Sunday, June 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडमाँ-बहन की गाली दे रहा था युवक, एल्विश यादव ने बीच रेस्टोरेंट में थप्पड़...

माँ-बहन की गाली दे रहा था युवक, एल्विश यादव ने बीच रेस्टोरेंट में थप्पड़ मारा: Video वायरल होने पर बोले- मैंने कुछ गलत नहीं किया

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एल्विश यादव एक रेस्टोरेंट में है, जहाँ वह गुस्से में एक आदमी को थप्पड़ जड़ते हैं।

सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनपर इल्जाम लगा है रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति को झापड़ मारने का। वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एल्विश यादव एक रेस्टोरेंट में हैं, जहाँ उनके आसपास पुलिस भी है। तभी, वो गुस्से में एक आदमी की सीट पर जाते हैं और फिर उसे थप्पड़ जड़ देते हैं। इसके बाद उन्हें उनके आसपास मौजूद लोग रोकने का प्रयास करते हैं। लेकिन एल्विश शांत नहीं होते। टेबल पर बैठा शख्स दोबारा एल्विश को कुछ कहता है और वह फिर उसे पकड़ने आगे बढ़ते है। इसके बाद उनकी टीम उन्हें समझा बुझाकर वहाँ से ले जाती है।

सोशल मीडिया पर दावा हो रहा है कि रेस्टोरेंट में एल्विश यादव ने जिस व्यक्ति को झापड़ मारा है उसने एल्विश की माँ/परिवार के बारे में अपशब्द कहे थे। एल्विश से यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने आपा खोते हुए जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। घटना को पास में ही बैठे किसी शख्स ने रिकॉर्ड किया। एल्विश के हेटर्स का जहाँ ये कहना है कि ये काम उन्होंने नशे में किया होगा। वहीं उनके फैंस का कहना है कि अगर कोई आपके परिवार को गाली देता है तो इस तरह की प्रतिक्रिया देनी जरूरी होती है। वरना उसकी हिम्मत और भी बढ़ती है। फैंस के हिसाब से एल्विश ने कुछ गलत नहीं किया है।

वहीं एल्विश ने इस घटना की वीडियो वायरल होने के बाद कहा- “मुझे न लड़ाई करने का शौक है, न हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से मतलब रखता हूँ। फोटो खिंचवाने की बात है तो हम सबके साथ फोटो खिंचवाते हैं। लेकिन पीछे से जब कोई कमेंट पास करता है, माँ-बहन की गालियाँ देता है, तो हम उसको नहीं छोड़ते। वीडियो में तुम्हें दिख रहा होगा कि पुलिस भी पीछे चल रही है, तो ऐसा कुछ नहीं है कि मैंने गलत किया। उसने मेरे ऊपर पर्सनल कमेंट किया था तो मैंने पर्सनली जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे इस बात का कोई गम नहीं है। उसने मुझे गाली दी तो मैंने उसे पीट दिया। मैं ऐसा ही हूँ।”

बता दें कि एल्विश यादव हमेशा से उन इन्फ्लुएंसरों में से रहे हैं जिनसे जुड़ी खबरें मीडिया में आती रहती हैं। एक बार एल्विश यादव पर गमला चोरी का इल्जाम लगाकर उन्हें फँसाने का प्रयास हुआ था। इसके बाद वो बिग बॉस विनर बनकर सुर्खियों में आए, फिर उनपर रेव पार्टियों में सांप के जहर का इस्तेमाल करने का आरोप लग गया और अब इस तरह ओपन रेस्टोरेंट में एक शख्स को मारने के कारण वो फिर सुर्खियों में हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -