैं मक्खन पर लकीर करने नहीं बल्कि पत्थर पर लकीर खींचने आया हूँ। मैं आपके बच्चों के हाथों में एक समृद्ध हिंदुस्तान देना चाहता हूँ।

335 सीटों पर NDA की जीत के साथ मोदी सरकार, राम मंदिर और विदेश में भारत के बढ़ते कद से उफान पर लोकप्रियता: देखिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में विपक्ष को ललकार कर कहा कि तीसरी बार एनडीए सत्ता में आ रही है, वो भी पूर्ण बहुमत के साथ। अब तक के सबसे बड़े जनमत के साथ। इंडिया टुडे-सी वोटर का सर्वे भी यही कहता है।

जब सवाल न पसंद आने पर शो से वापस बुलाए गए 24 मंत्री: इंडिया टुडे की VP ने ‘गोदी मीडिया’ कहने वालों को दिया...

"मैं इस मंच से कहना चाहती हूँ कि हाँ बहुत दवाब है। यह दवाब राजनीतिक दलों से लेकर व्यापार घरानों और विदेशी सरकारों तक सबके द्वारा बनाया जाता है। यह दवाब नया नहीं है।"

अंकिता सिंह को जलाने वाले शाहरुख़ हुसैन को ‘इंडिया टुडे’ ने बताया ‘अभिषेक’, पकड़ी गई चोरी तो बदला: मुस्लिम हत्यारे को क्यों बताया हिन्दू?

झारखंड में जिस शाहरुख़ ने अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, 'इंडिया टुडे' ने उसका असली नाम छिपा कर उसे 'अभिषेक' बताते हुए खबर चला दी।

बिहार में अंजना ओम कश्यप के साथ हुई अभद्रता: Video देख खुशी से फूले कॉन्ग्रेसी, महिला पत्रकार के ‘अपमान’ पर लिबरल गिरोह भी लहालोट

वामपंथियों और कॉन्ग्रेसियों ने श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला के खिलाफ अभद्रता करने पर नाराजगी व्यक्त की थी। अब कहाँ गए उनके सिद्धांत।

पार्था-अर्पिता मामले में ममता बनर्जी को पाक साफ़ साबित करने में जुटा ‘इंडिया टुडे’ का पत्रकार: बंगाल CM पर लिख चुका है किताब, सरकार...

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले के मामले में 'इंडिया टुडे' के कंसल्टिंग एडिटर जयंत घोषाल ममता बनर्जी सरकार के अधिकारी हैं। सरकारी अवॉर्ड भी मिला था।

‘समलैंगिक विवाह, आदिवासी राष्ट्रपति, सफाईकर्मी’: इंडिया टुडे के GM ने द्रौपदी मुर्मू का किया अपमान, अकाउंट डिएक्टिवेट- कंपनी से बर्खास्त

पोस्ट में इंद्रनील ने लिखा, "जिस तरह मैं समलैंगिक विवाह का समर्थन नहीं करता, उसी तरह मैं एक आदिवासी राष्ट्रपति का समर्थन नहीं करता।"

‘सेकुलर’ बने राजदीप सरदेसाई तो बिरादरों ने ही कर दी ऑनलाइन धुलाई, बकरीद के दिन हिंदुओं को आषाढ़ी एकादशी की दी थी बधाई

आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर संभवतः पहली बार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर अपने फॉलोवर को शुभकामनाएँ दीं। लेकिन यह उनके लिए उल्टा पड़ता नजर आया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें