Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडटोल प्लाजा पर भिड़े 'द ग्रेट खली', ID माँगने पर मारा थप्पड़, ​​​​​​टोलकर्मियों ने...

टोल प्लाजा पर भिड़े ‘द ग्रेट खली’, ID माँगने पर मारा थप्पड़, ​​​​​​टोलकर्मियों ने घेर कर किया राड़ा, कहा- ‘बन्दर: वीडियो वायरल

खली का दावा है कि टोल कर्मी उनके साथ गाड़ी में बैठ कर फोटो खिंचवाना चाहते थे, जब उन्होंने इनकार किया तो टोल कर्मी उनके साथ बतमीजी पर उतर आए।

सोशल मीडिया पर सोमवार (11 जुलाई, 2022) की देर शाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई (World Wrestling Entertainment) रेसलर दलीप राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली’ टोल प्लाजा पर कर्मचारियों से बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन पर पंजाब के फिल्लौर के पास लाडो टोल प्लाजा के कर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। हालाँकि, वायरल वीडियो में खली थप्पड़ मारते नजर नहीं आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह जालंधर से करनाल जा रहे थे, तभी यह विवाद हुआ।

वहीं खली ने भी टोल कर्मियों पर उनसे बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि टोल कर्मी उनके साथ गाड़ी में बैठ कर फोटो खिंचवाना चाहते थे, जब उन्होंने इनकार किया तो टोल कर्मी उनके साथ बतमीजी पर उतर आए। जबकि टोल कर्मियों का आरोप है कि उन्होंने जब खली से उनका पहचान पत्र माँगा तो उन्होंने टोल कर्मी को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद टोलकर्मियों ने खली की कार घेर ली। उन्होंने कहा कि खली ने गलत किया।

बता दें कि वीडियो में खली और टोलकर्मी उलझते हुए साफ दिख रहे हैं। खली एक टोल कर्मी को बाजू से खींच कर हटाते हुए भी दिख रहे है। खली यह भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके पास ID (पहचान पत्र) नहीं है। वहीं वीडियो में एक टोलकर्मी उन्हें बंदर भी कहता हुआ सुनाई दे रहा है।

हालाँकि, वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले पर खली का कहना है कि सारा विवाद फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ। खली ने बताया की टोल कर्मी फोटो खिंचवाने के लिए उनकी गाड़ी के अंदर ही घुस रहा था। जब उन्होंने उसे इस बात के लिए मना किया तो वो उनसे उलझने लगा। खली का आरोप है कि इसी बीच दूसरे टोल कर्मी भी आ गए और उन्हें ब्लैकमेल करने लगे।

जब खली और टोलकर्मियों के बीच मामला उलझता गया तो टोल कर्मियों ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। पुलिस के सामने टोल कर्मियों ने दावा किया कि खली ने एक कर्मी को थप्पड़ मारा है और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हो गई है। हालाँकि, मौके पर पहुँची पंजाब पुलिस अधिकारी ने दोनों पक्षों को समझाते हुए खली को टोल प्लाजा से रवाना सुरक्षित रवाना कर दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

15 अगस्त को दिल्ली कूच का ऐलान, राशन लेकर पहुँचने लगे किसान: 3 कृषि कानूनों के बाद अब 3 आपराधिक कानूनों से दिक्कत, स्वतंत्रता...

15 सितंबर को जींद और 22 सितंबर को पीपली में किसानों की रैली प्रस्तावित है। किसानों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' के बेटे आशीष को जमानत दिए जाने की भी निंदा की।

केंद्र सरकार ने 4 साल में राज्यों को की ₹1.73 लाख करोड़ की मदद, फंड ना मिलने पर धरना देने वाली ममता सरकार को...

वित्त मंत्रालय ने बताया है कि केंद्र सरकार 2020-21 से लेकर 2023-24 तक राज्यों को ₹1.73 लाख करोड़ विशेष मदद योजना के तहत दे चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -