Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाज'सुशांत को थी ड्रग्स की लत, अपने करीबी लोगों का फायदा उठाता था' -...

‘सुशांत को थी ड्रग्स की लत, अपने करीबी लोगों का फायदा उठाता था’ – बेल के लिए रिया चक्रवर्ती ने कहा

"उन्होंने (सुशांत ने) मुझे, मेरे भाई शौविक को और अपने घर के कर्मचारियों को ड्रग्स लाने के लिए इस्तेमाल किया। साथ ही वो यह भी सुनिश्चित करते थे कि ड्रग्स खरीद का कोई भी साक्ष्य (इलेक्ट्रॉनिक भी) या पेपर न रहे।"

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या/आत्महत्या मामले में ड्रग्स का खेल अब खुल कर सामने आ रहा है। दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की लत थी। इसके लिए वो अपने करीबियों का फायदा उठाते थे।

सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की लत थी, यह बात तब सामने आ रही है जब रिया चक्रवर्ती को बेल लेनी है। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या/आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल के निकल आने के बाद NCB द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत को ड्रग्स की लत वाली बात कही है।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत याचिका में कहा, “सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। वह अपने स्टाफ को ड्रग्स खरीद कर लाने के लिए कहते थे। अगर आज वो जीवित होते, तो उन पर कम मात्रा में ड्रग्स लेने का आरोप लगाया जाता, जिसमें एक साल तक की सजा का प्रावधान है।”

अपनी जमानत के लिए सुशांत सिंह राजपूत पर आरोप लगाते हुए रिया चक्रवर्ती ने यह भी कहा, “उन्होंने (सुशांत ने) मुझे, मेरे भाई शौविक को और अपने घर के कर्मचारियों को ड्रग्स लाने के लिए इस्तेमाल किया। साथ ही वो यह भी सुनिश्चित करते थे कि ड्रग्स खरीद का कोई भी साक्ष्य (इलेक्ट्रॉनिक भी) या पेपर न रहे।”

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत अपने रसोइए नीरज से जॉइंट्स बनवाते थे। फिर उन्हें एक बॉक्स में अपने बेडरूम में रखने के लिए कह देते थे। रिया के अनुसार सुशांत ने आखिरी बार नीरज को अपनी मृत्यु से तीन दिन पहले ऐसा करने के लिए कहा था। रिया ने अपनी जमानत याचिका में कहा कि सुशांत की मौत के बाद वह बॉक्स खाली था।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की जमानत की सुनवाई गुरुवार को होनी है। यह आज होती लेकिन मुंबई में भारी बारिश के कारण यह टल गई।

गौर करने लायक बात यह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या/आत्महत्या मामले के बाद से ड्रग्स का एंगल छाया हुआ है। इस मामले को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बँट चुका है। धीरे-धीरे काफी बड़े नाम भी अब सामने आ रहे हैं और इसकी गूँज संसद तक में सुनाई दे रही है।

ड्रग्स के साथ बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों की बात करें तो टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी KWAN की इंप्लॉई जया साहा की चैट से दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर मधु मांटेना का नाम सामने आया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता: वेटलिफ्टिंग और बॉक्सिंग के बाद बैडमिंटन ने दिलाया देश को तीसरा मेडल

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता। चीनी खिलाड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe