Saturday, September 25, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनपहली बार 'सीता' नहीं बनेंगी कंगना: अभिनेत्री ने 12 साल वाली तस्वीर दिखाई, कहानी...

पहली बार ‘सीता’ नहीं बनेंगी कंगना: अभिनेत्री ने 12 साल वाली तस्वीर दिखाई, कहानी शेयर की

"ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं। जो मृगतृष्णा थी, वह अब स्पष्टता है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया था वह अब एक वास्तविकता है। मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिए उत्साहित हूँ। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म ‘The Incarnation – SITA’ में माँ सीता का किरदार निभाने का ऐलान करने के बाद इस फिल्म में सीता के रोल को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वह पहले भी माँ सीता का रोल कर चुकी हैं। सोशल मीडिया के जरिए कंगना ने कहा कि जब वो 12 साल की थीं तो स्कूल में उन्होंने सीता का अभिनय किया था।

इस पीरियड ड्रामा फिल्म के डायरेक्टर अलौकिक देसाई हैं। उन्होंने कहा, “ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं। जो मृगतृष्णा थी, वह अब स्पष्टता है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया था वह अब एक वास्तविकता है। मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिए उत्साहित हूँ। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी। एसएस स्टूडियो को आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए धन्यवाद।”

ए ह्यूमन बीइंग स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली इस इस फिल्म की कहानी को खुद अलौकिक देसाई ने केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर लिखा है। वहीं इसके संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं।

इसके कुछ घंटों बाद अभिनेत्री कंगना ने फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर खुलासा किया कि वह पहले ही सीता की भूमिका निभा चुकी हैं। अभिनेत्री ने स्कूल के एक नाटक की एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैंने भी बचपन में सीता का किरदार निभाया था स्कूल के नाटक में 12 साल की थी जब स्कूल के नाटक हा हा… सियारामचंद्र की जय।”

कंगना रनौत की हालिया फिल्म थलाइवी स्क्रीन पर है। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है। कंगना ने पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में हिट हुई इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है।

कंगना से पहले करीना को मिला था रोल

गौरतलब है कि कंगना से पहले माँ सीता पर आधारित फिल्म में माता सीता का रोल अभिनेत्री करीना कपूर खान को ऑफर किया गया था, जिसके लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपए की भारी-भरकम फीस माँगी थी। हालाँकि, सोशल मीडिया पर लोगों ने इसका कड़ा विरोध करते हुए कहा था कि करीना पर शूर्पणखा को रोल शूट करता है न कि सीता का।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कहीं स्तनपान करते शिशु को छीन कर 2 टुकड़े किए, कहीं बार-बार रेप के बाद मरी माँ की लाश पर खेल रहा था बच्चा’:...

एक शिशु अपनी माता का स्तनपान कर रहा था। मोपला मुस्लिमों ने उस बच्चे को उसकी माता की छाती से छीन कर उसके दो टुकड़े कर दिए।

‘तुम चोटी-तिलक-जनेऊ रखते हो, मंदिर जाते हो, शरीयत में ये नहीं चलेगा’: कुएँ में उतर मोपला ने किया अधमरे हिन्दुओं का नरसंहार

केरल में जिन हिन्दुओं का नरसंहार हुआ, उनमें अधिकतर पिछड़े वर्ग के लोग थे। ये जमींदारों के खिलाफ था, तो कितने मुस्लिम जमींदारों की हत्या हुई?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,198FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe