Wednesday, July 24, 2024
Homeव्हाट दी फ*'पाद' बेचकर लाखों कमाने वाली एक्ट्रेस ने बिजनेस से जोड़े हाथ, डिमांड बढ़ने पर...

‘पाद’ बेचकर लाखों कमाने वाली एक्ट्रेस ने बिजनेस से जोड़े हाथ, डिमांड बढ़ने पर 50 डिब्बे भरने पड़ रहे थे

डिब्बे में भरकर 'पाद (Fart)' बेचने वाली विदेशी महिला एक्ट्रेस स्टेफनी मट्टो (Stephanie Matto) को कुछ समय पहले अस्पताल भागना पड़ा था, जिसका कारण था उनके पाद की हाई डिमांड। जानकारी के मुताबिक, स्टेफनी ने इस बिजनेस से हफ्ते-हफ्ते में 38000 पाउंड यानी 38 लाख रुपए से ज्यादा रुपए कमाए हैं।

डिब्बे में भरकर ‘पाद (Fart)’ बेचने वाली विदेशी महिला एक्ट्रेस स्टेफनी मट्टो (Stephanie Matto) को कुछ समय पहले अस्पताल भागना पड़ा था, जिसका कारण था उनके पाद की हाई डिमांड। रिपोर्ट के अनुसार, स्टेफनी द्वारा अजीबोगरीब कारोबार को शुरू करने के बाद एक समय ऐसा आया कि उनके पाद की डिमांड बढ़ गई और उन्हें एक हफ्ते में 50-50 जार पाद भरकर भेजनी पड़ी।

उन्होंने जैम प्रेस को अपने हालात बताते हुए कहा, “मुझे ऐसा लगा कि मुझे दौरा पड़ रहा है और ये मेरे अंतिम क्षण हैं। मैं इसे हद्द से ज्यादा निकाल रही थी।” उन्होंने बताया कि अपने इस बिजनेस को चलाने के लिए वो दिन में तीन प्रोटीन शेक, बड़े कटोरे में काले चने का सूप पीती थीं। उन्हें बाद में पेट में ऐसा लगना शुरू हुआ कि ये ठीक नहीं है। उनके मुताबिक पेट में बना प्रेशर उनके शरीर में ऊपर चढ़ जाता था।

स्टेफनी कहती हैं कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत होती थी और हर बार जब वो सांस लेने की कोशिश करती थीं तो दिल के पास ऐसा महसूस होता था जैसे किसी ने चुटकी काटी हो। इसके अलावा घबराहट होना, परेशानी होना भी सामान्य हो गया था। बाद में उन्होंने एक दिन अपने दोस्त को बुलाया और अस्पताल की ओर दौड़ीं। उन्हें लग रहा था कि उन्हें दिल का दौरा आने वाला है।

स्टेफनी के अनुसार उन्होंने अस्पताल में जाकर डॉक्टर से अपना चेकअप कराया। लेकिन अपने अजीबोगरीब करियर के बारे में नहीं बताया। वहाँ पता चला कि उन्हें शरीर में जो असहजता लग रही थी वो कोई स्ट्रोक या हार्ट अटैक नहीं था बल्कि गैस का दर्द था। डॉक्टर ने एक्ट्रेस को उनका डाइट प्लान बदलने की सलाह दी जिसके बाद उन्होंने अपने बिजनेस पर ताला लगा दिया।

बता दें कि स्टेफनी मट्टो नामक अमेरिका की एक महिला ने पिछले साल ही एक डब्बे में बंद कर के अपना ‘पाद (Fart)’ 1000 डॉलर (74310.85 रुपए) में बेचना शुरू किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए बताया था कि वो ‘पॉपुलर डिमांड’ पर ऐसा कर रही हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस बिजनेस से उन्होंने हफ्ते-हफ्ते में 38000 पाउंड यानी 38 लाख रुपए से ज्यादा रुपए कमाए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मानहानि मामले में यूट्यूबर ध्रुव राठी के खिलाफ दिल्ली कोर्ट ने जारी किया समन, BJP नेता की शिकायत के बाद सुनवाई: अदालत ने कहा-...

ध्रुव राठी के खिलाफ दिल्ली की एक कोर्ट ने मानहानि मामले में समन जारी किया है। ये समन भाजपा नेता सुरेश करमशी नखुआ द्वारा द्वारा शिकायत के बाद जारी हुआ।

आतंकियों की करते थे मदद, उनके लिए हथियार-पैसे जुटाते थे: सरकार ने J&K में 4 सरकारी कर्मचारियों को किया बर्खास्त, अब तक 60+ पर...

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की मदद करने वाले और उनके लिए हथियार-पैसा जुटाने वाले 4 कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -