Thursday, June 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनड्रामा क्वीन, चिंदी, गैंग, गिद्ध... कार्तिक आर्यन के समर्थन में कंगना ने करण जौहर...

ड्रामा क्वीन, चिंदी, गैंग, गिद्ध… कार्तिक आर्यन के समर्थन में कंगना ने करण जौहर को धो डाला

"सुशांत की तरह उसके पीछे पड़ कर उसे फाँसी पर लटकने के लिए मजबूर ना करो। हर कोई इस ड्रामा क्वीन JO को जानता है... ये अब गरिमामय मौन धारण करना चाहते हैं।"

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने “अनप्रोफेशनल बिहैवियर” का आरोप लगाकर फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया और उन्हें ब्लैक लिस्ट भी कर दिया, जिससे भविष्य में वो कभी भी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम नहीं कर पाएँगे। अब इस मामले में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने कार्तिक के साथ खड़े होते हुए करण जौहर को कड़ी फटकार लगाई।

कंगना ने बैक टू बैक कई ट्वीट कर लिखा, “कार्तिक आर्यन अपने दम पर यहाँ तक पहुँचे हैं, वह अपने दम पर ऐसा करता रहेगा। पापा जो और उनके नेपो गैंग क्लब से मेरी ये विनती है कि उसे अकेला छोड़ दें। सुशांत की तरह उसके पीछे पड़कर उसे फाँसी पर लटकने के लिए मजबूर ना करो। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो और दफा हो जाओ चिंदी नेपोज (भाई-भतीजावाद)।”

अपने अगले ट्वीट में कंगना ने कार्तिक सलाह दी कि उन्हें इन चिल्लरों से डरने की जरूरत नहीं है। कंगना ने लिखा, “गंदे आर्टिकल्स लिखने और तुम्हारे एटीट्यूड को खराब बताने वाले एनाउंसमेंट करने के बाद ये लोग गरिमामय मौन धारण करना चाहते हैं। इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी ड्रग एडिक्शन और गैर जिम्मेदाराना रवैये की बातें फैलाकर ऐसा ही व्यवहार किया था।”

कार्तिक के समर्थन में तीसरा ट्वीट करते हुए कंगना लिखती हैं, “हम आपके साथ हैं, जिसने आपको नहीं बनाया वह आपको नहीं तोड़ सकता, आज आप सभी कोनों से खुद को अकेला और टारगेटेड महसूस कर रहे होंगे। ऐसा महसूस करने की जरूरत नहीं है, हर कोई इस ड्रामा क्वीन ‘जो’ को जानता है, अपनी हुनर पर भरोसा करें और अनुशासित रहें। बहुत प्यार।”

गौरतलब है कि दोस्ताना-2 2008 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है, जिसमें अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा ने एक्टिंग की था। दोस्ताना को तरुण मनसुखानी ने निर्देशित किया था। जबकि, दोस्ताना-2 का निर्देशन कोलिन डी कनुहा द्वारा किया जा रहा है और इसमें कार्तिक आर्यन के साथ जान्हवी कपूर और लक्ष्मण लालवानी प्रमुख भूमिका में थे। लेकिन अब प्रोडक्शन हाउस को आर्यन की जगह लेने के लिए एक अभिनेता की तलाश करनी होगी। यह फिल्म टीवी अभिनेता लक्ष्या के लिए बॉलीवुड डेब्यू होने जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

UGC-NET जून 2024 परीक्षा रद्द, 18 जून को 11.21 लाख छात्रों ने दी थी परीक्षा: साइबर क्राइम सेल से मिला सेंधमारी का इनपुट,...

परीक्षा प्रक्रिया की उच्चतम स्तर की पारदर्शिता और पवित्रता सुनिश्चित करने के लिए भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय ने निर्णय लिया है कि यूजीसी-नेट जून 2024 परीक्षा रद्द की जाए।

मंच से उड़ा रहे थे भगवान राम और माता सीता का मजाक, नीचे से बज रही थी सीटी: एक्शन में IIT बॉम्बे, छात्र पर...

भगवान का मजाक उड़ाने वाले छात्रों के खिलाफ 1.20 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया। वहीं कुछ छात्रों को हॉस्टल से निलंबित भी किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -