Sunday, May 29, 2022
Homeसोशल ट्रेंडTikTok पर युवराज सिंह ने जीता सबका दिल: अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन को करनी...

TikTok पर युवराज सिंह ने जीता सबका दिल: अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन को करनी पड़ी तारीफ

"वीडियो देखने के बाद मैं युवराज की प्रोफाइल पर गया और एक-एक कर सारे वीडियो देखने लगा। मैं इस दौरान उनके पैरों से अपनी आँखें नहीं हटा पाया।"

पिछले कुछ समय में टिकटॉक के जरिए कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपनी एक अलग पहचान बनाई। कुछ ने इसके जरिए अच्छी कमाई की, तो कुछ ने इसे सिर्फ मनोरंजन समझा। कई बार टिकटॉक स्टार्स बहुत फेमस भी हुए। लेकिन कई बार कुछ लोग चंद फॉलोवर्स में सिमट गए। ऐसे में इस बीच एक नाम राजस्थान के रहने वाले युवराज सिंह का छाया। जिनके डांस वीडियो टिकटॉक पर देखकर न केवल दर्शक बल्कि बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार भी उनके फैन हो गए और पूछने लगे कि ये शख्स कौन है। इन स्टार्स की सूची में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, सुनील शेट्टी और ऋतिक रौशन जैसे जाने-माने कलाकार हैं।

बता दें कि युवराज अपनी एक वीडियो के आखिर में ‘औकात’ की बात करते हैं और बड़ी सादगी से दिखाते हैं कि कैसे वे खुद ही अपनी वीडियो बनाते हैं। जिसके बाद शशांक नामक यूजर उन्हें फेमस करने की ठानते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो को अपने अकॉउंट से शेयर करते हैं। जिसके बाद देखते-देखते ही ये वायरल हो जाती है। युवराज के वीडियो को अब तक शशांक के अकॉउंट से 15 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है और अनगिनत लोग उनकी प्रतिभा के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ऋतिक रौशन ने उन्हें ‘Smoothest Airwalker’ कहा है और पूछा है कि ये शख्स कौन है?

अनुपम खेर ने युवराज सिंह की वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बेमिसाल बताया है और अपने फॉलोवर्स से उन्हें देखने को कहा है।

वहीं सुनील शेट्टी और अरशद वारसी ने भी युवराज की तारीफ की है।

बता दें कि दिग्गज कलाकारों से तारीफ पाने के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ‘wow’ लिखकर उनके वीडियो को शेयर किया।

इसके बाद युवराज काफी भावुक हो गए और एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होंने अमिताभ बच्चन को धन्यवाद दिया। युवराज ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि लेजेंडरी अभिनेता उनकी वीडियो शेयर करेंगे।

शशांक सिंह जिन्होंने युवराज की वीडियो शेयर करके उन्हें फेमस बनाया, उन्होंने ऑपइंडिया से बात करते हुए बताया कि उनका टिकटॉक पर अकॉउंट नहीं है, लेकिन वो अपने खाली समय में इस पर वीडियो देखते हैं। उनके मुताबिक युवराज के वीडियो मिलने से पहले भी वो टिकटॉक वीडियोज़ स्क्रॉल कर रहे थे, कि तभी उन्होंने युवराज का डांस देखा।

उन्होंने बताया, “वीडियो देखने के बाद मैं युवराज की प्रोफाइल पर गया और एक-एक कर सारी वीडियो देखने लगा। मैं इस दौरान उसके पैरों से अपनी आँखें नहीं हटा पाया।” शशांक के अनुसार जब उन्होंने एक वीडियो में देखा कि शशांक कैसे पत्थर पर रखकर अपने वीडियो बनाते हैं, तो उन्होंने तय किया कि युवराज को वो मिलना चाहिए, जिसके वो हकदार हैं। बता दें कि शशांक के अनुसार उनके दोस्तों ने इस वीडियो को आगे बढ़ाने में बहुत मदद की। वो उम्मीद करते हैं, युवराज जिस काबिल हैं, वो उसे जरूर मिले।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत के मंदिरों की महारानी: केदार से लेकर काशी तक बनवाए मंदिर-भोजनालय-धर्मशाला, मुगलों के किए नुकसान को पाटने वाली अहिल्याबाई होल्कर

बद्रीनाथ में भक्तों के लिए उन्होंने कई भवनों के निर्माण करवाए। 600 वर्षों तक अहिल्याबाई होल्कर का छत्र भगवान जगन्नाथ की शोभा बढ़ाता रहा।

‘8 साल में कोई ऐसा कार्य नहीं किया, जिससे देश का सिर झुके’: गुजरात में दुनिया का पहला ‘नैनो यूरिया प्लांट’, मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल...

गुजरात में नरेंद्र मोदी ने कहा कि 8 सालों के पीएम कार्यकाल में उन्होंने गलती से भी ऐसा कोई कार्य नहीं किया, जिससे देश को नीचा देखना पड़े।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,645FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe