Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनन डगमगाया, न सर झुकाया, मैं अनोखा बल हूँ... पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया...

न डगमगाया, न सर झुकाया, मैं अनोखा बल हूँ… पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया ‘मैं अटल हूँ’ का फर्स्ट लुक, लोग देखकर बोले- आपसे बेहतर कोई इसे नहीं कर सकता

पंकज त्रिपाठी ने इस बायोपिक की झलक साझा करते हुए वीडियो शेयर की। इसमें वह बिलकुल अटल बिहारी वाजपेयी के अंदाज में नजर आए। इसमें पूर्व पीए को एक स्टेट्समैन, एक जेंटलमैन, एक कवि बताया गया और अंत में उनका पूरा चित्र दिखाते हुए कहा गया-मैं अटल हूँ।

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 98वीं जयन्ती के अवसर पर उनकी बायोपिक की पहली झलक बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आज (25 दिसंबर 2022) अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर की।

पोस्टर को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, “अटल जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूँ। स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूँगा यह अटल विश्वास मुझे है। मैं अटल हूँ सिनेमाघरों में दिसंबर 2023 में आएगी।

उन्होंने इस बायोपिक की झलक साझा करते हुए जो वीडियो शेयर की। उसमें वह बिलकुल अटल बिहारी वाजपेयी के अंदाज में नजर आए। इसमें पूर्व पीए को एक स्टेट्समैन, एक जेंटलमैन, एक कवि बताया गया और अंत में उनका पूरा चित्र दिखाते हुए कहा गया-“मैं अटल हूँ।”

इस पोस्ट के साथ उन्होंने पंडित धीरेंद्र की पंक्ति लिखी। उन्होंने लिखा- “न कभी कहीं डगमगाया। न कभी कहीं सर झुकाया। मैं एक अनोखा बल हूँ। मैं अटल हूँ |” आगे उन्होंने कहा, “अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूँ। कृतज्ञ हूँ।”

बता दें कि पंकज त्रिपाठी का लुक देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं। उन्हें शुभकामनाएँ देने के साथ कहा जा रहा है कि इस महान व्यक्तित्व को चरितार्थ करने के लिए पंकज त्रिपाठी ही परिपक्व कलाकार हैं।

उल्लेखनीय है कि अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी को पर्दे पर लाने का काम ‘मैं अटल हूँ’ शीर्षक के साथ निर्देशक रवि जाधव द्वारा किया जा रहा है। इसे लिखा उत्कर्ष नैथानी द्वारा गया है। यह फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी। फिल्म को म्यूजिक सलीम-सुलेमान ने दिया और लिरिक्स समीर द्वारा दिए गए हैं। मोशन वीडियो में सोनू निगम की आवाज भी सुनाई पड़ रही है। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस करने वालों में विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली का नाम शामिल है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -