Monday, July 15, 2024

विषय

हिन्दुओं का उत्पीड़न

ईंट-पत्थर, लाठी-डंडे, ‘अल्लाह-हू-अकबर’ के नारे… नेपाल में रामनवमी की शोभा यात्रा पर मुस्लिम भीड़ का हमला, मंदिर में घुस कर बच्चे के सिर पर...

मजहर आलम दर्जनों मुस्लिमों को ले कर खड़ा था। उसने हिन्दू संगठनों की रैली को रोक दिया और आगे न ले जाने की चेतावनी दी। पुलिस ने भी दिया उसका ही साथ।

‘तुम हिन्दू इसी लायक हो, तुम्हारा कोई भगवान बचाने नहीं आने वाला’: 2 हिन्दू बच्चों को उनके मुस्लिम साथियों ने ही पीटा, भगवान राम...

शिकायत में यह भी बताया गया है कि कहासुनी के दौरान आरोपित ने न सिर्फ पीड़ित बल्कि भगवान राम को भी माँ की गाली दी और मा#र#द जैसे आपत्तिजनक शब्द कहे।

‘जय श्रीराम’ कहने पर छात्र-छात्राओं को निकाला, अभिभावकों को बुला कर धमकाया: झाँसी के मिशनरी स्कूल ने नकारे निष्कासन वाले आरोप, हिन्दू संगठनों का...

झाँसी के मऊरानीपुर स्थित एक ईसाई स्कूल में बच्चों के जय श्रीराम के नारे लगाने पर उन्हें निष्कासित कर दिया गया है। अभिभावकों को बुला कर धमकी।

तनवीर कर रहा था हिन्दू छात्रा से छेड़छाड़, गुंडे लाकर घर में घुसा: रोकने पर की गार्डों से मारपीट, UP पुलिस ने पकड़ा

नोएडा की पारस टियरा सोसायटी में तनवीर अहमद ने साथ पढ़ने वाली एक हिन्दू छात्रा के परिवार के साथ मारपीट की, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

30 हिंदुओं का अपहरण, 2 मंदिर ध्वस्त: सीमा हैदर के नाम से पाकिस्तान में इस्लामी कट्टरपंथियों ने मचाया आतंक, हिंदू महिलाओं से रेप करने...

पाकिस्तान के सिंध प्रान्त में हथियारबंद डाकुओं ने 30 हिन्दुओं का अपहरण कर लिया है जिसमें महिलाएँ और बच्चे भी शामिल हैं।

400-500 इस्लामी कट्टरपंथियों ने हिंदू परिवारों पर किया हमला, 8 दुकानें-4 घर क्षतिग्रस्त: भारत रह रहे युवक के पोस्ट पर बांग्लादेश में भड़की हिंसा,...

हिंदू समुदाय से संबंधित कुल 8 दुकानों और 4 घरों पर हमला किया गया। उत्तर कांडी गाँव में पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी को तैनात किया गया है।

‘हिंदुओं को नौकरी नहीं देता है हमदर्द’: हरियाणा में महापंचायत, कहा- भर्तियों में 50% हिस्सा दो, वरना लगाएँगे ताला

हरियाणा के मानेसर में स्थानीय लोगों की पंचायत में हमदर्द कम्पनी में हिन्दुओं को 50% आरक्षण नहीं देने पर कम्पनी बंद करवाने का एलान किया गया।

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

ट्विटर से गायब हुए ‘इस्कॉन बांग्लादेश’ और ‘हिन्दू यूनिटी काउंसिल’ के हैंडल: दुनिया के सामने ला रहे थे हिन्दुओं पर अत्याचार की खबरें व...

हिन्दुओं पर लगातार हो रहे हमलों के बीच अब ट्विटर ने 'इस्कॉन बांग्लादेश' और 'बांग्लादेश हिन्दू यूनिटी काउंसिल' के हैंडल्स को गायब कर दिया है।

‘335 मंदिरों पर हमले, मुस्लिम भीड़ ने 1800 हिन्दुओं का जला दिया घर’: बांग्लादेश के हिन्दुओं की ऐसे मदद कर सकते हैं आप

पूरे बांग्लादेश के अलग-अलग इलाकों में हिन्दू हमले का शिकार हो रहे हैं। उन्हें घर, भोजन और सुरक्षा चाहिए। अगर आप उनकी मदद करना चाहते हैं तो ऐसे करें।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें