Sunday, September 25, 2022
Homeसोशल ट्रेंड'लानत है' - तैमूर के साथ सैफ अली खान ने जोड़े गणपति बप्पा के...

‘लानत है’ – तैमूर के साथ सैफ अली खान ने जोड़े गणपति बप्पा के सामने हाथ, करीना के पोस्ट पर काफिर, तालिबान… जैसे शब्द

मोहम्मद अफताब आलम नाम के यूजर ने लिखा, ''लानत है, उस बच्चे का कोई कसूर नहीं है, उसे तो जैसी तालीम देंगे, वो वैसा ही करेगा, लेकिन सैफ पर लानत है, अल्लाह इन्हें हिदायत अता फरमाए आमीन सुम्मा आमीन।''

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शुक्रवार (10 सितंबर) को गणेश चतुर्थी के मौके पर पति सैफ अली खान व बेटे तैमूर अली खान के साथ पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस पोस्ट पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रोल्स उन्हें काफिर कह रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स उनकी पोस्ट पर ‘लानत है ऐसे मुसलमानों पर’ लिख रहे हैं।

दरअसल, गणेश चतुर्थी पर करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की। पहली तस्वीर में सैफ और तैमूर गणपति बप्पा की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं। फोटो में करीना तैमूर को गणेश भगवान के सामने हाथ जोड़ना सिखा रही हैं। दूसरी तस्वीर तैमूर द्वारा चिकनी मिट्टी से बनाए गए भगवान गणेश की है। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मैं अपने जीवन के सबसे खास लोगों के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट कर रही हूँ और टिम टिम के क्ले के छोटे से गणपति बेहद क्यूट हैं। हैप्पी गणेश चतुर्थी।”

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर करते ही करीना और उनका परिवार को ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। मोहम्मद अफताब आलम नाम के यूजर ने लिखा, ”लानत है, उस बच्चे का कोई कसूर नहीं है, उसे तो जैसी तालीम देंगे वो वैसा ही करेगा। लेकिन सैफ पर लानत है अल्लाह इन्हें हिदायत अता फरमाए आमीन सुम्मा आमीन।” इस पर रिप्लाई देते हुए एक यूजर ने लिखा, “उसको अच्छा तालीम देकर तालिबान बना देना चाहिए?”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ”सलमान खान के बारे में और शाहरुख के बारे में कुछ नहीं बोलते आप भाईजान? उनके घर में भी तो गणेश जी की पूजा होती है। पूरा घर कई धर्मों के लोगों से भरा हुआ है। आप बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं तो उनको फॉलो ना करें, अल्लाह पर छोड़ दें। जियो और जीने दो।”

हालाँकि, इस दौरान कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थे, जो करीना और उनके परिवार का बचाव करने उतरे। एक यूजर ने लिखा, ”वाह! लानत लानत, केजरू तुमको मस्जिद में सेक्युलर लगता है और तैमूर मंदिर में तो लानत।”

एक ने लिखा, ”मुझे कभी नहीं पता था कि ‘लानत’ को इतने तरीकों से लिखा जा सकता है। बता दें कि इससे पहले करीना कपूर खान को सोशल मीडिया यूजर्स ने सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए माँगने पर जमकर ट्रोल किया था। उन्होंने कहा था कि तैमूर की अम्मी माँ सीता के रोल के लायक नहीं हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

’20 साल में दोगुनी हो गई मुस्लिमों की जनसंख्या, संसद में उठी थी शरिया की माँग’: नेपाल के सांसद ने बताया – यहाँ के...

सांसद अभिषेक प्रताप शाह ने बताया कि नेपाल की केंद्रीय और प्रादेशिक राजनीति में कई मुस्लिम सक्रिय है और मुस्लिमों के लिए बजट भी पास होता है, मदरसों को अनुदान मिलता है।

अब उत्तर प्रदेश के हर स्कूल में अनिवार्य होगी योग की शिक्षा, योगी सरकार ने तैयार किया ड्राफ्ट: खेल टूर्नामेंट्स के लिए बच्चों को...

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों में योग को अनिवार्य करेगी। इसका मसौदा तैयार कर लिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,170FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe