Thursday, September 29, 2022
Homeदेश-समाजबदायूं का हुक्का बार, टारगेट पर हिंदू लड़कियाँ: वीडियो वायरल होने के बाद लव...

बदायूं का हुक्का बार, टारगेट पर हिंदू लड़कियाँ: वीडियो वायरल होने के बाद लव जिहाद से लेकर ब्लैकमेलिंग का आरोप

"इस हुक्का बार की आड़ में पहले ही दिन से गहरी साजिश है और यहाँ पर हिंदू लड़कियों को टारगेट किया जा रहा था।" - राजपूत करणी सेना बदायूं के जिला संगठन मंत्री का आरोप।

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह शहर के ही एक हुक्का बार के अंदर का वीडियो है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के साथ दावा इस बात का भी किया जा रहा है कि यहाँ पर अरबाज़ नाम का व्यक्ति लड़कियों के फोटो खींच कर और उनके आपत्तिजनक वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल किया करता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो मंगलवार (13 सितम्बर 2022) को वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में तेज आवाज में म्यूजिक सुनाई दे रही है। म्यूजिक के साथ कुछ लड़के-लड़कियों को हुक्का पीते हुए और डांस करते आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

ऊपर के दोनों ट्वीट पत्रकार के हैं। एक पत्रकार ANI के हैं, जबकि दूसरे Zee_हिंदुस्तान के। इनके अलावा न्यूज़ नेशन के पत्रकार राहुल सिसोदिया के मुताबिक इस हुक्का बार में लव जिहाद को बढ़ावा देने की शिकायतें भी मिली हैं।

इस वायरल वीडियो में सफेद रंग की शर्ट पहने एक युवक भी दिख रहा है। टीनेज दिखती एक लड़की पर हुक्के का धुआँ सफेद रंग की शर्ट पहने युवक ही छोड़ रहा है। एक अन्य वीडियो में एक लड़का एक लड़की को गोद में उठा कर डांस कर रहा है। लड़की हालाँकि उसकी हरकत का विरोध नहीं कर रही है।

इसी बार के अलग-अलग वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें लकड़ियों की संख्या एक से अधिक है। इस बार का उद्घाटन स्थानीय विधायक महेश चंद्र गुप्ता से करवाया गया था। उन्होंने बयान देते हुए कहा है कि उद्घाटन औपचारिकता के चलते किया था और बाद में होने वाले कारनामों की उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

बदायूं का हुक्का बार, टारगेट पर हिंदू लड़कियाँ

ऑपइंडिया ने इस मामले को जानने के लिए स्थानीय लोगों से बात की। राजपूत करणी सेना बदायूं के जिला संगठन मंत्री सचिन चौहान ने ऑपइंडिया से बात करते हुए बताया कि रेस्टोरेंट के नाम पर शुरू किया गया यह ठिकाना दरअसल हुक्का बार ही था।

सचिन चौहान के अनुसार इस हुक्का बार की आड़ में पहले ही दिन से गहरी साजिश है और यहाँ पर हिंदू लड़कियों को टारगेट किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि करणी सेना को फिलहाल इन दावों के पुख्ता सबूत नहीं मिल पाए थे, इसीलिए उन्होंने इस मामले में अभी तक कोई ज्ञापन आदि नहीं दिया था।

बदायूं पुलिस ने आज गुरुवार (15 सितम्बर 2022) को इस मामले में अब तक फैज़, लालू, अयाज़, वरुण और अब्दुल कादिर उर्फ़ जिलानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस बात की भी जाँच कर रही है कि वायरल वीडियो बार सील होने के बाद का है या उससे पहले का (इसे 12 सितम्बर 2022 को ही सील कर दिया गया था)। पुलिस के मुताबिक आगे की जाँच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि ये बार एक रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था। एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक हुक्का बार नई सराय कच्ची लीग का है। इसे सोमवार (12 सितम्बर 2022) को सील किया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सफेद शर्ट में दिख रहा व्यक्ति ही बार का असली मालिक बताया जा रहा है, जिसका नाम अरबाज़ है। इस मामले में पुलिस जाँच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

वो वीडियो वायरल हो रहे हैं, उससे संबंधित बदायूं का यह बार सुबह 10 बजे से खुल कर देर रात तक चलता था। इसी बार के अंदर आने वाले कुछ युवकों की तस्वीरें हथियारों के साथ भी वायरल हो रही हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सरकारी अधिकारी से लेकर PHD होल्डर, लाइब्रेरियन से लेकर तकनीशियन तक’: PFI में शामिल थे कई नामी लोग; ट्विटर ने अकॉउंट बंद किया, वेबसाइट...

प्रतिबंधित PFI के शीर्ष पदों को पूर्व सरकारी कर्मचारी, लाइब्रेरियन और पीएचडी होल्डर संभाल रहे थे। अब इसके सोशल मीडिया अकॉउंट बंद हो गए हैं।

दीपक त्यागी की सिर कटी लाश, हत्या पशुओं की गर्दन काटने वाले छूरे से: ‘दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम’ एंगल को जाँच रही...

मेरठ में दीपक त्यागी की गला काट कर हत्या। मृतक का दूसरे समुदाय की एक लड़की (हेयर ड्रेसर की बेटी) से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,030FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe