TikTok पर युवराज सिंह ने जीता सबका दिल: अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन को करनी पड़ी तारीफ

"वीडियो देखने के बाद मैं युवराज की प्रोफाइल पर गया और एक-एक कर सारे वीडियो देखने लगा। मैं इस दौरान उनके पैरों से अपनी आँखें नहीं हटा पाया।"

पिछले कुछ समय में टिकटॉक के जरिए कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपनी एक अलग पहचान बनाई। कुछ ने इसके जरिए अच्छी कमाई की, तो कुछ ने इसे सिर्फ मनोरंजन समझा। कई बार टिकटॉक स्टार्स बहुत फेमस भी हुए। लेकिन कई बार कुछ लोग चंद फॉलोवर्स में सिमट गए। ऐसे में इस बीच एक नाम राजस्थान के रहने वाले युवराज सिंह का छाया। जिनके डांस वीडियो टिकटॉक पर देखकर न केवल दर्शक बल्कि बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार भी उनके फैन हो गए और पूछने लगे कि ये शख्स कौन है। इन स्टार्स की सूची में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, सुनील शेट्टी और ऋतिक रौशन जैसे जाने-माने कलाकार हैं।

बता दें कि युवराज अपनी एक वीडियो के आखिर में ‘औकात’ की बात करते हैं और बड़ी सादगी से दिखाते हैं कि कैसे वे खुद ही अपनी वीडियो बनाते हैं। जिसके बाद शशांक नामक यूजर उन्हें फेमस करने की ठानते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो को अपने अकॉउंट से शेयर करते हैं। जिसके बाद देखते-देखते ही ये वायरल हो जाती है। युवराज के वीडियो को अब तक शशांक के अकॉउंट से 15 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है और अनगिनत लोग उनकी प्रतिभा के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ऋतिक रौशन ने उन्हें ‘Smoothest Airwalker’ कहा है और पूछा है कि ये शख्स कौन है?

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

अनुपम खेर ने युवराज सिंह की वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बेमिसाल बताया है और अपने फॉलोवर्स से उन्हें देखने को कहा है।

वहीं सुनील शेट्टी और अरशद वारसी ने भी युवराज की तारीफ की है।

बता दें कि दिग्गज कलाकारों से तारीफ पाने के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ‘wow’ लिखकर उनके वीडियो को शेयर किया।

इसके बाद युवराज काफी भावुक हो गए और एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए उन्होंने अमिताभ बच्चन को धन्यवाद दिया। युवराज ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि लेजेंडरी अभिनेता उनकी वीडियो शेयर करेंगे।

शशांक सिंह जिन्होंने युवराज की वीडियो शेयर करके उन्हें फेमस बनाया, उन्होंने ऑपइंडिया से बात करते हुए बताया कि उनका टिकटॉक पर अकॉउंट नहीं है, लेकिन वो अपने खाली समय में इस पर वीडियो देखते हैं। उनके मुताबिक युवराज के वीडियो मिलने से पहले भी वो टिकटॉक वीडियोज़ स्क्रॉल कर रहे थे, कि तभी उन्होंने युवराज का डांस देखा।

उन्होंने बताया, “वीडियो देखने के बाद मैं युवराज की प्रोफाइल पर गया और एक-एक कर सारी वीडियो देखने लगा। मैं इस दौरान उसके पैरों से अपनी आँखें नहीं हटा पाया।” शशांक के अनुसार जब उन्होंने एक वीडियो में देखा कि शशांक कैसे पत्थर पर रखकर अपने वीडियो बनाते हैं, तो उन्होंने तय किया कि युवराज को वो मिलना चाहिए, जिसके वो हकदार हैं। बता दें कि शशांक के अनुसार उनके दोस्तों ने इस वीडियो को आगे बढ़ाने में बहुत मदद की। वो उम्मीद करते हैं, युवराज जिस काबिल हैं, वो उसे जरूर मिले।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया
इस वीडियो को देखकर शायद ही किसी के मन में यह सवाल नहीं उठेगा कि फ़िल्म ‘छपाक’ में एसिड हमले की शिकार हुई जिस लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार दीपिका ने निभाया, उसे गंभीरता से लिया भी होगा या नहीं?

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

142,137फैंसलाइक करें
34,807फॉलोवर्सफॉलो करें
158,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: