Tuesday, August 9, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'खाना और सेक्स में सेक्स पहली चॉइस, किसी दिन खाना खाए बिना रहने को...

‘खाना और सेक्स में सेक्स पहली चॉइस, किसी दिन खाना खाए बिना रहने को भी तैयार’: चर्चा में सामंथा का इंटरव्यू, हाल ही में हुआ है तलाक

सामंथा रुथ प्रभु ने बताया था कि उन्हें भूलने की आदत है, इसलिए वो अपनी नोटबुक अपने हैंडबैग में साथ रखती हैं। उन्होंने कहा था, "मेरे साथ मेरा परफ्यूम, लिपस्टिक, मेरा पर्स और मेरा फोन हमेशा मेरे साथ होता है।"

दक्षिण भारत फिल्मों की प्रसिद्ध ऐक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु द्वारा सेक्स पर दिया गया बयान 4 साल बाद फिर से चर्चा में है। इस बयान में उन्होंने कहा था कि उनके लिए भोजन से ज्यादा सेक्स महत्वपूर्ण है। सेक्स पहली पसंद या खाना के सवाल पर पहले तो उन्होंने चुनने से मना कर दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने सेक्स को पहली चॉइस बताया था। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा था कि वह किसी दिन बिना खाना खाए रहने के लिए भी तैयार हैं। समांथा रुथ की शादी दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से हुई थी, लेकिन हाल ही में दोनों का तलाक हो गया।

अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें भूलने की आदत है। इसलिए वो अपनी नोटबुक अपने हैंडबैग में साथ रखती हैं। उन्होंने कहा था, “मेरे साथ मेरा परफ्यूम, लिपस्टिक, मेरा पर्स और मेरा फोन हमेशा मेरे साथ होता है।” चैतन्य के बारे में उन्होंने बताया था कि वो बहुत रोमांटिक थे। वो स्केच पेन से रोमांटिक मैसेज लिखा करते थे। यह सब उन्होंने एक बैग पर लिखा है। वो ऐसा बहुत अच्छी सोच के साथ करते थे इसलिए मुझे वह बैग बेहद पसंद है।

सामंथा रूथ प्रभु ने ट्रैवल करना भी अपनी पसंद बताया था। उनके मुताबिक शादी के बाद वह लंबे टूर पर कहीं बाहर जा सकती हैं। सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2017 में गोवा में रॉयल वेडिंग की थी। समांथा रुथ ने यह इंटरव्यू JFW (जस्ट फॉर वीमेन) को 12 जुलाई 2017 को दिया था। इसे अब तक लगभग 5 मिलियन लोग देख चुके हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले लगभग 4 साल बाद सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पति नागा चैतन्य से तलाक लेने का फैसला किया था। नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा था, “पति-पत्नी की तरह हमारे रास्ते अलग होते हैं, मगर हम हमेशा दोस्त रहेंगे।” यह पोस्ट इसी साल 2 अक्टूबर को की गई थी।

इसी के साथ सामंथा ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि, “बहुत सोच-विचार के बाद मैंने और चैतन्य ने अलग होने का फैसला किया है। अब हमारी राहें अलग-अलग हैं। हम खुशकिस्मत हैं कि पिछले 10 सालों से हम अच्छे दोस्त रहे हैं, जो हमारे रिश्ते का आधार रही और हमें लगता है कि हमारे बीच हमेशा एक खास रिश्ता रहेगा।” सामंथा ने आगे लिखा था, ‘”हम अपने फैन्स, शुभचिंतकों और मीडिया से गुजारिश करते हैं कि इस मुश्किल समय में वे हमारा साथ दें और हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें। आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया…।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,564FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe