Thursday, April 22, 2021

विषय

Train

श्रमिक एक्सप्रेस में सवार होने से पहले ‘कर्मभूमि गुजरात’ को नमन करते प्रवासी मजदूर, कहा- हम जल्द वापस आएँगे

"गुजरात ने हमें सब कुछ दिया है, हम लौटेंगे।" वीडियो में 2:25 पर, कृष्णावती और एक अन्य प्रवासी श्रमिक को गुजरात की भूमि पर झुककर नमन करते हुए देखा जा सकता है जो उनकी आजीविका का स्रोत रहा है।

शिवसेना नेताओं ने मस्जिद के सामने भीड़ जुटने का ठीकरा ABP पर फोड़ा, अल्लाह का नाम गूँजने पर साधी चुप्पी

ये सवाल उठता है कि तब पुलिस और प्रशासन क्या कर रहा था, जब ये भीड़ जुटनी शुरू हुई। क्या पुलिस देखती रही और भीड़ जुटती रही? क्या महाराष्ट्र सरकार ने न्यूज़ चैनल से सम्पर्क कर के बताया कि स्पेशल ट्रेनें नहीं चलेंगी?

लालू-मनमोहन का सपना पूरा करने चले थे मोदी, टाँग अड़ा रही है सोनिया गाँधी की कॉन्ग्रेस

विपक्षी दलों को दिक्कत बुलेट ट्रेन से नहीं है। उनका विरोध राजनीतिक ओछेपन के अलावा कुछ नहीं है। उनको दिक्कत इस बात से है कि यदि यह परियोजना समय पर पूरी हो जाएगी तो इसका श्रेय नरेंद्र मोदी को जाएगा।

नाश्ता फट गया और 74 लोग मर गए: ट्रेन दुर्घटना को लेकर Pak रेल मंत्री के बयान की किरकिरी

इस ट्रेन में 857 लोग यात्रा कर रहे थे और त्रासदी और भी भयंकर हो सकती थी। रेलवे कमिश्नर ने भी कहा है कि इस्लामिक मिशनरी के सदस्यों द्वारा लाए गए गैस सिलिंडर के कारण ही आग लगी। मरने वालों में अधिकतर इस्लामिक मिशनरी संगठन के लोग हैं।

12 डिब्बे पलटे, कई घायल: हावड़ा से दिल्ली आ रही पूर्वा एक्सप्रेस का कानुपर में Accident, हेल्पलाइन नंबर जारी

हावड़ा से नई दिल्ली आते हुए पूर्वा एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या: 12303) एक दुर्घटना की शिकार हो गई। खबरों की मानें तो ट्रेन दो हिस्सों में बँटने के कारण देर रात बेपटरी हो गई थी। जिसके कारण ट्रेन के 12 डिब्बे पलट गए। इस घटना में कुछ यात्रियों के...

बिहार में सीमांचल एक्सप्रेस हादसा: 7 की मौत, इन नंबरों पर करें संपर्क

रेलवे अधिकारियों के अनुसार यह हादसा संभवत: पटरी के टूट जाने की वजह से हुआ है। यह हादसा हाजीपुर-बछ़वाड़ा रेल सेक्शन के बीच सहदोई स्टेशन के पास हुआ।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

293,787FansLike
82,814FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe