Tuesday, July 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'कुरान-ए-पाक में तुम्हारे लिए दोजख लिखा है, अल्लाह हिदाया दे': फिर महाकाल मंदिर पहुँचीं...

‘कुरान-ए-पाक में तुम्हारे लिए दोजख लिखा है, अल्लाह हिदाया दे’: फिर महाकाल मंदिर पहुँचीं सारा अली खान, भड़के इस्लामी कट्टरपंथी

"इन लोगों का समझ नहीं आता कि ये हिंदू हैं या फिर मुस्लिम। नाम सारा अली खान या हिंदू धर्म.. ये है इंडिया में। हद है शर्म से डूब मरने के लाय​क है।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को भगवान महाकाल (Mahakal) के दर्शन करने पर एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है। कट्टरपंथी मुस्लिम एक्ट्रेस को हिंदू मंदिर जाने पर गालियाँ दे रहे हैं और उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दे रहे हैं। दरअसल, सारा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस दौरान उनकी माँ अमृता सिंह भी उनके साथ हैं। इसको लेकर वह सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

फोटो साभार: सारा का इंस्टाग्राम

सारा को ट्रोल करते हुए फहाद मुगल नाम के यूजर ने गाली देते हुए लिखा, “@@$# इन लोगों का समझ नहीं आता कि ये हिंदू हैं या फिर मुस्लिम। नाम सारा अली खान या हिंदू धर्म.. ये है इंडिया में। हद है शर्म से डूब मरने के लाय​क है। ये ही दीन से दूरी। रब ने ऐसे लोगों के लिए दोजक लिख दी है कुरान पाक में।”

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

एक यूजर ने सारा अली खान से कहा कि बीबी तुम अपना नाम बदलकर हिंदू नाम रख लो। एक और यूजर ने कहा, “तुम्हारा कोई धर्म नहीं है।”

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मूमीन बशीर नाम के यूजर ने लिखा, “मैं बहुत कन्फ्यूज्ड हूँ। आखिरकार तुम्हारा धर्म क्या है।”

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

सारा अक्सर हिंदू मंदिरों में जाती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। पिछले महीने भी वह महाकाल के मंदिर गई थीं, वहाँ की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने ‘जय महाकाल’ लिखा था, लेकिन उस दौरान भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। एक मुस्लिम यूजर ने उन्हें लिखा था, “तुम्हें मुस्लिम होने पर शर्म आनी चाहिए। शिर्क कर रही हो। अल्लाह का सामना कैसे करोगी आखिरत में।” एक अन्य यूजर ने सारा से कहा था, “अगर तुम्हें इस्लाम नहीं मानना तो मत मानो, लेकिन इस्लामी नाम बदलो। प्लीज बदलो। ये दूसरों के लिए इस्लाम का अपमान है।”

बता दें कि सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लुकाछुपी-2’ की शूटिंग के लिए उज्जैन आई हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। दोनों फिल्म में टीचर रोल निभा रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अजमेर दरगाह के बाहर ‘सर तन से जुदा’ की गूँज के 11 दिन बाद उदयपुर में काट दिया गया था कन्हैयालाल का गला, 2...

राजस्थान के अजमेर दरगाह के सामने 'सर तन से जुदा' के नारे लगाने वाले खादिम मौलवी गौहर चिश्ती सहित छह आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया है।

जिस किले में प्रवेश करने से शिवाजी को रोक नहीं पाई मसूद की फौज, उस विशालगढ़ में बढ़ रहा दरगाह: काटे जा रहे जानवर-156...

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में स्थित विशालगढ़ किला में लगातार अतिक्रमण बढ़ रहा है। यहाँ स्थित एक दरगाह के पास कई अवैध दुकानें बन गई हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -