Wednesday, September 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनकरीना नहीं, कंगना बनेंगी 'सीता': जावेद अख्तर गिरफ्तारी की माँग लेकर पहुँच गए कोर्ट

करीना नहीं, कंगना बनेंगी ‘सीता’: जावेद अख्तर गिरफ्तारी की माँग लेकर पहुँच गए कोर्ट

सलोनी शर्मा इस फिल्म का निर्माण करेंगी। उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते वो VFX से सजी इस बड़ी फिल्म में कंगना रनौत का स्वागत करते हुए काफी खुश हैं।

तमिल फिल्म ‘थलाईवी’ के जरिए तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार को फ़िल्मी पर्दे पर अमर करने वाली कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म में माँ सीता का किरदार निभाएँगी। कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए उसका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है, जिसका नाम ‘The Incarnation – SITA’ होगा। अलौकिक देसाई इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभालेंगे।

कंगना रनौत ने कहा कि वो एक प्रतिभाशाली लोगों की टीम के साथ इस किरदार को अदा करने को लेकर काफी ऊर्जावान महसूस कर रही हैं। उन्होंने लिखा कि भगवान राम और माँ सीता के आशीर्वाद से नया प्रोजेक्ट शुरू होने जा रहा है। कंगना रनौत ने ‘जय सियाराम’ लिखते हुए इंस्टाग्राम के जरिए इस नई फिल्म के बारे में सूचना दी। निर्देशक देसाई ने कहा कि इस फिल्म के बाद हमारे प्राचीन साहित्य को देखने का हमारा नजरिया बदलेगा।

सलोनी शर्मा इस फिल्म का निर्माण करेंगी। उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते वो VFX से सजी इस बड़ी फिल्म में कंगना रनौत का स्वागत करते हुए काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत एक भारतीय महिला की खूबियों को दर्शाती हैं – निडर, हिम्मती और बहादुर। इस फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे, जिन्होंने ‘मणिकर्णिका’ और ‘थलाईवी’ की कहानी लिखी है। कंगना रनौत ‘तेजस’ में भी दिखेंगी।

कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की

उधर गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर रखा है, जिस पर सुनवाई करते हुए एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने मंगलवार (13 सितंबर, 2021) को कहा कि अगर वो अगली सुनवाई से अनुपस्थित रहती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ़्तारी का वॉरंट जारी किया जा सकता है। जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर इस मामले की लंबा खींचने का आरोप लगाया।

इससे पहले करीना कपूर को ये भूमिका ऑफर किए जाने की खबरें आई थी, जिसके बाद इसका लगातार विरोध हो रहा था। इसी कड़ी ‘बजरंग दल’ के कार्यकर्ताओं ने नागपुर में अभिनेत्री के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी थी कि फिल्म बनने पर इसका कड़ा विरोध किया जाएगा। संगठन ने पूछा था, “बार-बार मुस्लिम समाज के लोग ही हिंदू चरित्रों को क्यों निभाते हैं? इससे हमारे समाज में क्षति आती है। ये जिहादी मानसिकता के लोग हैं, जो हिन्दुओं से कमाई कर हिंदू समाज को ही गली देते हैं।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
125,039FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe