Saturday, May 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंडसंसद में पूरा कुर्ता ऊपर और हाथ से खुजा रहे थे चौधरी जमील, 'धोनी-कनेक्शन'...

संसद में पूरा कुर्ता ऊपर और हाथ से खुजा रहे थे चौधरी जमील, ‘धोनी-कनेक्शन’ वाली हिरोइन ने कहा – सांड मत बनो

"अल्लाह माफ करे… मैं किसी का मजाक नहीं बना रही लेकिन पब्लिक प्लेस में इस तरह की हरकत करने वाला शख्स जानवर की तरह है।”

पाकिस्तानी संसद में पिछले दिनों बहुत हंगामा रहा। एक सरकार गिरी, नई बनी भी। पीएम से लेकर मंत्रियों तक के चेहरे बदले। कुछ नहीं बदली तो वहाँ के सांसदों की तस्वीर और हरकतें। हरकतें ऐसी कि वहाँ की हिरोइनों तक को कमेंट करना पड़ रहा है।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) यानी पीएमएल-एन (PML-N) के एक सांसद हैं। नाम है – चौधरी जमील। इन्हीं का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में वो पेट खुजा रहे हैं। हम सब भी खुजाते हैं, लेकिन कैसे और कहाँ खुजाते हैं… इसकी नई परिभाषा चौधरी जमील ने पेश की है।

पाकिस्तान नेशनल असेंबली मतलब वहाँ की संसद। संसद के अंदर चौधरी जमील एक सोफेनुमा कुर्सी पर बैठे हुए। बैठे-बैठे वो कुर्ता उठा कर, मोटे-भद्दे तोंद को नंगा करके खुजाने का आनंद लेते हैं। यही वीडियो वायरल हुआ है।

सांसद चौधरी जमील को लोग ‘इंसान’ बनने की सलाह दे रहे हैं। पाकिस्तान की एक हिरोइन हैं मथिरा। इन्होंने भी सलाह दी है – सांड नहीं बनने की। अब यह सलाह भी वायरल हो गई है।

मथिरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है:

“मुझे माफ कीजिए, मैं किसी का मजाक नहीं उड़ा रही। खुजली करना नॉर्मल है लेकिन इसे सुपर प्रोफेशनल जगह पर मत कीजिए। आप इंसान हैं… जानवर नहीं। ये वीडियो तो सच में… अल्लाह माफ करे… मैं किसी का मजाक नहीं बना रही लेकिन पब्लिक प्लेस में इस तरह की हरकत करने वाला शख्स जानवर की तरह है।”

इसके अलावा मथिरा ने इंस्टाग्राम वीडियो पर ही कॉमेंट बॉक्स बना कर उसमें लिखा है – “खुजली करना नॉर्मल है लेकिन इसे हमें मत दिखाओ कि कैसे करना है… इंसान बनो, सांड नहीं!”

मथिरा का धोनी कनेक्शन

महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं माथिरा। वो इसलिए क्योंकि पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने जब इनको एक ही होटल में ठहरने के बावजूद ऑटोग्राफ नहीं दिया था तो धोनी ने नाराज मथिरा को स्पेशल ऑटोग्राफ देकर खुश कर दिया था।

मथिरा धोनी की इतनी बड़ी फैन हैं कि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि भारत चाहे तो पूरा पाकिस्तान ले ले… लेकिन धोनी को दे दो।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -