Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनराखी सावंत उमराह करने जा रही, कहा - 'मुझे फातिमा कहो, अल्लाह मेरी दुआ...

राखी सावंत उमराह करने जा रही, कहा – ‘मुझे फातिमा कहो, अल्लाह मेरी दुआ कबूल करेगा’: शौहर आदिल पर नंगी तस्वीरें बेचने का लगाया आरोप

"मैं बहुत खुशनसीब हूँ कि पहली बार मैं आज उमराह करने जा रही हूँ। मेरा बुलावा आया है। मैं बहुत खुश हूँ। आप सब मुझे दुआ में रखें और मैं आप सबके लिए दुआ करुँगी।"

राखी सावंत अक्सर विवादों में बने रहना जानती हैं। अभी हाल ही में अपने शौहर आदिल खान दुर्रानी पर अपनी नंगी तस्वीरें बेचने का आरोप लगाने के बाद अब वह एक बार फिर वह चर्चा में हैं। दरअसल, आदिल से निकाह और इस्लाम कबूलने के बाद राखी अपना पहला उमराह करने मक्का-मदीना गई हैं।

वीडियो आया सामने 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बुर्का पहने अपने फैंस से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं। वह अपने फैंस के साथ फोटोज भी खिंचवाती नजर आ रही हैं। वहीं एक जगह जब उनके एक फैन ने उन्हें राखी बुलाया तो वह उन्हें कहती दिखीं कि उनका नाम फातिमा है। वह उन्हें फातिमा ही बुलाए। वहीं एक दूसरे वीडियो में वह उमराह करती नजर आ रही हैं।

इससे पहले जैसे ही राखी सावंत का फ्लाइट के अंदर का वीडियो सामने आया, उसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। कई मुस्लिम उन्हें ड्रामा नहीं बल्कि उमराह करने की सलाह दे रहे हैं तो कई उन्हें ड्रामा क्वीन बता रहे हैं। खैर, इस वीडियो में राखी ने हिजाब पहन रखा है और ब्लैक कलर के सनग्लासेस लगाए हुए हैं।

राखी सावंत इस वायरल वीडियो में कह रही हैं, “मैं बहुत खुशनसीब हूँ कि पहली बार मैं आज उमराह करने जा रही हूँ। मेरा बुलावा आया है। मैं बहुत खुश हूँ। आप सब मुझे दुआ में रखें और मैं आप सबके लिए दुआ करुँगी।”

दरबार में चढ़ाई चादर 

उमराह के लिए सऊदी अरब रवाना होने से पहले राखी सावंत ने दरगाह में चादर भी चढ़ाई थी। वहाँ भी राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था, “झूठ का पहाड़ इन लोगों ने चारों तरफ से डाला है, अपनी शांति के लिए चादर चढ़ाने आई हूँ। मैं विश्वास करती हूँ कि अल्लाह मेरी दुआ कबूल करेंगे।”

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी सोशल मीडिया पपर विवादों में बने हुए हैं। दरअसल, आदिल खान 6 महीने बाद जमानत पर जेल से बाहर आए हैं और आते ही उन्होंने अपनी बेगम राखी सावंत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई तरह के आरोप लगाए हैं। वहीं पलटवार करते हुए राखी सावंत ने भी अपने शौहर आदिल पर दुबई में अपनी नंगी तस्वीरें बेचने का आरोप लगाया। राखी ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आदिल के खिलाफ कई सबूत मीडिया को दिखाए। 

गौरतलब है कि राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी से निकाह के चलते इस्लाम धर्म कबूला था। उन्होंने मई 2022 में आदिल से गुपचुप निकाह किया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने जनवरी 2023 में दी थी। हालाँकि, निकाह के कुछ समय बाद ही राखी और आदिल का रिश्ता बिगड़ गया और एक्ट्रेस ने अपने शौहर पर गंभीर आरोप लगाकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत करा दी थी। जिसमें आदिल को जेल भी जाना पड़ा था। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

शूटिंग क्लब का सदस्य था डोनाल्ड ट्रम्प पर गोली चलाने वाला, शिकारी वाली वेशभूषा थी पसंद: रिपब्लिकन पार्टी ने बुलाया राष्ट्रीय सम्मेलन, पूर्व राष्ट्रपति...

वो लगभग 1 साल से पास में ही स्थित 'क्लेयरटन स्पोर्ट्समेन क्लब' का सदस्य भी था। इसमें कई शूटिंग रेंज हैं। पहले से कोई भी आपराधिक या ट्रैफिक चालान का मामला दर्ज नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -