Monday, January 17, 2022
Homeवीडियोबकैत की रिपोर्टरवीश की नई रिपोर्ट- भोजपुरिया बकैत कुमार: अजीत भारती का वीडियो | Ajeet Bharti...

रवीश की नई रिपोर्ट- भोजपुरिया बकैत कुमार: अजीत भारती का वीडियो | Ajeet Bharti on Bhojpuri Ravish

रवीश ने नवंबर 2019 से लेकर सितंबर के तीसरे सप्ताह तक बिहार के बारे के बारे में कुछ नहीं बोला। यानी कि जब तक चुनाव की तारीख की घोषणा नहीं हुई इन्होंने रोजगार या अन्य किसी भी मुद्दे पर कुछ नहीं बोला। आज उनके भोजपुरी लाइव बकैती पर चर्चा करेंगे।

रवीश के लिए लॉकडाउन करो तो समस्या है, नहीं करो तो समस्या है। रवीश ने नवंबर 2019 से लेकर सितंबर के तीसरे सप्ताह तक बिहार के बारे के बारे में कुछ नहीं बोला। यानी कि जब तक चुनाव की तारीख की घोषणा नहीं हुई इन्होंने रोजगार या अन्य किसी भी मुद्दे पर कुछ नहीं बोला। आज उनके भोजपुरी लाइव बकैती पर चर्चा करेंगे।

पूरी वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खालिस्तानी प्रोपगेंडे को पीछे धकेल सामने आए ब्रिटिश सिख, PM मोदी को दिया धन्यवाद, कहा- ‘आपने बहुत कुछ किया है’

अमेरिका के साउथहॉल के पार्क एवेन्यू में स्थित गुरुद्वारा गुरू सभा में एकत्रित होकर सिख समुदाय के लोगों ने पीएम मोदी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

‘आप लोगन ते परीक्षा की घड़ी है, गठबंधन ते सफल बनाना है’ : SP-RLD को समर्थन से पीछे हटे टिकैत, कहा- BJP कैंडिडेट हमारे...

सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन वाले बयान पर 24 घंटे में पलटे नरेश टिकैत ने कहा, "सिर्फ आशीर्वाद के लिए आएँ सभी प्रत्याशी, वोट के लिए नहीं।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,727FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe