Sunday, June 16, 2024
Homeवीडियोलालू परिवार चोर है, उसको वोट नहीं देंगे: ग्राउंड रिपोर्ट | Bihar Elections: Won't...

लालू परिवार चोर है, उसको वोट नहीं देंगे: ग्राउंड रिपोर्ट | Bihar Elections: Won’t vote for thieves

लोगों का कहना है कि गरीबों की कोई सरकार नहीं होती है। उनके गाँव में कोई विकास नहीं हुआ, लेकिन तब भी वह चोरों को वोट नहीं देंगे। इनके हिसाब से लालू परिवार चोर है।

बिहार में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजद का दावा है कि इस बार प्रदेश को तेजस्वी यादव के रूप में युवा मुख्यमंत्री मिलने वाला है। हालाँकि, यह बात और है कि हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थित फुलहारा गाँव के ग्रामीण इन दावों को खोखला साबित करते हैं।

यहाँ के लोगों का कहना है कि गरीबों की कोई सरकार नहीं होती है। उनके गाँव में कोई विकास नहीं हुआ, लेकिन तब भी वह चोरों को वोट नहीं देंगे। इनके हिसाब से लालू परिवार चोर है।

एक खास बात और इस गाँव में देखने को मिलती है कि यहाँ की महिलाएँ तेजप्रताप यादव के पारिवारिक जीवन में उत्पन्न कलह को बेहद गंभीरता से लेती हैं। उनका मानना है कि जो घर अपनी बहू को नहीं संभाल पाया, वह पूरी प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेगा।

पूरी ग्राउंड रिपोर्ट इस वीडियो लिंक पर क्लिक करके देखें।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत झा
अजीत झा
देसिल बयना सब जन मिट्ठा

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारतीय इंजीनियरों का ‘चमत्कार’, 8वाँ अजूबा, एफिल टॉवर से भी ऊँचा… जिस रियासी में हुआ आतंकी हमला वहीं दुनिया देखेगी भारत की ताकत, जल्द...

ये पुल 15,000 करोड़ रुपए की लागत से बना है। इसमें 30,000 मीट्रिक टन स्टील का इस्तेमाल हुआ है। ये 260 किलोमीटर/घंटे की हवा की रफ़्तार और -40 डिग्री सेल्सियस का तापमान झेल सकता है।

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -