Friday, April 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनआज दुग्गल साहब, अर्थव्यवस्था के जानकार बन बोले - India ने साली दुनिया भर...

आज दुग्गल साहब, अर्थव्यवस्था के जानकार बन बोले – India ने साली दुनिया भर की economy का भट्ठा बैठा दिया

अनुराग कश्यप की पिछली कई फ़िल्में फ्लॉप रहीं। ऐसे में वो सभी विषयों पर जबरदस्ती अपनी राय रखते हैं और भाजपा को गाली देना नहीं भूलते। इस बार भी उनका बयान ग़लत है क्योंकि आईएमएफ ने स्पष्ट किया है कि...

फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप अक्सर अपशब्दों का इस्तेमाल कर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते रहते हैं। बेतुका बयान देते हुए भाजपा को आतंकी संगठन बताते हैं। आज दुग्गल साहब आर्थिक विशेषज्ञ बने हैं। उन्होंने न सिर्फ़ मोदी को भारत की अर्थव्यवस्था बिगड़ने के लिए जिम्मेदार ठहराया बल्कि दुनिया भर की अर्थव्यवस्था गिरने के पीछे भी मोदी-शाह का ही हाथ बताया। उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए तंज कसा कि सारी दुनिया ही देशद्रोही है।

अनुराग कश्यप ने अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि भारत ने अपनी ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की आर्थिक प्रगति का भट्ठा बैठा दिया है। उन्होंने आइएमफ के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि यहाँ सब अच्छा होने के बावजूद आईएमएफ की ऐसा बोलने की हिम्मत कैसे हुई? अनुराग कश्यप हर एक घटना में मोदी-शाह का हाथ ढूँढ लाते हैं और गालियाँ बकते रहते हैं। आश्चर्य की बात यह कि चार दिन पहले ही खुद इन्हीं जनाब ने अमेजन के द्वारा नौकरियाँ देने पर ट्वीट पेल रहे थे। सवाल फिर वही – अगर अर्थव्यवस्था चौपट है तो अमेजन नौकरी कैसे दे रहा है?

अनुराग कश्यप की पिछली कई फ़िल्में फ्लॉप रही हैं, ऐसे में उनके द्वारा लगातार अजीबोगरीब बयान देना चर्चा का विषय बना हुआ है। वो सभी विषयों पर जबरदस्ती अपनी राय रखते रहते हैं और भाजपा को गाली देना नहीं भूलते। इस बार भी उनका बयान ग़लत है क्योंकि आईएमएफ ने स्पष्ट किया है कि सिर्फ़ भारत ही नहीं बल्कि कई देशों में अर्थव्यवस्था की रफ्तार धीमी है, जिसका असर ग्लोबल इकॉनमी पर पड़ रहा है। आर्थिक विशेषज्ञों का मानना है कि आर्थिक विकास दर का धीमा होना एक साइक्लिक प्रक्रिया है, जो कुछेक चौमाही के बाद वापस पटरी पर आ जाएगा।

अनुराग कश्यप के हालिया बयानों की बात करें तो उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, “आज CAA लागू हो गया। मोदी को बोलो पहले अपने कागज, अपनी डिग्री इन “entire political science” दिखाए, और अपने बाप का और ख़ानदान का birth सर्टिफ़िकेट दिखाए सारे हिंदुस्तान को। फिर हमसे माँगे। #f**k CAA” इसके बाद कई लोगों ने उन्हें मानसिक दिवालिया की संज्ञा दी थी।

लौट रही है अर्थव्यवस्था की तेज़ी, सरकार द्वारा लिए गए फैसले होंगे बेहद प्रभावी: मुकेश अम्बानी

सांड की आँख, मुक्केबाज, पेंशन बंद… सबके लिए मोदी को गरियाएगा अनुराग कश्यप

मौखिक दस्त से ग्रस्त गालीबाज अनुराग कश्यप शायद पागलपन के कगार पर, CAA को करेंगे f**k

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत विरोधी और इस्लामी प्रोपगेंडा से भरी है पाकिस्तानी ‘पत्रकार’ की डॉक्यूमेंट्री… मोहम्मद जुबैर और कॉन्ग्रेसी इकोसिस्टम प्रचार में जुटा

फेसबुक पर शहजाद हमीद अहमद भारतीय क्रिकेट टीम को 'Pussy Cat) कहते हुए देखा जा चुका है, तो साल 2022 में ब्रिटेन के लीचेस्टर में हुए हिंदू विरोधी दंगों को ये इस्लामिक नजरिए से आगे बढ़ाते हुए भी दिख चुका है।

EVM से भाजपा को अतिरिक्त वोट: मीडिया ने इस झूठ को फैलाया, प्रशांत भूषण ने SC में दोहराया, चुनाव आयोग ने नकारा… मशीन बनाने...

लोकसभा चुनाव से पहले इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (EVM) को बदनाम करने और मतदाताओं में शंका पैदा करने की कोशिश की जा रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe