Sunday, June 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनशिवभक्ति में लीन सारा अली खान पहुँचीं घृष्णेश्वर मंदिर, हाथ जोड़ की प्रार्थना: इस्लामी...

शिवभक्ति में लीन सारा अली खान पहुँचीं घृष्णेश्वर मंदिर, हाथ जोड़ की प्रार्थना: इस्लामी कट्टरपंथी बिलबिलाकर बोले- मुस्लिम होने के नाम पर धब्बा हो तुम

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान समय-समय पर अपनी शिवभक्ति प्रदर्शित करती रहती हैं। इस क्रम में कभी उनकी तस्वीरें केदारनाथ से देखने को मिलती हैं तो कभी उज्जैन के महाकाल से। हाल में वह एक और घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में दर्शन करने गई थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान समय-समय पर अपनी शिवभक्ति प्रदर्शित करती रहती हैं। इस क्रम में कभी उनकी तस्वीरें केदारनाथ से देखने को मिलती हैं तो कभी उज्जैन के महाकाल से। हाल में वह एक और घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में दर्शन करने गईं थीं। इसकी तस्वीर भी उन्होंने शेयर की। फोटो में उन्हें माथे पर चंदन लगाकर शिवलिंग के आगे बैठे देखा जा सकता है। वह आँख बंद करके भक्ति में लीन हैं और सिर झुकाकर उन्हें प्रणाम भी करती हैं।

उनकी तस्वीर देख सोशल मीडिया यूजर्स हर बार की तरह उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं। यूजर्स उन्हें कह रहे हैं कि मुस्लिम पिता होने के बावजूद सना ये नहीं भूलीं हैं कि उनकी माँ हिंदू हैं। लोग उनका ये रूप देख ये भी कह रहे हैं कि सना एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगी।

तस्वीर साभार:सारा अली खान का इंस्टा अकॉउंट

उनकी तस्वीर जहाँ ज्यादातर यूजर्स को पसंद आ रही है वहीं सारा अली खान से इस्लामी कट्टरपंथी हर बार की तरह नाराज भी हैं। हुसैन नाम का लड़का पूछता है उनसे- क्या तुम्हें कब्र में नहीं जाना? एक यूजर कहता है- अस्तागफिरउल्लाह कयामत करीब है।

शानू खान कहता है, “दिल से नफरत करता हूँ। पहले आपकी इज्जत करता था।” गुलजार हसन उन्हें अनफॉलो करने की बात कहता है। वहीं कंवल राजा कहता है, “सजदा सिर्फ अल्लाह के आगे झुकते हैं शिर्क। क्या आपने इस उम्र में हज करा। इतनी दौलत होने क बाद भी अल्लाह के घर न जाओ तो सब बर्बाद है।”

तस्वीर साभार:सारा अली खान का इंस्टा अकॉउंट

अकील कहता है- ये मुसलमान नहीं कर सकता कभी भी लेकिन भारतीय एक्टर और एक्ट्रेस फेम और पैसे के लिए ये सब कर लेते हैं। शर्मनाक।

अजनूर कहता है- कुछ भी कर लो फ्लॉप मूवीज ही बनाओगी। फारवा कहती है- मुस्लिम के नाम पर धब्बा हो तुम।

तस्वीर साभार: सारा अली खान का इंस्टा अकॉउंट

बता दें कि सारा अली खान को इस्लामी कट्टरपंथी आए दिन निशाना बनाते रहते हैं। गणेश पूजा पर गणपति के साथ फोटो डालने पर उन्हें जाहिल, गवार कहा जाता है। मंदिर जाने पर उन्हें लानतें भेजी जाती हैं। केदारनाथ जाती हैं तो उन्हें कहा जाता है कि अल्लाह से बड़ा कोई नहीं है। शिवरात्रि की पूजा करने पर उन्हें कहा जाता है कि मूर्ति पूजा हमेशा से हराम थी और रहेगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मोदी के दिए घरों में रहते हैं, 100% वोट कॉन्ग्रेस को देते हैं’: बोले असम CM सरमा – राज्य पर कब्ज़ा करना चाहते हैं...

सीएम हिमंता ने कहा कि बांग्लादेशी मूल के अल्पसंख्यकों ने कॉन्ग्रेस को इसलिए वोट दिया, क्योंकि अगले 10 सालों में वे राज्य को कब्जा चाहते हैं।

NEET पीपर लीक की जाँच अब CBI के हवाले, केंद्रीय जाँच एजेंसी ने दर्ज की FIR: PG की परीक्षा के लिए नई तारीखों का...

केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय की ओर से बताया गया कि विवाद की समीक्षा के बाद मंत्रालय ने मामले की व्यापक जाँच के लिए इसे सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -