Monday, November 28, 2022

विषय

India Today

अंकिता सिंह को जलाने वाले शाहरुख़ हुसैन को ‘इंडिया टुडे’ ने बताया ‘अभिषेक’, पकड़ी गई चोरी तो बदला: मुस्लिम हत्यारे को क्यों बताया हिन्दू?

झारखंड में जिस शाहरुख़ ने अंकिता पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, 'इंडिया टुडे' ने उसका असली नाम छिपा कर उसे 'अभिषेक' बताते हुए खबर चला दी।

बिहार में अंजना ओम कश्यप के साथ हुई अभद्रता: Video देख खुशी से फूले कॉन्ग्रेसी, महिला पत्रकार के ‘अपमान’ पर लिबरल गिरोह भी लहालोट

वामपंथियों और कॉन्ग्रेसियों ने श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला के खिलाफ अभद्रता करने पर नाराजगी व्यक्त की थी। अब कहाँ गए उनके सिद्धांत।

पार्था-अर्पिता मामले में ममता बनर्जी को पाक साफ़ साबित करने में जुटा ‘इंडिया टुडे’ का पत्रकार: बंगाल CM पर लिख चुका है किताब, सरकार...

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले के मामले में 'इंडिया टुडे' के कंसल्टिंग एडिटर जयंत घोषाल ममता बनर्जी सरकार के अधिकारी हैं। सरकारी अवॉर्ड भी मिला था।

‘समलैंगिक विवाह, आदिवासी राष्ट्रपति, सफाईकर्मी’: इंडिया टुडे के GM ने द्रौपदी मुर्मू का किया अपमान, अकाउंट डिएक्टिवेट- कंपनी से बर्खास्त

पोस्ट में इंद्रनील ने लिखा, "जिस तरह मैं समलैंगिक विवाह का समर्थन नहीं करता, उसी तरह मैं एक आदिवासी राष्ट्रपति का समर्थन नहीं करता।"

‘सेकुलर’ बने राजदीप सरदेसाई तो बिरादरों ने ही कर दी ऑनलाइन धुलाई, बकरीद के दिन हिंदुओं को आषाढ़ी एकादशी की दी थी बधाई

आषाढ़ी एकादशी के अवसर पर संभवतः पहली बार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर अपने फॉलोवर को शुभकामनाएँ दीं। लेकिन यह उनके लिए उल्टा पड़ता नजर आया।

अब ‘आज तक’ पर दिखेंगे सुधीर चौधरी, एक ‘नए और रोमांचक’ शो का ऐलान: बतौर ‘कंसल्टिंग एडिटर’ सँभाला पद

'DNA' नामक शो होस्ट कर के लोकप्रियता बटोरने वाले पत्रकार सुधीर चौधरी अब 'आज तक' चैनल पर दिखाई देंगे। 'Zee News' को कहा था अलविदा।

जिसने कबूली थी कश्मीरी हिंदुओं की हत्या, उसे इंडिया टुडे ने ‘यूथ आइकन’ बता दिया था मंच: जानिए आनंद महिंद्रा ने क्या कहा था

कश्मीरी पंडितों की हत्या करने वालों में एक नाम यासीन मलिक का भी आता है। वह शुरू में एक आतंकी था और बाद अलगाववादी नेता बनकर अपनी साजिश रचता रहा।

‘हुई थी कास्टिंग काउच का शिकार, इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल’: मुस्लिम से नहीं करूँगी निकाह के बाद उर्फी जावेद का एक और...

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं। इसमें इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शामिल हैं।

‘FOE की आड़ में किसी की प्रतिष्ठा को हानि नहीं पहुँचा सकते’: न्यूजलॉन्ड्री को कोर्ट की फटकार, हटाएगा सुनवाई पर कमेंट्री के वीडियो

फटकार लगने के बाद प्रोपेगंडा पोर्टल न्यूजलॉन्ड्री ने कोर्ट की सुनवाई की बिना कमेंट्री के रिपोर्टिंग की अनुमति माँगी। हटाएगा पिछले वीडियोज।

इंडिया टुडे ने न्यूजलॉन्ड्री के ‘पत्रकारों’ पर ठोका केस, माँगा ₹2 करोड़ का हर्जाना: जानिए क्या है मामला

इंडिया टुडे ने न्यूजलॉन्ड्री के 'पत्रकारों' के खिलाफ वेबसाइट पर प्रकाशित लेखों को लेकर मुकदमा दायर किया है। ग्रुप ने उनसे 2 करोड़ रुपए का हर्जाना भी माँगा है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,794FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe