Saturday, October 16, 2021
Homeवीडियोहाथरस केस में पुलिस पर सवाल उठना लाजमी: अजीत भारती का वीडियो | Ajeet...

हाथरस केस में पुलिस पर सवाल उठना लाजमी: अजीत भारती का वीडियो | Ajeet Bharti on Hathras Case

शुरुआती मेडिकल रिपोर्ट और फिर बाद में आई पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में अंतर की वजह से केस बहुत ही ज्यादा पेचीदा हो गया है। शुरू के बयान में रेप के बारे में कुछ नहीं गया और आरोपित भी एक ही बताया गया। बाद वाले बयान में ‘गैंगरेप’ की बात आती है और आरोपितों में भी तीन और नाम जुड़ जाते हैं।

हाथरस केस में बहुत सारी बातें कही जा रही है। शुरुआती मेडिकल रिपोर्ट और फिर बाद में आई पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में अंतर की वजह से केस बहुत ही ज्यादा पेचीदा हो गया है। शुरू के बयान में रेप के बारे में कुछ नहीं गया और आरोपित भी एक ही बताया गया। बाद वाले बयान में ‘गैंगरेप’ की बात आती है और आरोपितों में भी तीन और नाम जुड़ जाते हैं। आईजी ने भी अपने बयान में यही बातें कहीं।

29 सितंबर को पीड़िता के दम तोड़ने के बाद अलग-अलग तरह की रिपोर्ट्स आनी शुरू होती है। गैंगरेप ट्रेंड कराया गया। भयावहता को दर्शाने के लिए जीभ काटने, रीढ़ की हड्डी तोड़ने, आँख फोड़ने की बात कही गई। ये भी कहा गया कि आरोपित सवर्ण है, इसलिए पुलिस छेड़छाड़ का मामला बताकर रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

निहंगों ने की दलित युवक की हत्या, शव और हाथ काट कर लटका दिए: ‘द टेलीग्राफ’ सहित कई अंग्रेजी अख़बारों के लिए ये ‘सामान्य...

उन्होंने (निहंगों ) दलित युवक की नृशंस हत्या करने के बाद दलित युवक के शव, कटे हुए दाहिने हाथ को किसानों के मंच से थोड़ी ही दूर लटका दिया गया।

मुस्लिम भीड़ ने पार्थ दास के शरीर से नोचे अंग, हिंदू परिवार में माँ-बेटी-भतीजी सब से रेप: नमाज के बाद बांग्लादेश में इस्लामी आतंक

इस्‍कॉन से जुड़े राधारमण दास ने ट्वीट कर बताया कि पार्थ को बुरी तरह से पीटा गया था कि जब उनका शव मिला तो शरीर के अंदर के हिस्से गायब थे। 

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe