Wednesday, July 24, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'सर को 2 चप्पल मार के चला गया': लाइव क्लास में स्टूडेंट ने की...

‘सर को 2 चप्पल मार के चला गया’: लाइव क्लास में स्टूडेंट ने की टीचर की पिटाई, ‘फिजिक्स वाला’ का Video हुआ वायरल

इस घटना को लेकर नेटिजेन्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गणेश मौर्य नामक यूजर ने पूछा, "क्या मामला है? उसने टीचर को क्यों मारा?" इस पर सब्यसाची साधु नामक यूजर ने लिखा, "उसकी गर्लफ्रेंड को आई लव यू बोला था।"

‘फिजिक्स वाला’ एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार कारण है एक वीडियो, जिसमें क्लासरूम के अंदर एक छात्र टीचर की चप्पलों से पिटाई करता नजर आ रहा है। यह सब लाइव स्ट्रीम के दौरान हुआ। कुछ स्टूडेंट्स ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो की शुरुआत में ‘फिजिक्स वाला’ का एक टीचर स्मार्टबोर्ड के सामने खड़े होकर पढ़ाते नजर आ रहे हैं। अगले ही सेकंड टीचर बाईं ओर देखता है। तभी एक छात्र हाथ में चप्पल लेकर उसे पीटना लगता है। वह टीचर को 2 बार चप्पल मारता है। इसके बाद उसकी पकड़ ढीली हो जाती है और चप्पल हाथ से छूट जाती है।

इसके बाद क्या हुआ और यह सब क्यों व कैसे हुआ यह स्पष्ट नहीं है। लेकिन इस वीडियो को मोबाइल पर देख रहे शख्स को ‘सर को दो चप्पल मार के चला गया’ कहते सुना जा सकता है। इस वीडियो को लेकर अब तक टीचर और ‘फिजिक्स वाला’ की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

वायरल वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ‘Ghar Ke Kalesh’ नामक यूजर ने 5 अक्टूबर 2023 को शेयर किया है। अब तक इसे 7 लाख से अधिक बार देखा चुका है। साथ ही इसको लेकर नेटिजेन्स अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गणेश मौर्य नामक यूजर ने पूछा, “क्या मामला है? उसने टीचर को क्यों मारा?” इस पर सब्यसाची साधु नामक यूजर ने लिखा, “उसकी गर्लफ्रेंड को आई लव यू बोला था।”

एक यूजर ने वायरल मीम शेयर किया। इसमें लिखा था, “जी भर कर लड़ो। समाप्त कर दो एक-दूसरे को।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आजकल टीचर की क्या हालत बन गई है। कोई गाली खा रहा कोई चप्पल।”

निखिल नामक यूजर ने लिखा, “सर WWE की क्लास भी लाइव देने लगे। बिजनेस बहुत अधिक बढ़ रहा है।”

मनोज चौबे नामक यूजर ने वायरल मीम शेयर किया। इसमें लिखा था, “ये सब क्या देखना पड़ रहा है। अच्छा है मैं अंधा हूँ।”

पीयूष प्रकाश नामक यूजर ने लिखा, “फिजिक्स लॉ ऑफ मोशन विद प्रैक्टिकल” यानी ‘फिजिक्स के गति के नियम प्रैक्टिकल के साथ।’

सलमा नामक यूजर ने लिखा, “फिजिक्स वाला से स्टूडेंट नहीं सँभल रहे।”

रुद्र नामक यूजर ने मीम शेयर किया। इसमें लिखा था, “ई तो साला होना ही था।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -