Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरजनीकांत की 'जेलर' का खुमार, फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखने जापान से चेन्नई आ गया...

रजनीकांत की ‘जेलर’ का खुमार, फर्स्ट डे-फर्स्ट शो देखने जापान से चेन्नई आ गया जोड़ा: दो साल बाद ‘थलाइवा’ की पर्दे पर वापसी, जश्न में फैंस

यह पहली बार नहीं है कि यसुदा हिदेतोशी ने चेन्नई की यात्रा की है। इससे पहले वह रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'दरबार' और 'कबाली' देखने के लिए भी चेन्नई आ चुके हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत के पूरी दुनिया में प्रशंसक मौजूद हैं। ‘थलाइवा’ का स्टारडम तब और ज़्यादा नजर आता है, जब उनकी कोई फिल्म आती है। उनकी बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म जेलर गुरुवार (10 अगस्त 2023) को रिलीज हुई। इसके साथ ही अभिनेता ने दो साल बाद पर्दे पर वापसी की है। भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत का जापान में भी तगड़ा फैन फॉलोइंग हैं। जापान के रजनीकांत फैन क्लब के लीडर यासुदा हिदेतोशी ने अपनी पत्नी के साथ ‘जेलर’ का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने के लिए जापान से चेन्नई तक की यात्रा की।

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में जापानी जोड़े को मैचिंग टी-शर्ट में देखा जा सकता है, जिस पर रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की तस्वीर छपी हुई है। समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए, यसुदा ने खुलासा किया कि वे करीब 20 वर्षों से सुपरस्टार के डाई-हार्ड फैन हैं।

जापानी प्रशंसक ‘जेलर’ और रजनीकांत के पुरानी फिल्मों के डॉयलॉग बोलते नजर आए। जापानी फैन ने कहा, “जेलर देखने के लिए हम जापान से चेन्नई आएँ हैं। रजनीकांत की जो शुरुआती फिल्में मैंने देखी थी वह मुथु (1995) और बाशा (1995) थीं।” हालाँकि, यह पहली बार नहीं है कि यसुदा हिदेतोशी ने चेन्नई की यात्रा की है। इससे पहले वह रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘दरबार’ और ‘कबाली’ देखने के लिए भी चेन्नई आ चुके हैं।

बॉक्स ऑफिस के निर्विवाद किंग माने जाने वाले रजनीकांत का अभिनय करियर पाँच दशकों से अधिक लंबा है। जेलर से पहले उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘अन्नात्थे’ था। सुपरस्टार के अलावा, जेलर के कलाकारों में राम्या कृष्णन, जैकी श्रॉफ, वसंत रवि, योगी बाबू और रेडिंग किंग्सले भी शामिल हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया द्वारा प्रस्तुत गाना कावला पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा चुका है।

जैसे ही जेलर आज सिनेमाघरों में आई, सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें रजनीकांत के प्रशंसक जश्न मनाते नज़र आ रहे हैं।

तमिलनाडु में कई जगहों पर प्रशंसकों ने रजनीकांत अभिनीत फिल्म के पोस्टर पर फूलों की वर्षा कर मंगल कामना की। 

एक अन्य वीडियो में प्रशंसकों को बेंगलुरु में एक थिएटर के बाहर जमा होकर आतिशबाजी करते देखा गया।

कथित तौर पर ‘जेलर’ के क्रेज को देखते हुए चेन्नई और बेंगलुरु में कई कार्यालयों में फिल्म के दिन छुट्टी की घोषणा की गई है। यहाँ तक कि मुफ्त टिकट भी दिए गए हैं। छुट्टी का नोटिस सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

‘आपातकाल तो उत्तर भारत का मुद्दा है, दक्षिण में तो इंदिरा गाँधी जीत गई थीं’: राजदीप सरदेसाई ने ‘संविधान की हत्या’ को ठहराया जायज

सरदेसाई ने कहा कि आपातकाल के काले दौर में पूरे देश पर अत्याचार करने के बाद भी कॉन्ग्रेस चुनावों में विजयी हुई, जिसका मतलब है कि लोग आगे बढ़ चुके हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -