Wednesday, June 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'आप नंगा होके मुझे दिखाते थे... गलत-गलत किस्म की हरकतें करते थे' - Pak...

‘आप नंगा होके मुझे दिखाते थे… गलत-गलत किस्म की हरकतें करते थे’ – Pak के ‘झटका’ मंत्री का Video Viral

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह कोई और नहीं बल्कि वही हैं, जिसके कारण पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती हुई थी। उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में घुसकर वीडियो बनाया था। और तो और, उन्होंने उस कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक वीडियो बनाया था, जिस पर खुद प्रधानमंत्री इमरान खान बैठते हैं।

पाकिस्तान में भी टिकटॉक बहुत फेमस है। और वहाँ की टिकटॉक स्टार हैं हरीम शाह। हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर हैं। साथ में वहाँ के रेल मंत्री शेख रशीद को भी लपेट लिया है। दोनों का 15 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो गया है। लोग मजे ले रहे हैं।

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने दरअसल एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रेल मंत्री शेख रशीद से बात कर रही हैं। वीडियो में हरीम शाह मंत्री से कहती हैं, “अच्छा मेरी बात सुनें। मैंने आज तक आपका कोई राज फाश नहीं किया। फिर आपने मुझसे बातचीत बंद क्यों कर दी?” इसके जवाब में मंत्री शेख रशीद कहते हैं, “नहीं कुछ नहीं जी, अल्लाह मालिक है।”

यहाँ तक बात बड़े रोमांटिक टोन में हो रही थी। लेकिन इसके बाद अचानक से हरीम शाह ने अपना टोन कड़ा कर लिया और रेल मंत्री को सुनाया, “क्या अल्लाह मालिक है, आप नंगा होके मुझे दिखाते थे। वीडियो पे गलत-गलत किस्म की हरकतें करते थे।” इतना सुनते ही रेल मंत्री शेख रशीद के तो जैसे तोते उड़ गए। उन्होंने तुरंत फोन डिस्कनेक्ट कर दिया।

आपको बता दें कि टिकटॉक स्टार हरीम शाह अक्टूबर में भी एक बार चर्चा में आई थीं। तब उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में घुसकर वीडियो बनाया था। और तो और, उन्होंने उस कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक वीडियो बनाया था, जिस पर खुद प्रधानमंत्री इमरान खान बैठते हैं। तब पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्जती हुई थी।

दूसरी ओर पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद भी कम बड़े ‘चर्चावान’ व्यक्ति नहीं हैं। यह कभी खुद को भारत के मुस्लिमों की आवाज़ बताते हैं और सीमा पर लड़ने की धमकी देते हैं। एक बार लगभग दिमागी संतुलन खोकर परमाणु धमकी भी दे डाली। यह और बात है कि बेचारे को प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेते हैं बिजली का झटका भी लग चुका है।

मजेदार बात यह है कि इससे पहले रशीद खान और हरीम शाह की सेल्फी काफी चर्चा में रही थी। पाकिस्तानी मीडिया की बात करें तो कुछ का यह कयास भी है कि मंत्रीजी का कोई गहरा राज हरीम के हाथ लग गया है, इसलिए वो इतने ‘अकड़’ में बात कर रही हैं।

Pak के ‘बिजली झटका’ मंत्री को कॉलर पकड़ शख्स ने माँगे अपने 22 लाख: देखें Video

‘इस बार युद्ध में 4-6 दिन तोपें नहीं चलेंगी, सीधे परमाणु जंग होगी’ – Pak के ‘झटका मंत्री’

‘मैं भारत के मुस्लिमों की आवाज़ हूँ, सीमा पर ख़ुद लड़ने जाऊँगा’

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ज्ञान से इतना खौफ खाता है इस्लाम कि 3 महीने तक जलती रही किताबें, नालंदा विश्वद्यिालय से बची थी बख्तियार खिलजी की जान फिर...

नालंदा विश्वविद्यालय को एहसान फरामोश बख्तिार खिलजी ने अपनी चिढ़ में इस तरह बर्बाद किया था कि कहा जाता है उसमें तीन महीने तक किताबें जलती रही थीं।

पेट्रोल-डीजल के बाद पानी-बस किराए की बारी, कर्नाटक में जनता पर बोझ खटाखट: कॉन्ग्रेस की ‘रेवड़ी’ से खजाना खाली, अब कमाई के लिए विदेशी...

कर्नाटक की कॉन्ग्रेस सरकार की रेवड़ी योजनाएँ राज्य को महँगी पड़ रही हैं। पेट्रोल-डीजल के बाद अब पानी के दाम और बसों के किराए बढ़ाने की योजना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -