Saturday, July 13, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'जो सबके नाम बदलते थे, मोदी जी ने उनका ही बदल दिया': PM मोदी...

‘जो सबके नाम बदलते थे, मोदी जी ने उनका ही बदल दिया’: PM मोदी के कारण ट्विटर पर मीम्स की बौछार

वामपंथियों ने तमाम तरीके के मीम्स और फोटोशॉप तस्वीरों को बना कर योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी का सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया। लोगों ने यह कहते हुए सोशल मीडिया में बाढ़ ला दिया कि,जो सबके नाम बदलते थे, मोदी जी ने उनका ही बदल दिया।

मौका कोई भी हो वामपंथियों और मोदी विरोधियों को बस एक मौका चाहिए बीजेपी नेताओं को नीचा दिखाने का। राममंदिर भूमि पूजन से लिबरल मीडिया गैंग इतना निराश हो चुका है कि बीजेपी को निशाना बनाने के लिए अब ये लोग तुच्छ हरकतों पर भी उतर आएँ है। वैसे जो कुछ करके ये मजे ले रहे हैं प्रधानमत्री ने कई बार ऐसे क्रिएटिविटी का भी स्वागत किया है।

आज, 29 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार (5 अगस्त) को राम मंदिर पूजन के भव्य आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुँचे और पूरी विधि विधान से ‘श्रीराम जन्मभूमि मंदिर’ का शिलान्यास किया। राम मंदिर शिलान्यास करने के बाद पीएम मोदी ने लोगों को इस शुभ अवसर पर संबोधित किया। भाषण के दौरान गलती से मोदी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को “आदित्य योगीनाथ” कहकर संबोधित कर दिया।

फिर क्या था, खाली बैठे बीजेपी विरोधियों और लिबरल गैंग ने इस बात को हथियार के रूप में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। उन्होंने पूरे भाषण में से उस क्लिप को वायरल करना शुरू कर दिया जिसमें पीएम मोदी राम मंदिर को राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बताते हुए कहते है, “मंच पर विराजमान, उत्तर प्रदेश के ऊर्जावान लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्रीमान आदित्य योगीनाथ जी।”

वामपंथियों ने तमाम तरीके के मीम्स और फोटोशॉप तस्वीरों को बना कर योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी का सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया। लोगों ने यह कहते हुए सोशल मीडिया में बाढ़ ला दिया कि, जो सबके नाम बदलते थे, मोदी जी ने उनका ही बदल दिया।

ऐसे ही कुछ ट्वीट्स हम यहाँ शेयर कर रहे है। जिनसे आप पता लगा सकते है लोग मंदिर निर्माण के गुस्से को ऐसी फालतू चीजें वायरल करके शांत कर रहे है।

अर्जुन नाम के यूजर योगी आदित्यनाथ की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखते है, “जब आप अपने घर वालों को पूरे दिल से चाहते है और वो इसके बदले पूरे देश के सामने आपको गलत (आदित्य योगीनाथ) नाम से बुलाते है।”

वहीं सागरजीत धर नाम के यूजर मोदी और योगी की फ़ोटो साथ में लगा कर तंज कसते हुए ट्वीट करते है।


वहीं इन लोगों का ही मज़ाक उड़ाते हुए पृथ्वी रापर्टी नाम के यूजर अनिल कपूर की फ़ोटो के साथ लिखते है कि बोलने दो बहुत तकलीफ (राम मंदिर निर्माण) हुआ है बेचारों को

ऐसे कई ट्वीट्स और मीम्स सोशल मीडिया पर आपको मिल जाएँगे। जिनसें आप इनकी मानसिकता को समझ सकते है। साथ ही साथ आप भी इस अवसर का आनंद लीजिए कोई खास आहत होने वाली बात नहीं है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे ‘चाणक्य’ बताया, उसके समर्थन के बावजूद हारा मौजूदा MLC: महाराष्ट्र में ऐसे बिखरा MVA गठबंधन, कॉन्ग्रेस विधायकों ने अपनी ही पार्टी को दिया...

जिस जयंत पाटील के पक्ष में महाराष्ट्र की राजनीति के कथित चाणक्य और गठबंधन के अगुवा शरद पवार खुद खड़े थे, उन्हें ही हार का सामना करना पड़ा।

18 बैंक खाते, 95 करोड़ रुपए, अब तक 11 शिकंजे में… जनजातीय समाज का पैसा डकारने के मामले में कॉन्ग्रेस के पूर्व मंत्री गिरफ्तार,...

सीधे शब्दों में समझें तो पूरा मामला ये है कि ST निगम के कुछ अधिकारियों ने फर्जी हस्ताक्षरों का इस्तेमाल कर के अवैध रूप से 94,73,08,500 रुपए विभिन्न बैंक खातों में भेज दिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -