Sunday, July 21, 2024
Homeबड़ी ख़बर'श्रद्धा बर्गर' से लेकर 'आफताब फ्रिज फैक्ट्री' तक, इस्लामी कट्टरपंथी ले रहे दलित लड़की...

‘श्रद्धा बर्गर’ से लेकर ‘आफताब फ्रिज फैक्ट्री’ तक, इस्लामी कट्टरपंथी ले रहे दलित लड़की की हत्या के मजे, कह रहे – जो अपने माँ-बाप की न हुई, वो…

साथ ही उसने कैप्शन में लिखा, "ये मोटी दिख रही है। बाद में इसे खा सकता हूँ।" फैज़ान चौधरी ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें आफताब को कुछ खाते हुए दिखाया गया है।

आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी दलित प्रेमिका श्रद्धा वाकर की हत्या कर के उसके शव को 35 टुकड़ों में काट डाला। दिल्ली के मेहरौली स्थित फ़्लैट में उसने फ्रिज में शव के टुकड़े रखे हुए थे और रोज एक टुकड़े को रात के समय जंगल में फेंक देता था। अब सोशल मीडिया पर कट्टरपंथी मुस्लिम, खासकर पाकिस्तान के लोग श्रद्धा की मौत का मजाक बना रहे हैं। वो कह रहे हैं कि जो अपने माँ-बाप की नहीं हुई, वो मेरी क्या होगी।

सोशल मीडिया पर कुछ लोकप्रिय हैंडलों ने उन पोस्ट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जिनमें श्रद्धा की हत्या का मजाक बनाया जा रहा है। एक तरह से श्रद्धा की मौत का मजाक बनाने वाले इस हत्याकांड में आनंद ले रहे हैं। आमाद बट्ट नामक यूजर ने एक जोड़े की तस्वीर शेयर की, जिसमें लड़का मुस्लिम है और लड़की हिन्दू। साथ ही उसने कैप्शन में लिखा, “ये मोटी दिख रही है। बाद में इसे खा सकता हूँ।” फैज़ान चौधरी ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें आफताब को कुछ खाते हुए दिखाया गया है।

उसने श्रद्धा वाकर के चेहरे की तस्वीर एक तरफ लगा दी और उसका नाम ‘श्रद्धा बीफ बर्गर’ रख दिया। सैयदा फातिमा ने तो ‘आफताब पूनावाला फ्रिज पोस्टिंग’ नाम से एक फेसबुक ग्रुप ही बना डाला। उस ग्रुप में 400 से अधिक सदस्य भी हैं। ये लोग आफताब को ‘हीरो’ बताते हुए ‘लव जिहाद’ का हैशटैग भी लगा रहे हैं। एक तस्वीर में तो श्रद्धा को ‘कुतिया’ कह कर संबोधित किया। अब्दुल्ला सईद ने आफताब के हवाले “तुम उसके मैसेज में हो, वो मेरी फ्रिज में है। हम एक नहीं हैं भाई।”

एक मीम में आफताब को फ्रिज बेचते हुए दिखाया गया है और वो कह रहा है, “ये वाला ले लो सर। सर आप इसमें कुछ भी रख सकते हैं। कुछ भी, विश्वास कीजिए।” शयन खान द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में आफताब एक हिन्दू लड़की से कह रहा है, “आ जा तुझे फ्रिज की ठण्ड में ले चलूँ। रेफ़्रिजेरेटर को उसकी औकात दिखानी है।” कहीं दहेज़ में फ्रिज माँगने की बात की जा रही है तो कहीं आफताब कहता दिख रहा है कि ‘मेरी गर्लफ्रेंड हमेशा चिल रहती है’।

कहीं कोई मुस्लिम लड़की सस्ते में फ्रिज बेचने का ऑफर दे रही है तो कहीं लड़की का सिर पड़ा हुआ दिखाया गया है और लिखा है कि अपने ‘बुल्ला’ बॉयफ्रेंड से शादी के लिए कहने पर यही होता है। एक मीम में लड़की सोच रही है कि लड़का किसी और लड़की के बारे में सोच रहा होगा, लेकिन वो सोच रहा होता है कि किस फ्रिज में बॉडी फिट हो जाएगी। हाज़िक अंसारी ने तो ‘आफताब पूनावाला फ्रिज फैक्ट्री’ का विज्ञापन तक दे डाला।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

काशी विश्वनाथ मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर परिसर के दुकानदारों को लगाना होगा नेम प्लेट: बिहार के बोधगया की दुकानों में खुद ही लगाया बोर्ड,...

उत्तर प्रदेश के बाद मध्य प्रदेश के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में स्थित दुकानदारों को अपना नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया गया है।

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -