Tuesday, July 27, 2021
Homeव्हाट दी फ*पति बोला - 'दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा', पत्नी चाकू लेकर...

पति बोला – ‘दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा’, पत्नी चाकू लेकर पीछे पड़ गई, जान बचा सड़क पर भाग रहा आदमी – Viral Video

"बीवी ने मजाक में पूछ दिया कि मुझे कितना प्यार करते हो? मैंने बोल दिया कि 'दिल चीर कर देख तेरा ही नाम होगा'। इसके बाद से वह चाकू लेकर पीछे पड़ी है। वह दिल चीरकर देखना चाहती है कि मैं उससे कितना प्यार करता हूँ। मुझे बचा लीजिए दोस्तों।"

नब्बे के दशक में आई फिल्म ‘रंग’ का गीत ‘दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा’ कभी आशिकों का कलमा होता था। अपनी मोहब्बत को प्रदर्शित करने के लिए अक्सर लड़के लड़कियों को देखकर यह गीत गाया करते थे। एक शादीशुदा व्यक्ति जब यह गीत गाए और वो भी अपनी पत्नी के लिए तो उसे पत्नी की ओर से तारीफ उम्मीद होती है।

लेकिन, आगरा के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के लिए ‘दिल चीर के देख तेरा ही नाम होगा’ गाना इतना महँगा पड़ गया कि उसके जान के लाले पड़ गए। पति अपनी जान बचाता सड़कों पर भागता फिर रहा है। उसकी बीवी चाकू लेकर उसके पीछे पड़ी है और उसका दिल चीर कर देखना चाहती है कि वास्तव में वह उससे कितना प्यार करता है।

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक आदमी हाइवे पर लगातार भागा जा रहा है। आदमी की दाढ़ी बढ़ी हुई है और भागने के कारण वह हाँफ रहा है। हाँफते हुए ही वह अपनी व्यथा सुना रहा है और लोगों से अपील कर रहा है कि उसे उसकी पत्नी से बचाया जाए।

भागता हुआ व्यक्ति कह रहा है कि वह अपनी बीवी के डर से आगरा से भागते हुए आ रहा है और पत्नी उसका पीछा कर रही है। वह लोगों से बचाने की भी अपील कर रहा है। पत्नी से बचने के लिए भाग रहा पति कौन है, अभी इसका पता नहीं चल सका है। 

विकास पांडेय नाम के व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल पर 57 सेकेंड का यह वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में एक दाढ़ी वाला व्यक्ति हाईवे पर भागता दिख रहा है। वह व्यक्ति कह रहा है, “मुझे बचा लीजिए दोस्तों। मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ी है। मेरी जान के लाले पड़े हुए हैं। मैं भाग आया हूँ आगरा से बाहर। हाईवे पर भाग रहा हूँ दोस्तों।”

वायरल वीडियो में वह व्यक्ति आगे बताता है, “मेरी बीवी मेरे पीछे पड़ी है। कल घर पर ऐसे ही बैठे हुए थे। मेरी बीवी ने मजाक में पूछ दिया कि मुझे कितना प्यार करते हो? मैं समझ नहीं पाया। मैंने बोल दिया कि ‘दिल चीर कर देख तेरा ही नाम होगा’। इसके बाद से वह चाकू लेकर पीछे पड़ी है। वह दिल चीरकर देखना चाहती है कि मैं उससे कितना प्यार करता हूँ। मुझे बचा लीजिए दोस्तों।” 

पत्नी से बचकर भाग रहे इस पति का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे देखने वाले लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। लोग इस वीडियो को देखकर मुस्कुरा रहे हैं और लाइक व शेयर भी कर हैं।

कुछ लोगों का कहना है कि यह फनी वीडियो है। इसे एक स्थान पर खड़े होकर ही कॉमेडी के लिए बनाया गया है। जबकि कुछ लोग वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के चेहरे के भाव देखकर उसके पीड़ित होने का अंदाजा लगा रहे हैं।

अभी तक वीडियो में दिख रहे व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पुलिस तक भी वीडियो पहुँचा है। आगरा पुलिस का कहना है कि भाग रहा व्यक्ति आगरा का नाम ले रहा है। मगर, वह वीडियो और व्यक्ति कहाँ का है? अभी तक यह स्पष्ट नहीं है। वीडियो के आधार पर जानकारी कराई जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,362FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe