Wednesday, January 26, 2022

विषय

Left Wing Terrorism

‘…फिर बनाओ बाबरी’: JNU में वामपंथी छात्रों ने मस्जिद के समर्थन में निकाला जुलूस, ‘न्याय की लड़ाई’ के नाम पर जमकर आपत्तिजनक नारेबाजी

6 दिसंबर को JNU के वामपंथी छात्रों ने बाबरी के समर्थन आपत्तिजनक नारेबाजी की और जुलूस निकाला। इस दौरान ''नहीं सहेंगे हाशिमपुरा, नहीं सहेंगे दादरी, फिर बनाओ, फिर बनाओ बाबरी" जैसे नारे लगने की खबर है।

‘JNU के बाद अब DU को हथियाने की तैयारी’: प्रोफेसर ने किया ‘मार्क्स जिहाद’ का खुलासा, केरल के छात्रों को 100% नंबर

डीयू के प्रोफेसर के मुताबिक केरल बोर्ड अपने स्टूडेंट को 100 फीसदी नंबर दे रहा है, जिसके कारण केरल के छात्रों को आसानी से सीटें मिल जाती हैं।

‘कॉलेज की लड़कियों को लुभा रहे कट्टरपंथी’: ‘लव जिहाद’ को नकारने वाली CPI(M) ने पार्टी नोट में माना – केरल में तालिबान का समर्थन

केरल में लव जिहाद और धार्मिक कट्टरता को लेकर सत्ताधारी पार्टी सीपीआईएम ने इंटर्नल नोट जारी कर लोगों से सचेत रहने को कहा है।

कॉलेज में घुसे मुस्लिम लड़के, देवी सरस्वती को दी गाली, 19 साल के विशाल की निर्मम हत्या: ABVP कार्यकर्ता की 9वीं बरसी

विशाल और उसके साथियों पर कट्टर मुस्लिमों ने चाकू, खंजर से तब हमला किया जब वे कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्रों का स्वागत कर रहे थे।

व्यंग्य: नमस्कार, मैं भारत का सल्फेटिया वामपंथ, RSS ने करवाया अमेरिका में बवाल

भले ही दक्षिणपंथी ट्रम्प के समर्थकों ने अमेरिकी संसद पर हमला कर दिया, पर आज मैं आह्लादित हूँ कि उनमें से एक के हाथों में तिरंगा भी था। अब मैं आराम से उस तिरंगाधारी को RSS का ब्राह्मणवादी, पितृसत्तात्मक, भगवा आतंकी बोल कर, अपने लिब्रांडू समाज के व्हाट्सएप्प ग्रुपों में छा जाऊँगा।

नमस्कार, मैं भारत का वामपंथ… RSS ने करवाया अमेरिकी संसद पर हमला!

मैं वो फेसबुकिया चिरकुट हूँ जिसे यह नहीं पता कि दूध जानवर से मिलता है न कि मदर डेयरी से, पर मैं वैश्विक मुद्दों पर सबसे पहले प्रोफाइल पिक्चर बदल कर काला कर लेता हूँ।

JNU का वो काला दिन, जब वामपंथियों के डर से मिटाने पड़े थे स्वास्तिक और शुभ दीपावली के निशान

"यहाँ सिर्फ एक ही सत्ता है... वामपंथी तानाशाही सत्ता! जिस पर खतरा आते ही हिंसा का बर्बर रूप सामने आ जाता है। ABVP को गुंडा कहने वाले..."

माओवादियों के गुणगान वाली अरुंधति रॉय की पुस्तक को तमिलनाडु के विश्वविद्यालय ने सिलेबस से हटाया

वामपंथन अरुंधति रॉय की पुस्तक को तमिलनाडु के विश्वविद्यालय ने अपने पाठ्यक्रम से हटाने का फैसला किया है। इसमें लेखिका ने माओवादियों का महिमामंडन किया था।

नक्सली आतंकियों ने किया 25 आदिवासियों का सामूहिक कत्ल, ‘पुलिस के एजेंट’ होने के शक में ठहराया था धोखेबाज

'विकल्प' नाम के प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन ने उन्हें 'धोखेबाज' और 'पुलिस के मुखबिर' घोषित करते हुए कहा कि मारे गए लोगों में 12 गोपनीय सैनिक, 5 भीतरघाति और 8 मुखबिर शामिल थे।

‘एक्टिविस्ट पादरी’ फादर स्टेन स्वामी को भीमा कोरेगाँव हिंसा मामले में NIA ने किया गिरफ्तार

NIA ने महाराष्ट्र में 2018 भीमा-कोरेगाँव हिंसा के मामले में 83 वर्षीय फादर स्टेन स्वामी को झारखंड से गिरफ्तार किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,699FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe