Saturday, July 24, 2021
Homeवीडियोलालू परिवार चोर है, उसको वोट नहीं देंगे: ग्राउंड रिपोर्ट | Bihar Elections: Won't...

लालू परिवार चोर है, उसको वोट नहीं देंगे: ग्राउंड रिपोर्ट | Bihar Elections: Won’t vote for thieves

लोगों का कहना है कि गरीबों की कोई सरकार नहीं होती है। उनके गाँव में कोई विकास नहीं हुआ, लेकिन तब भी वह चोरों को वोट नहीं देंगे। इनके हिसाब से लालू परिवार चोर है।

बिहार में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर राजद का दावा है कि इस बार प्रदेश को तेजस्वी यादव के रूप में युवा मुख्यमंत्री मिलने वाला है। हालाँकि, यह बात और है कि हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में स्थित फुलहारा गाँव के ग्रामीण इन दावों को खोखला साबित करते हैं।

यहाँ के लोगों का कहना है कि गरीबों की कोई सरकार नहीं होती है। उनके गाँव में कोई विकास नहीं हुआ, लेकिन तब भी वह चोरों को वोट नहीं देंगे। इनके हिसाब से लालू परिवार चोर है।

एक खास बात और इस गाँव में देखने को मिलती है कि यहाँ की महिलाएँ तेजप्रताप यादव के पारिवारिक जीवन में उत्पन्न कलह को बेहद गंभीरता से लेती हैं। उनका मानना है कि जो घर अपनी बहू को नहीं संभाल पाया, वह पूरी प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेगा।

पूरी ग्राउंड रिपोर्ट इस वीडियो लिंक पर क्लिक करके देखें।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत झा
देसिल बयना सब जन मिट्ठा

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शिव भक्त’ मीराबाई चानू, कंठस्थ जिन्हें हनुमान चालीसा, कमरे में रखती हैं दोनों की प्रतिमाएँ: बैग में भारत की मिट्टी, खाने में गाँव का...

मीराबाई चानू ओलंपिक में वेटलिफ्टिंग (Weightlifting) में सिल्वर मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला बन गईं। पिछले ओलंपिक में उन्हें विफलता हाथ लगी थी। जानिए कैसे उबरीं।

Tokyo Olympics: टेनिस में सुमित का ‘रिकॉर्ड’ आगाज, भारतीय हॉकी टीम ने भी जीता मुकाबला

टोक्यो ओलंपिक गेम्स का दूसरा दिन भारत के लिए मिला जुला। मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल के बाद टेनिस में सुमित नागल की जगह पक्की। हॉकी में भी...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,978FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe