Wednesday, September 22, 2021
Homeदेश-समाजलड़कियाँ छेड़ते थे ये कॉन्ग्रेसी नेता, 2 ने मिलकर जूते-थप्पड़ों से सरेआम कूट दिया:...

लड़कियाँ छेड़ते थे ये कॉन्ग्रेसी नेता, 2 ने मिलकर जूते-थप्पड़ों से सरेआम कूट दिया: पैर पर गिर कर माँगी माफी, वीडियो वायरल

कॉन्ग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा पर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने का आरोप है। 2 लड़कियों ने इसके लिए उन्हें खूब पीटा। वायरल वीडियो में पिटाई के बाद लड़कियों के पैर पकड़ कर उनसे माफ़ी माँगते...

कॉन्ग्रेस के नेता अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। मामला इस बार भी सुर्खियों में बने रहने का ही है कारण अनैतिक है। उत्तर प्रदेश में जालौन के कॉन्ग्रेस जिलाध्यक्ष ने कथित तौर पर लड़कियों के साथ छेड़खानी की और इस हरकत के लिए उन्हें परिणाम झेलना पड़ा। फ़िलहाल उनका वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। इसमें लड़कियाँ उन्हें पीटती हुई नज़र आ रही हैं और वह माफ़ी माँगते हुए नज़र आ रहे हैं।

घटना उत्तर प्रदेश के उरई की बताई जा रही है और वीडियो में नज़र आने वाले कॉन्ग्रेस नेता की पहचान अनुज मिश्रा के रूप में हुई है। अनुज मिश्रा उत्तर प्रदेश, जालौन के कॉन्ग्रेस जिलाध्यक्ष हैं। इन पर कथित रूप से लड़कियों के साथ छेड़खानी करने का आरोप है। इसके बाद दो लड़कियों ने उन्हें खूब पीटा, वीडियो में उन लड़कियों को काफी कुछ कहते हुए सुना भी जा सकता है। 

वायरल हुए वीडियो में वह दोनों कॉन्ग्रेस नेता से पूछ रही हैं, “अब लड़कियों को गाली दोगे? अब छेड़खानी करोगे? अब लड़कियों पर ट्राय करोगे?” जिस पर कॉन्ग्रेस नेता अनुज मिश्रा लड़कियों के पैर पकड़ कर उनसे माफ़ी माँगते हैं, उन्हें बहन कह कर संबोधित करते हैं और अंत में कहते हैं कि अब वह ऐसा कभी नहीं करेंगे। सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स के बीच इस वीडियो को लेकर काफी प्रतिक्रियाएँ देखने को मिल रही हैं।  

इस घटना के वीडियो के अलावा सोशल मीडिया पर कॉन्ग्रेस नेता अनुज मिश्रा की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह प्रियंका गाँधी वाड्रा के साथ नज़र आ रहे हैं। इस घटना और वीडियो के चर्चा में आने के बाद इस मुद्दे पर कई सवाल खड़े होते हैं। कॉन्ग्रेस नेता की ऐसी हरकत के बाद पार्टी उन पर क्या कार्रवाई करेगी? इसके अलावा प्रशासन की तरफ से कार्रवाई को लेकर अभी तक कोई बात सामने नहीं आई है। ऐसे में यह भी देखना होगा कि प्रशासन इस मुद्दे पर क्या कार्रवाई करता है। 

यह पहला ऐसा मौक़ा नहीं है जब कॉन्ग्रेस नेता के साथ मारपीट हुई है या उन पर इस तरह के अनैतिक आरोप लगे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के टाउन हॉल स्थित कॉन्ग्रेस कार्यालय में शनिवार (10 अक्टूबर 2020) को बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में कॉन्ग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर मणि का स्वागत होना था। इस दौरान कॉन्ग्रेस की ही तारा यादव का राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक से विवाद हो गया। विवाद बहुत जल्द हाथापाई में बदल गया, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि कई कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने तारा यादव को पीट दिया। जल्द ही वहाँ मौजूद अन्य कार्यकर्ता उन्हें कार्यालय से बाहर लेकर गए। 

बाहर निकलने के बावजूद कॉन्ग्रेस नेत्री तारा यादव चिल्ला कर विरोध कर रही थीं। इसके अलावा बाहर निकलने पर उन्होंने कहा कि थप्पड़ मार कर सुकून मिल गया। एक समाचार समूह से बात करते हुए उन्होंने कहा, “पार्टी ने एक गलत व्यक्ति को टिकट दिया है, वह नेता (मुकुंद भास्कर मणि) बलात्कारी है। मैंने राष्ट्रीय सचिव से यही कहा था कि उन्होंने एक गलत व्यक्ति को टिकट दिया है। इस कदम से संगठन की छवि पर प्रभाव पड़ेगा, यह टिकट किसी और को दिया जाना चाहिए। कोई ऐसा जिसका चरित्र और तौर तरीका बेहतर हो, यह बात कहने की वजह से मेरे साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट हुई।”      

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जो कौम अपने इतिहास व परंपराओं को भूला देती है, वह अपने भूगोल की भी रक्षा नहीं कर पाती’: दादरी में CM योगी

सीएम ने कहा, "राजा मिहिर भोज नौंवी सदी के एक महान धर्मरक्षक थे। जो कौम अपने इतिहास व परंपराओं को विस्मृत कर देती है, वह अपने भूगोल की भी रक्षा नहीं कर पाती।''

‘साड़ी स्मार्ट ड्रेस नहीं’- दिल्ली के अकीला रेस्टोरेंट ने महिला को रोका: ‘ओछी मानसिकता’ पर भड़के लोग, वीडियो वायरल

अकीला रेस्टोरेंट के स्टाफ ने महिला से कहा कि चूँकि साड़ी स्मार्ट आउटफिट नहीं है इसलिए वो उसे पहनने वाले लोगों को अंदर आने की अनुमति नहीं देते।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,748FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe