Wednesday, October 20, 2021
Homeविविध विषयअन्यऐश्वर्या, अभिषेक और सलमान: विवेक ओबरॉय ने तीनों के साथ की छिछोरापंती, जम कर...

ऐश्वर्या, अभिषेक और सलमान: विवेक ओबरॉय ने तीनों के साथ की छिछोरापंती, जम कर हुए ट्रोल

उन्होंने "Haha! creative! No politics here….just life" जैसा लाइट कैप्शन भी दिया लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स ने इसे गंभीरता से लिया और...

मतदान का आखिरी चरण सम्पन्न होने के बाद रविवार (19 मई 2019) को हर न्यूज चैनल ने एग्जिट पोल दिखाकर खूब टीआरपी बटोरी। 10 में से 9 एग्जिट पोल ने दोबारा मोदी सरकार के आने का दावा किया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एग्जिट पोल के अनुमानों पर जमकर डिस्कशन किया। तरह-तरह के मीम बने जो जगह-जगह वायरल हुए। ऐसे में भाजपा के स्टार प्रचारक और नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय ने भी ‘एग्जिट पोल’ के नाम पर कुछ क्रिएटिव करने की कोशिश की, लेकिन ट्विटर पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा। और होते भी क्यों न? हरकत ही उन्होंने इतनी ओछी की।

विवेक ओबरॉय ने एग्जिट पोल आने के एक दिन बाद यानी सोमवार को ट्विटर पर एक मीम शेयर किया। जिसका क्रेडिट उन्होंने पवन सिंह को दिया है। इस मीम को शेयर करके उन्होंने अपनी सह-अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बीते कल को उछालने का प्रयास किया। इस मीम में ऐश्वर्या की तीन तस्वीरें हैं। एक में वो सलमान खान के साथ, दूसरी में विवेक के साथ और तीसरी में अभिषेक बच्चन के साथ हैं।

विवेक द्वारा शेयर इस मीम में सलमान के साथ ऐश्वर्या की तस्वीर को ‘ओपिनियन पोल’ बताया गया, खुद के साथ की तस्वीर को ‘एग्जिट पोल’ बताया गया और अभिषेक के साथ वाली तस्वीर को ‘रिजल्ट’ दर्शाया गया। हालाँकि इस तस्वीर पर लिखा पोस्ट देखकर हम अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी छिछोरी हरकत को बहुत सामान्य समझकर शेयर किया। इस पर उन्होंने “Haha! creative! No politics here….just life” जैसा लाइट कैप्शन भी दिया लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स ने इसे गंभीरता से लिया और इस हरकत के लिए उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

एक महिला के बीते कल को लेकर मजाक बनाने पर लोगों ने उन्हें जमकर सुनाया। रोहित जैसवाल नाम के शख्स ने खुद को उनका (विवेक) का फॉलोअर बताते हुए उन्हें समझाया कि वो इस तरह की तस्वीरों को डिलीट कर दें, क्योंकि ऐसा करना वाकई किसी महिला की छवि को बिगाड़ने वाली हरकत के बराबर है।

ट्विटर पर सामाजिक कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े पत्रकारों ने विवेक की इस हरकत की आलोचना की। किसी ने उनकी इस हरकत को शर्मसार करने वाला बताया तो किसी का मानना है कि वो अब तक अपने बीते कल से उबर नहीं पाए हैं इसलिए ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

मीम का प्रयोग करके किसी की जिंदगी को लेकर निजी भड़ास निकालना विवेक को बहुत भारी पड़ा। लोगों ने उनकी इस हरकत पर यहाँ तक बोल दिया कि ये शर्म की बात है कि उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनका किरदार निभाया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पापा कब आएँगे… बताओ न माँ’: 4 साल का मासूम रोज पूछता है सवाल, बांग्लादेश में इस्लामी कट्टरपंथियों ने पीट-पीटकर मार डाला था

15 अक्टूबर को 3 बजे जुमे वाले दिन करीब 2000 लोगों ने हगनीपुर गर्ल्स स्कूल पर हमला बोला था। कुछ देर बाद उन्होंने इस्कॉन को निशाना बनाया जहाँ जतन भी खड़े थे

अभी जेल में ही गुजरेंगी आर्यन खान की रातें, SRK के लाडले को नहीं मिली जमानत: पेश हुए थे दो-दो बड़े वकील

ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को बुधवार (20 अक्टूबर, 2021) को भी जमानत नहीं मिली। स्पेशल NDPS कोर्ट ने नहीं दिया बेल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe