Saturday, May 18, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'पप्पू से 2 कदम ऊपर' : CDS रावत को जब देश दे रहा था...

‘पप्पू से 2 कदम ऊपर’ : CDS रावत को जब देश दे रहा था श्रद्धांजलि तब प्रियंका गाँधी ने किया डांस, दाँत चियारने का वीडियो देख भड़के लोग

शलभ मणि त्रिपाठी लिखते हैं, "राष्ट्रीय क्षति पर जब पूरा देश ग़मज़दा हो, दुखी हो, रो रहा हो, तभी गोवा से आ रही जश्न की ये तस्वीरें दिल को कचोटती हैं, देश और वीर सेना के लिए आपकी भावनाओं पर शक पैदा करती हैं!"

तमिलनाडु में हुए हादसे के बाद से पूरा देश गम में डूबा हुआ है। बड़े-बड़े नेता से लेकर सामान्य जन सभी सीडीएस जनरल रावत की मौत की खबर से दुखी हैं। ऐसी स्थिति में प्रियंका गाँधी के डांस की एक वीडियो सामने आई है जिसे देख नेटिजन्स भड़क गए हैं। इस वीडियो में वह नाचती-गाती खुशी मनाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उनकी मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। उनसे कहा है कि उन्हें देश से कोई मतलब नहीं है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने शहजाद जय हिंद ने ट्वीट कर कहा, “एक ओर पूरा देश हमारे बहादुरों के जाने से रो रहा है। अभी तक सीडीएस बिपिन रावत के अंतिम दर्शन करके पूरे देश की आँखे नम हैं और दूसरी ओर प्रियंका गाँधी हँस रही हैं, नाच रही हैं, जश्न मना रही हैं… वो इन चीजों को टाल सकती थीं… उन्होंने ये नहीं किया जानबूझकर।”

वहीं शलभ मणि त्रिपाठी लिखते हैं, “राष्ट्रीय क्षति पर जब पूरा देश ग़मज़दा हो, दुखी हो, रो रहा हो, तभी गोवा से आ रही जश्न की ये तस्वीरें दिल को कचोटती हैं, देश और वीर सेना के लिए आपकी भावनाओं पर शक पैदा करती हैं!”

इन ट्विट्स के अलावा कई यूजर्स ने प्रियंका गाँधी की हरकत को शर्मनाक कहा। वह बोले, “जिस समय देश के बेटों की अंतिम यात्रा शुरू हुई और पूरा भारत अश्रूपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहा था , ठीक उसी समय प्रियंका गाँधी गोवा में खिलखिलाके नाच रही थी। पर चिंता मत करो सब याद रखा जाएगा।”

एक ट्विटर यूजर ने याद दिलाया कि जब 26/11 हुआ था तो राहुल गाँधी रात से सुबह तक पार्टी कर रहे थे और जब पूरा देश सीडीएस जनरल बिपिन रावत के अंतिम संस्कार के चलते शोक और दु:ख में डूबा हुआ था, तो उसी समय भाई के पद्चिह्नों पर चलती हुईं प्रियंका वाड्रा भी गोवा में डांस कर रही थीं। क्या इससे भी ज्यादा कुछ शर्मनाक को सकता है?

अभिनव वर्मा लिखते हैं, “गजब जाहिल हो यार प्रियंका गाँधी। आप तो पप्पू से दो कदम ऊपर हो।”

बता दें कि गोवा विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी प्रियंका गाँधी ने शुक्रवार को गोवा में पहुँचकर आदिवासी महिलाओं के साथ डांस किया। दुखद बात ये है कि उन्होंने ये हरकत उसी समय की जब पूरा देश सीडीएस जनरल बिपिन रावत और अन्य सैन्य अधिकारियों की मौत के कारण गम में था। जब जगह-जगह इस हरकत के लिए उनकी फजीहत होने लगी तो उन्होंने गोवा में महिला कन्वेंशन के पहले श्री बिपिन रावत, उनकी पत्नी एवं सेना के अफसरों को श्रद्धांजलि दी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CM केजरीवाल के घर से विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने उठाया: स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट, आँख-चेहरा-पैर में चोट

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को हिरासत में ले लिया है।

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का...

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि स्वाति मालीवाल लंबे समय से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं और उनके ही इशारे पर ये साजिश रची गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -