Friday, July 30, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन2 TV कलाकारों से 7 घंटे की पूछताछ, मुंबई के कई इलाकों में सुबह-सुबह...

2 TV कलाकारों से 7 घंटे की पूछताछ, मुंबई के कई इलाकों में सुबह-सुबह छापेमारी: ड्रग्स मामले में आज फँस सकते हैं कई बड़े चेहरे

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में फंसीं फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से भी आज पूछताछ होनी है। आज सुबह ही सिमोन NCB दफ्तर पहुँची हैं। सिमोन के कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अच्छे रिलेशन हैं जो कि सिमोन के शो में भी जाते थे।

बॉलीवुड में व्याप्त ड्रग्स के नेक्सस के बारे में सामने आ रह खुलासों के बाद मुंबई में ड्रग्स से संबंधों के चलते बड़ी मात्रा में छापेमारी की जा रही हैं। समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ की एक खबर के मुताबिक़, 2 टीवी कलाकारों से बातचीत के बाद मुंबई के कई जगहों पर यह छापेमारी की गई हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, कल बुधवार (सितम्बर 23, 2020) के दिन समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने दो टीवी कलाकारों को समन जारी किया था और उनसे 6 से 7 घंटे तक पूछताछ की गई थी। बताया जा रहा है कि आज बृहस्पतिवार सुबह की जा रही इन छापेमारी इसी सूचना के आधार पर की जा रही हैं। उम्मीद लगाई जा रही हैं कि इस छापेमारी में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग आ सकते हैं।

समीर वानखेड़े को नशे और ड्रग्स से जुड़े मामलों का विशेषज्ञ माना जाता है। उनके नेतृत्व में ही पिछले दो सालों के अंदर करीब 17 हजार करोड़ रुपए के नशे और ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया। हाल ही में समीर वानखेड़े को केंद्र सरकार द्वारा मामले की जाँच के लिए डीआरआई से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में ट्रांसफर किया गया है।

वहीं, दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में फंसीं फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से आज (सितम्बर 24, 2020) पूछताछ होनी है। आज सुबह ही सिमोन NCB दफ्तर पहुँची हैं। सिमोन के कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अच्छे रिलेशन हैं जो कि सिमोन के शो में भी जाते थे। एनसीबी आज ड्रग्‍स मामले में एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा से भी पूछताछ करेगी। इन सभी कलाकारों को समन भेजा जा चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े बॉलीवुड के ड्रग्‍स मामले की जाँच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) कर रहा है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितंबर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को बुलाया है। ड्रग्स मामले में सामने आए नामों में से दीपिका पादुकोण सबसे बड़ी शख्सियत हैं। वह इस दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर गोवा में हैं, लेकिन एनसीबी का नोटिस मिलने के बाद अब वह आज गोवा से मुंबई वापस लौटने वाली हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

Tokyo Olympics: 3 में से 2 राउंड जीतकर भी हार गईं मैरीकॉम, क्या उनके साथ हुई बेईमानी? भड़के फैंस

मैरीकॉम का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं था कि वह हार गई हैं। मैच होने के दो घंटे बाद जब उन्होंने सोशल मीडिया देखा तो पता चला कि वह हार गईं।

मीडिया पर फूटा शिल्पा शेट्टी का गुस्सा, फेसबुक-गूगल समेत 29 पर मानहानि केस: शर्लिन चोपड़ा को अग्रिम जमानत नहीं, माँ ने भी की शिकायत

शिल्पा शेट्टी ने छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए 29 पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि का केस किया है। सुनवाई शुक्रवार को।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,935FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe