Saturday, July 31, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'साहब इसके साथ नहीं जाऊँगा, घर पर मारती है': 5 साल का लिव इन,...

‘साहब इसके साथ नहीं जाऊँगा, घर पर मारती है’: 5 साल का लिव इन, थाने में ड्रामे का Video

लड़की ने पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्का-मुक्की की। उसने इंस्पेक्टर की पिस्टल भी छीनने की कोशिश की। हालाँकि, बाद में लड़का गर्लफ्रेंड के साथ घर जाने के लिए तैयार हो गया।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार (18 जुलाई 2021) की रात एक प्रेमी-प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मामला राजधानी के सआदतगंज थाने का है। यहाँ लाए गए एक युवक ने पुलिसकर्मियों से उसे घर नहीं भेजने की गुहार लगाई। उसने कहा कि साहब मैं घर नहीं जाऊँगा प्रेमिका बहुत झगड़ती और मारती है। इस दौरान युवक की प्रेमिका भी थाने में ही थी और वो युवक को जबरन घर ले जाने की कोशिश कर रही थी।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित युवक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में उसकी प्रेमिका पर बेटे का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक, प्रेमिका न केवल बेटे को मारती-पीटती है, बल्कि उसने उसे घर में बंधक बना रखा है। इस केस को लेकर इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक अम्बरगंज रामनगर का निवासी है और वह दोनों 5 वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में हैं। वे पहले दिल्ली में रहते थे। लेकिन, बीते एक साल से काकोरी की डूडा कॉलोनी में रह रहे हैं। लड़के के पिता की शिकायत के बाद पुलिस दोनों को थाने ले आई। लेकिन, वहाँ पहुँचते ही प्रेमिका ने हंगामा खड़ा कर दिया।

वह जोर-जोर से चिल्लाकर उसे घर चलने के लिए कहने लगी। इस दौरान लड़की ने पुलिसकर्मियों के साथ भी धक्का-मुक्की की। उसने इंस्पेक्टर की पिस्टल भी छीनने की कोशिश की। हालाँकि, बाद में लड़का गर्लफ्रेंड के साथ घर जाने के लिए तैयार हो गया। इसी के साथ यह हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म हो गया।

प्रेमी-प्रेमिका के हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। वीडियो में पुलिसकर्मी लड़की को समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें लड़की रोते हुए कहती है कि मेरी इससे (प्रेमी) शादी करवाइए। इस पर पुलिसकर्मी कहते हैं कि उसकी शादी करवाने के लिए ही तो वो लड़के को घर भेज रहे हैं। लेकिन अगर वो (लड़की) ऐसे ही नौटंकी करेगी तो कैसे चलेगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

‘द प्रिंट’ ने डाला वामपंथी सरकार की नाकामी पर पर्दा: यूपी-बिहार की तुलना में केरल-महाराष्ट्र को साबित किया कोविड प्रबंधन का ‘सुपर हीरो’

जॉन का दावा है कि केरल और महाराष्ट्र पर इसलिए सवाल उठाए जाते हैं, क्योंकि वे कोविड-19 मामलों का बेहतर तरीके से पता लगा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe