Friday, May 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'खाना और सेक्स में सेक्स पहली चॉइस, किसी दिन खाना खाए बिना रहने को...

‘खाना और सेक्स में सेक्स पहली चॉइस, किसी दिन खाना खाए बिना रहने को भी तैयार’: चर्चा में सामंथा का इंटरव्यू, हाल ही में हुआ है तलाक

सामंथा रुथ प्रभु ने बताया था कि उन्हें भूलने की आदत है, इसलिए वो अपनी नोटबुक अपने हैंडबैग में साथ रखती हैं। उन्होंने कहा था, "मेरे साथ मेरा परफ्यूम, लिपस्टिक, मेरा पर्स और मेरा फोन हमेशा मेरे साथ होता है।"

दक्षिण भारत फिल्मों की प्रसिद्ध ऐक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु द्वारा सेक्स पर दिया गया बयान 4 साल बाद फिर से चर्चा में है। इस बयान में उन्होंने कहा था कि उनके लिए भोजन से ज्यादा सेक्स महत्वपूर्ण है। सेक्स पहली पसंद या खाना के सवाल पर पहले तो उन्होंने चुनने से मना कर दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने सेक्स को पहली चॉइस बताया था। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा था कि वह किसी दिन बिना खाना खाए रहने के लिए भी तैयार हैं। समांथा रुथ की शादी दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से हुई थी, लेकिन हाल ही में दोनों का तलाक हो गया।

अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें भूलने की आदत है। इसलिए वो अपनी नोटबुक अपने हैंडबैग में साथ रखती हैं। उन्होंने कहा था, “मेरे साथ मेरा परफ्यूम, लिपस्टिक, मेरा पर्स और मेरा फोन हमेशा मेरे साथ होता है।” चैतन्य के बारे में उन्होंने बताया था कि वो बहुत रोमांटिक थे। वो स्केच पेन से रोमांटिक मैसेज लिखा करते थे। यह सब उन्होंने एक बैग पर लिखा है। वो ऐसा बहुत अच्छी सोच के साथ करते थे इसलिए मुझे वह बैग बेहद पसंद है।

सामंथा रूथ प्रभु ने ट्रैवल करना भी अपनी पसंद बताया था। उनके मुताबिक शादी के बाद वह लंबे टूर पर कहीं बाहर जा सकती हैं। सामंथा और नागा चैतन्य ने साल 2017 में गोवा में रॉयल वेडिंग की थी। समांथा रुथ ने यह इंटरव्यू JFW (जस्ट फॉर वीमेन) को 12 जुलाई 2017 को दिया था। इसे अब तक लगभग 5 मिलियन लोग देख चुके हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले लगभग 4 साल बाद सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पति नागा चैतन्य से तलाक लेने का फैसला किया था। नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा था, “पति-पत्नी की तरह हमारे रास्ते अलग होते हैं, मगर हम हमेशा दोस्त रहेंगे।” यह पोस्ट इसी साल 2 अक्टूबर को की गई थी।

इसी के साथ सामंथा ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि, “बहुत सोच-विचार के बाद मैंने और चैतन्य ने अलग होने का फैसला किया है। अब हमारी राहें अलग-अलग हैं। हम खुशकिस्मत हैं कि पिछले 10 सालों से हम अच्छे दोस्त रहे हैं, जो हमारे रिश्ते का आधार रही और हमें लगता है कि हमारे बीच हमेशा एक खास रिश्ता रहेगा।” सामंथा ने आगे लिखा था, ‘”हम अपने फैन्स, शुभचिंतकों और मीडिया से गुजारिश करते हैं कि इस मुश्किल समय में वे हमारा साथ दें और हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें। आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया…।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -