Tuesday, October 19, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनअहमदुल्लाह... सासु माँ का दुपट्टा... सना खान के निकाह का 1 महीना पूरा, शेयर...

अहमदुल्लाह… सासु माँ का दुपट्टा… सना खान के निकाह का 1 महीना पूरा, शेयर किया वीडियो

“पिछले महीने इसी दिन मैंने कुबूल है कहा था। आज एक महीना हो चुका है, बस ऐसे ही हँसते-हँसते पूरी जिंदगी निकल जाए। मैंने जिंदगी का बेस्ट फैसला लिया है। मेरी सासू माँ ने मेरे लिए यह दुपट्टा बनाया था।”

बॉलीवुड को छोड़ कर इस्लाम के रास्ते पर निकल गईं पूर्व अभिनेत्री सना खान की नई वीडियो उनके इंस्टाग्राम पर सामने आई है। इस वीडियो में उन्होंने अपने निकाह के एक माह पूरे होने की जानकारी देते हुए अपनी खुशी जाहिर की। सना ने बताया कि मुफ्ती अनस से निकाह करना उनका अब तक का सबसे बेस्ट निर्णय था।

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “पिछले महीने इसी दिन मैंने कुबूल है कहा था। आज एक महीना हो चुका है, बस ऐसे ही हँसते-हँसते पूरी जिंदगी निकल जाए। मैंने जिंदगी का बेस्ट फैसला लिया है। ये दुपट्टा मेरी सासू माँ ने मेरे लिए बनाया था।”

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की है। सबीहा अब्दुल्ला ने लिखा, “आपको बदलते देख कर मुझे बहुत बहुत अच्छा लगा।” वहीं अन्य यूजर्स ने माशाल्लाह लिख कर सना खान की तारीफ की।

उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले सना खान ने बॉलीवुड छोड़कर इस्लाम के रास्ते पर जाने का ऐलान किया था। इसके बाद खबर आई थी कि उन्होंने गुजरात के मुफ्ती अनस से निकाह कर लिया। कई लोग इस खबर को जानने के बाद काफी शॉक भी हुए और उन्होंने दोनों की जोड़ी में जमीं आसमान का फर्क़ बताया। 

वहीं कई समुदाय विशेष के लोग इस खबर को सुनने के बाद बहुत खुश दिखे और उन्होंने सना खान के नए अवतार को सराहा। इन लोगों का कहना था कि अनस ने सना से निकाह करके उन पर एहसान किया है, उन्हें सही रास्ता दिखाया है।

बता दें कि अनस से निकाह के बाद सना खान लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं, जिसे देख कट्टरपंथी उन पर और मुफ्ती अनस पर सवाल भी उठाते हैं। अभी हाल में अनस को लेकर कहा गया था कि उनकी संगत में सना में आए परिवर्तन अब नहीं दिख रहे, लेकिन वह खुद मुफ्ती से एक्टर बनते जा रहे हैं।

गौरतलब हो कि सना खान सोशल मीडिया पर कभी भी कट्टरपंथियों के प्रश्नों का जवाब देती नजर नहीं आईं। लेकिन हाल में सना ने बताया था कि उन्होंने अनस से निकाह फैसला रातों-रात नहीं किया। उन जैसा इंसान पाने के लिए उन्होंने कई सालों इबादत की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में सना खान ने अनस से एक मुलाकात के दौरान हुई बातचीत का हवाला देते हुए कहा, “उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर कोई चीज गटर में गिर गई हो तो उसके ऊपर आप 10 बाल्टी पानी भी डाल दो, वो साफ नहीं होती। लेकिन आप उसे गटर से बाहर निकालकर एक गिलास पानी डाल दो तो वह साफ हो जाती है। उनकी इस बात ने मुझे काफी प्रभावित किया था।”

अपनी निकाह को लेकर सना ने कहा, “अनस के अंदर जो चीज मुझे सबसे अच्छी लगती है वो ये है कि अनस शरीफ हैं। उनके अंदर हया है। वो जजमेंटल नहीं हैं।” उन्होंने कहा, “ये कोई जल्दबाजी का निर्णय नहीं था। ऐसे इंसान को पाने के लिए मैंने सालों इबादत की है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इधर आतंकी गोली मार रहे, उधर कश्मीरी ईंट-भट्टा मालिक मजदूरों के पैसे खा रहे: टारगेट किलिंग के बाद गैर-मुस्लिम बेबस

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को टारगेट कर हत्या करने के बाद दूसरे प्रदेशों से आए श्रमिक अब वापस लौटने को मजबूर हो रहे हैं।

कश्मीर को बना दिया विवादित क्षेत्र, सुपरमैन और वंडर वुमेन ने सैन्य शस्त्र तोड़े: एनिमेटेड मूवी ‘इनजस्टिस’ में भारत विरोधी प्रोपेगेंडा

सोशल मीडिया यूजर्स इस क्लिप को शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे कश्मीर का चित्रण डीसी की इस एनिमेटिड मूवी में हुआ है और कैसे उन्होंने भारत को बुरा दिखाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,884FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe