Saturday, February 24, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरिया-महेश भट्ट पर कंगना के खुलासे और सुशांत के पिता के 7 सवाल से...

रिया-महेश भट्ट पर कंगना के खुलासे और सुशांत के पिता के 7 सवाल से ‘आत्महत्या’ प्रकरण में जुड़े कई नए रहस्य आए सामने

कंगना ने लिखा है कि रिया चक्रवर्ती पिछले 6 महीनों से सुशांत के साथ थी, उसने महेश भट्ट को अपने मनोचिकित्सक के रूप में काम पर रखा था और उसकी मृत्यु से दो दिन पहले ही रहस्यमय तरीके से सभी गायब हो गए थे। टीम कंगना ने ट्विटर पर लिखा है कि उन्हें खुशी है कि इस पूरे मामले की अब जाँच की जाएगी।

सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उनके गृहनगर पटना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई नए खुलासे सामने आए हैं। एक ओर जहाँ अभिनेता सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर उनसे उनके रूपए ऐंठने और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराधी बताया है वहीं, सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड और इसके भीतर चलने वाले नेपोटिज्म के खिलाफ अभियान छेड़ने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस बात पर ख़ुशी व्यक्त की है कि अब इस मामले की जाँच की जाएगी।

ट्विटर पर ‘टीम कंगना’ ने एक ट्वीट किया है, जिसमें टीम कंगना ने लिखा है कि रिया चक्रवर्ती पिछले 6 महीनों से सुशांत के साथ थी, उसने महेश भट्ट को अपने मनोचिकित्सक के रूप में काम पर रखा था और उसकी मृत्यु से दो दिन पहले ही रहस्यमय तरीके से सभी गायब हो गए थे। टीम कंगना ने ट्विटर पर लिखा है कि उन्हें खुशी है कि इस पूरे मामले की अब जाँच की जाएगी।

आज ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपनी FIR में कई ऐसे सवाल उठाए हैं जो इस पूरे मामले पर एक बार फिर से सोचने को मजबूर कर देते हैं। सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि रिया से मिलने से पहले सुशांत मानसिक रूप से ठीक था, लेकिन फिर ऐसा क्यों हुआ कि उसके संपर्क में आने के बाद वह मानसिक रूप से डिस्टर्ब हो गया था?

सुशांत के पिता ने FIR में 7 सवाल किए हैं, जिनमें से एक में उन्होंने उन सभी डॉक्टर्स पर भी संदेह व्यक्त किया है, जो-जो उनके बेटे सुशांत का इलाज कर रहे थे। सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि अगर उनके बेटे की मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी तो उसके परिवार वालों को इसकी सूचना क्यों नहीं दी गई? जबकि इसकी पहली सूचना परिवार को मिलनी चाहिए थी।

सुशांत के पिता ने FIR में कहा है कि रिया ने अपना मोबाइल नंबर बदलने के लिए उनके बेटे पर दबाव बनाया था, ताकि वह अपने करीबी लोगों से बात नहीं कर सके। रिया ने सुशांत के करीबी स्टाफ को भी चेंज करवा दिया था जो उनके लिए काम किया करते थे।

एफआईआर के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के सामने ये शर्त रखी थी कि वह सिर्फ वही प्रोजेक्ट करे, जिनमें रिया उसके साथ काम करेगी। FIR में कहा गया है कि सुशांत के करोड़ों रुपए पर भी रिया की नजर थी।

FIR में सुशांत के पिता ने खुलासा किया है कि सुशांत फिल्म लाइन छोड़ कर केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था, उसका दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था, लेकिन रिया ने इस बात का विरोध करते हुए सुशांत से कहा था कि वो कहीं नहीं जाएगा। बॉलीवुड छोड़कर खेती करने के फैसले पर रिया ने सुशांत से कहा था कि अगर वो उसकी बातें नहीं मानेगा तो वो मीडिया में उसकी मेडिकल रिपोर्ट शेयर कर सबको बता देगी कि सुशांत पागल है।

FIR का हिस्सा

सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में लिखा है कि जब रिया को लगा की सुशांत सिंह उसकी बात नहीं मान रहा है और उसका बैंक बैलेंस भी बहुत कम रह गया है, तो रिया को लगा कि अब सुशांत उसके किसी काम का नहीं है।

इसके बाद रिया, जो कि तब तक सुशांत के साथ रह रही थी, उसने 08 जून 2020 को सुशांत के घर से काफी सामान कैश, जेवरात, लैपटॉप , पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड, उनके पिन नम्बर जिसमें सुशांत के अहम दस्तावेज, और ट्रीटमेंट के सारे कागज लेकर चली गई।

सुशांत के पिता ने FIR में कहा, “जाने के बाद उसने मेरे बेटे सुशांत का फोन नम्बर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया। फिर सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया, सुशांत ने कहा कि रिया मुझे कहीं फँसा देगी, वो यहाँ से काफी सामान लेकर चली गई है। मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारे इलाज के सारे कागज मीडिया को दे दूँगी।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात, दिल्ली, UP… कॉन्ग्रेस ने सेट किया सीटों का गणित, AAP को भरूच देने पर अहमद पटेल के बच्चे नाराज: फर्रुखाबाद में सलमान खुर्शीद...

कॉन्ग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच इंडी गठबंधन के तहत सीटों का बँटवारा हो गया है, लेकिन पुराने कॉन्ग्रेसी नाराज दिख रहे हैं। अहमद पटेल के बेटे-बेटी ने पार्टी को आँख दिखाई है, तो वरिष्ठ कॉन्ग्रेस नेता सलमान खुर्शीद तो एक कदम आगे ही बढ़ गए।

6 दिन में 700+ कंप्लेन… संदेशखाली में TMC नेता के खिलाफ उमड़े लोग, लगी कतार: BJP के संघर्ष से पीड़ितों को मिला हौसला, बैकफुट...

संदेशखाली में एक सप्ताह के भीतर 700 से अधिक शिकायतें दर्ज हो चुकी हैं। इनमें से 150 से अधिक जमीन कब्ज़ा किए जाने से जुड़ी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe