Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंडऋषि सुनक बने ब्रिटेन के नए PM तो शेयर होंगे लगी आशीष नेहरा की...

ऋषि सुनक बने ब्रिटेन के नए PM तो शेयर होंगे लगी आशीष नेहरा की तस्वीर, अजहरुद्दीन ने दिया ‘स्पष्टीकरण’ तो लोगों ने लिए मजे

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने लिखा, "इस तस्वीर में दिखाई देने वाले असली सितारे विराट कोहली और आशीष नेहरा हैं। WhatsApp पर वायरल हो रही फोटो में ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री नहीं हैं।"

भारतीय मूल के ऋषि सुनक को ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री के रूप में चुने जाने के बाद से सोशल मीडिया पर कई यूजर्स पूर्व भारतीय खिलाड़ी आशीष नेहरा की फोटो शेयर करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। दरअसल, कई तस्वीरों में ऋषि सुनक (Rishi Sunak) और आशीष नेहरा (Ashish Nehra) का चेहरा काफी मिलता-जुलता नजर आ रहा है।

इसको लेकर पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने मंगलवार (25 अक्टूबर, 2022) को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली और आशीष नेहरा की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर ‘स्पष्टीकरण’ जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, “इस तस्वीर में दिखाई देने वाले असली सितारे विराट कोहली और आशीष नेहरा हैं। WhatsApp पर वायरल हो रही फोटो में ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री नहीं हैं।” फोटो में नेहरा, कोहली को पुरस्कार देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अजहरुद्दीन का यह पोस्ट वायरल हो गया है। इसे लेकर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

इसे लेकर एक यूजर ने लिखा, “सर, ट्विटर पर लोग यह पहले से ही जानते हैं। लेकिन व्हाट्सएप पर कुछ हैं, जिन्हें आपको शिक्षित करने की आवश्यकता है।”

वहीं कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं, जो इस तस्वीर को देखने के बाद चौंकने वाले अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने मोहम्मद अजहरुद्दीन पर तंज कसते हुए लिखा, “यह व्यक्ति ये भी नहीं जानता कि व्यंग्य कैसे किया जाता है।”

मानस नाम के यूजर ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के हमशक्ल की फोटो शेयर कर लिखा, “अजहर भाई, ये देखो व्लादिमीर पुतिन।”

एक यूजर लिखता है कि इस आवश्यक स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद सर, बहुत भ्रम था!

बता दें कि आर्थिक संकटों में घिरे ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री ऋषि सुनक (Rishi Sunak) को सोमवार (24 अक्टूबर, 2022) को सत्ताधारी कंजरवेटिव पार्टी ने अपने नेता चुना। सुनक अपनी सांस्कृतिक और धार्मिक पहचान को लेकर बेहद मुखर रहते हैं। गीता में उनकी गहरी आस्था है। बतौर सांसद उन्होंने गीता की ही शपथ ली थी। उनके प्रधानमंत्री चुने जाने के बाद सोशल मीडिया पर कोहिनूर से लेकर भगोड़े कारोबारी विजय माल्या, नीरव मोदी तक की भारत वापसी पर नेटिजन्स चर्चा करते दिखे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इन्सिटटे ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -