Tuesday, May 28, 2024

विषय

पीएम मोदी पंजाब सुरक्षा

न्यूयॉर्क पुलिस कमिश्नर तक पहुँची गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ शिकायत, SFJ आतंकी मुल्तानी के बारे सूचना देने पर NIA देगा ₹10 लाख

दिल्ली के वकील विनीत जिंदल ने न्यूयॉर्क के पुलिस कमिश्नर के समक्ष भी SFJ के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

PM की सुरक्षा से खिलवाड़ कैसे: जाँच की कमान उनको जो नहीं चाहती थीं सबरीमाला में महिलाओं की एंट्री, जानिए कौन हैं पूर्व जस्टिस...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व जस्टिस इंदु मल्होत्रा की अध्यक्षता में पाँच सदस्यीय पीठ गठित की है।

PM मोदी का काफिले रोकने के पीछे स्थानीय गुरुद्वारा! पंजाब के अख़बार का खुलासा – गुरुद्वारा से अनाउंसमेंट के बाद जुटी भीड़

पंजाब में SPG ने ने पीएम मोदी को वापस बठिंडा एयरपोर्ट ले जाने का फैसला किया, क्योंकि डर था कि प्रदर्शनकारी फ्लाईओवर के दूसरी तरफ भी जाम लगा सकते हैं।

‘फिरोजपुर के SSP ने PM मोदी के रूट पर किसानों को जाने दिया’: पंजाब सरकार की रिपोर्ट में SSP बठिंडा का आरोप – मीडिया...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के समय उनकी सुरक्षा में हुई चूक पर पंजाब सरकार ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट भेज दी है।

PM मोदी की सुरक्षा चूक मामले में 150 अज्ञात लोगों पर FIR: पंजाब पुलिस ने ‘₹200 जुर्माना’ वाली IPC की धारा में दर्ज किया...

पूरे मामले में पंजाब पुलिस की एफआईआर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है जिसमें कहीं से कहीं तक सुरक्षा चूक का जिक्र नहीं किया गया।

पंजाब में सतलुज नदी से पाकिस्तानी नाव मिलने से गहराया PM मोदी का सुरक्षा मामला, मनीष तिवारी ने कहा- पाकिस्तानी रेंज में थे PM,...

पंजाब के फिरोजपुर जिले में पाकिस्तानी नाव की बरामदगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले को और गंभीर बना दिया है।

…तो PM मोदी की हत्या की प्लानिंग थी: पंजाब के फ्लाईओवर पर जो हुआ खालिस्तानियों ने 1 साल पहले ही तैयार कर लिया था...

खालिस्तानियों का एक साल भर पुराना एनिमेटेड वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वैसा ही कुछ दिखाया गया है जैसा 5 जनवरी को पंजाब में पीएम मोदी के साथ हुआ।

सुप्रीम कोर्ट में PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला: पंजाब के मुख्य सचिव और DGP को सस्पेंड करने की माँग, CM...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुँच गया है। इसमें मामले की न्यायिक जाँच कराए जाने की माँग की गई है।

कंगना रनौत ने पंजाब में PM मोदी की सुरक्षा में चूक को बताया शर्मनाक और लोकतंत्र पर हमला, एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं...

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक की घटना को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शर्मनाक और लोकतंत्र पर हमला बताया।

PM मोदी की सुरक्षा में चूक या साजिश? जाम लगाने वालों को पहले से थी रूट की खबर, पंजाब पुलिस ने ‘Blue Book’ का...

पीएम मोदी के काफिले को रोकने की जिम्मेदारी लेने वाले संगठन बीकेयू (क्रांतिकारी) का दावा है कि उन्हें पंजाब पुलिस ने रूट के बारे में बताया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें