Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयअन्य'ल@%&, काफिर...बुत परस्ती करती है': सारा अली खान को केदारनाथ में देख भड़के कट्टरपंथी

‘ल@%&, काफिर…बुत परस्ती करती है’: सारा अली खान को केदारनाथ में देख भड़के कट्टरपंथी

सारा ने अपने करियर की शुरूआत केदारनाथ मूवी से ही की थी। इसके बाद उन्हें कई फिल्में मिलीं। हाल में जब वो दोबारा केदारनाथ पहुँची तो सबने उनकी तारीफ की, लेकिन सारा अली खान को मंदिर में देखकर कट्टरपंथी एक बार फिर भड़क गए।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने जाह्ववी कपूर के साथ हाल में केदारनाथ मंदिर पहुँचकर वहाँ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालीं। तस्वीरों में दोनों अभिनेत्रियाँ मंदिर परिसर और उसके आसपास की जगह में खड़ी नजर आ रही हैं। सारा ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है- “वहीं पर दोबारा जहाँ से सब शुरू हुआ था।”

अब मालूम हो कि सारा ने अपने करियर की शुरूआत केदारनाथ मूवी से ही की थी। इसके बाद उन्हें कई फिल्में मिलीं। हाल में जब वो दोबारा केदारनाथ पहुँची तो सबने उनकी तारीफ की, लेकिन सारा अली खान को मंदिर में देखकर कट्टरपंथी एक बार फिर भड़क गए।

एक यूजर ने सारा को कहा, “अल्लाह तुम्हें हिदायत अता करे।”

फैजल ने तो लिखा, “ल@%&… काफिर नाम की मुस्लिम। नाम चेंज कर ले।”

एम फरीद ने लिखा, “तुम मुस्लिम हो फिर ये क्या कर रही हो अस्तगफिरुल्लाह।”

जेहनाब चौधरी लिखते हैं, “तुम मुस्लिम हो। लानत तुम पर सारा शर्म करो। अल्लाह से डरो।”

खान अफरीजी ने कहा, “तौबा अस्तगफिरउल्लाह भोले नाथ मोदी के डर से पहाड़ों पर चले गए हैं।” 

शेख साहब ने कहा अल्लाह तुम्हें हिदायत दे। खुशनसीब थी जो मुस्लिम पैदा हुई। अस्तगफिरुल्लाह और काम हिंदुओं वाले। ये जिंदगी है थोड़ी सी जहाँ जाना है वहाँ क्या हाल होगा तुम जैसों का। वक्त है तौबा करलो। रास्ते खुले हुए हैं।

हसीब नाम का यूजर कहता है, “नाम ही बदल दे कम से कम। इस्लामिक पोस्ट कभी लगाई नहीं बस यही लगाती है। डूब कर मरजाए इससे अच्छा है।”

फरहान ने कहा, “तुम खान कैसे हो गई तुम तो बुत परस्ती कर रही हो।”

बता दें कि सारा अली खान पर पहली बार कट्टरपंथियों की नफरत नहीं बरसी है। वो अक्सर हिंदू मंदिरों और हिंदू देवी देवताओं के सामने हाथ जोड़े फोटो खिंचवाती हैं जिसके कारण कट्टरपंथी उन्हें या तो अपने नाम से उन्हें अली और खान हटाने को बोलते हैं या फिर उन पर गालियों की बौछार कर देते हैं। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -