Wednesday, November 30, 2022
Homeवीडियोखस्ता-कचौड़ी में नहीं था प्याज, चिल्लाते हुए लड़की ने लात मारकर पूरे सामान को...

खस्ता-कचौड़ी में नहीं था प्याज, चिल्लाते हुए लड़की ने लात मारकर पूरे सामान को जमीन पर गिरा दिया: वीडियो वायरल

हालाँकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह वीडियो कहाँ शूट किया गया था और यह स्क्रिप्टेड था या असली।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक गार्डन में खस्ता-कचौड़ी बेचने वाले व्यक्ति से एक लड़की झगड़ रही है। दरअसल, खस्ता-कचौड़ी बेचने वाले की प्याज खत्म हो जाती है, जिसके कारण वह युवती को खाने के दौरान प्याज नहीं दे सका। इससे नाराज लड़की ने गाली बकते हुए स्ट्रीट फूड फेरीवाले की साइकिल में लात मारकर उसे पलट दिया। इसके अलावा, वह फेरीवाले पर शारीरिक रूप से भी हमला करती है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपनी कचौड़ी के लिए प्याज माँग रही है और फेरी लगाने वाला कह रहा है कि प्याज खत्म हो गया है, इसलिए वो नहीं दे सकता। इस दौरान महिला और कचौरी वाले में तीखी बहस होती है। इस बीच कचौड़ी वाले ने लड़की से कचौड़ी का पैसा माँगा, लेकिन लड़की पैसे देने इनकार करते हुए कहती है कि उसके पास प्याज नहीं था इसलिए वो नहीं भुगतान नहीं करेगी।

स्ट्रीट फूड विक्रेता पर चिल्लाते हुए वह कहती है, “यह क्यों खत्म हो गया? तुम्हे प्याज रखना चाहिए था।” स्ट्रीट वेंडर बार-बार अपना पैसा माँगता है, लेकिन वह पैसे देने से साफ मना कर देती है। इस बीच चीख-चिल्लाहट सुन कर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और लड़की से गरीब विक्रेता को भुगतान करने के लिए कहा। हालाँकि, जब लोग उससे ठेले वाले को पैसे देने का दबाव बनाने लगे तो गुस्से से तमतमाई लड़की ने साइकिव को लात मारकर उसे गिरा दिया। इससे ठेलेवाले ने जो भी सामान ले रखा था, वह जमीन पर गिर गया।

जब उससे इस नुकसान की भरपाई करने को कहा गया तो उसने पहले थप्पड़ मारने की धमकी दी और बाद में फेरीवाले को 2 थप्पड़ जड़ भी दिए। इसके अलावा घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे लोगों को भी लड़की ने धमकी दी। हालाँकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह वीडियो कहाँ शूट किया गया था और यह स्क्रिप्टेड था या असली।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोता हुआ आम का पेड़, आरती के समय मंदिर में देवता को प्रणाम करने वाला ताड़ का वृक्ष… वेदों से प्रेरित था जगदीश चंद्र...

छुईमुई का पौधा हमारे छूते ही प्रतिक्रिया देता है। जगदीश चंद्र बोस ने दिखाया कि अन्य पेड़-पौधों में भी ऐसा होता है, लेकिन नंगी आँखों से नहीं दिखता।

‘मौलाना साद को सौंपी जाए निजामुद्दीन मरकज की चाबियाँ’: दिल्ली HC के आदेश पर पुलिस को आपत्ति नहीं, तबलीगी जमात ने फैलाया था कोरोना

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तबलीगी जमात के निजामुद्दीन मरकज की चाबी मौलाना साद को सौंपने की हिदायत दी। पुलिस ने दावा किया है कि वह फरार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,143FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe