Sunday, September 26, 2021
Homeदेश-समाज'कॉन्ग्रेसी' सिकंदर खान ने 16 साल की लड़की का 2 वर्ष तक किया रेप:...

‘कॉन्ग्रेसी’ सिकंदर खान ने 16 साल की लड़की का 2 वर्ष तक किया रेप: हिंदू नाम से दोस्ती, पोर्न साइट पर डालता था वीडियो

मोहम्मद अली अंसारी या अतीक मंसूरी या सिकंदर खान... या हिंदू लड़की के लिए समीर सिंह! सिकंदर का फार्महाउस भी है, जहाँ इसने 16 साल की लड़की का 2 वर्ष तक लगातार यौन शोषण किया, वीडियो बना कर ब्लैकमेल भी करता था। इसका भाई कॉन्ग्रेस का पूर्व-पार्षद है।

मध्य प्रदेश के सतना स्थित कोलगवाँ से एक बड़ा मामला सामने आया है, जहाँ कम्पनी बाग़ निवासी अतीक मंसूरी उर्फ़ समीर उर्फ़ सिकंदर खान ने हिन्दू नाम के साथ 16 साल की नाबालिग को 2 साल तक यौन शोषण का शिकार बनाया। उसका असली नाम मोहम्मद अली अंसारी बताया गया है। नाबालिग को उसने अपना नाम समीर सिंह बताया था। सतना पुलिस ने बलात्कार आरोपित के फार्महाउस और साइबर कैफे को सील कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सिकंदर कॉन्ग्रेस का नेता था लेकिन पार्टी जिलाध्यक्ष ने इस बात से इनकार (हालाँकि मीडिया हाउस इस तथ्य को चला रहे हैं) किया है। फ़िलहाल सिकंदर खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। आश्चर्य की बात यह कि वो जेल जाते वक्त विक्टरी साइन दिखाते हुए शान से जा रहा था।

उसके ठिकानों से कम्प्यूटर, डीवीआर और कई दस्तावेज जब्त किए गए हैं। 40 वर्षीय सिकंदर ने फेसबुक के जरिए नाबालिग से संपर्क किया था। पुलिस को शिकायत मिली है कि उसने कई अन्य महिलाओं को भी अपना शिकार बनाया है। एसपी रियाज इक़बाल ने जाँच के लिए एसआईटी गठित कर दी है।

एसपी ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी के पास सिकंदर खान को लेकर कोई भी सूचना या शिकायत है तो वो बिना डरे सामने आएँ, पुलिस उन शिकायतों पर गंभीरता से कार्रवाई करेगी। सतना पुलिस ने सूचनाओं को गोपनीय रख कर कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस उसके अन्य ठिकानों पर भी दबिश दे रही है। उसे जल्द ही रिमांड पर भी लिया गया है। उसका साइबर कैफे प्रताप होटल के नीचे रीवा रोड में स्थित है, जहाँ पुलिस पहुँची।

वहीं नजीराबाद में सिकंदर का फार्महाउस भी है, जिसका इस्तेमाल वो अपने साथियों के साथ अय्याशी के लिए करता था। नगर कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष मक़सूद अहमद ने कहा है कि आरोपित कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता नहीं है, और उसने सदस्यता ही नहीं ली है। हालाँकि, उसके भाई कॉन्ग्रेस के पूर्व-पार्षद हैं और पार्टी के नेता हैं, ये बात उन्होंने स्वीकार की। उन्होंने कहा कि कॉन्ग्रेस ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती और पीड़िता को न्याय मिलना चाहिए।

‘नई दुनिया’ के सतना संस्करण में प्रकाशित खबर

पुलिस ने बताया है कि आरोपित को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ जारी है। नाबालिग पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि सिकंदर खान ने अपने फार्महाउस पर बुला कर उसका बलात्कार किया था। साथ ही वीडियो बना कर ब्लैकमेल भी करता था।

आरोपित सिकंदर की कई कॉन्ग्रेस नेताओं के साथ भी तस्वीरें हैं। वह शहर के कई बड़े नेताओं के साथ होर्डिंग्स भी लगवाता था। उसके खिलाफ 4 एफआईआर दर्ज की गई है। सतना में बलात्कार आरोपित सिकंदर खान को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है।

सिकंदर पर आरोप है कि वो महिलाओं के अश्लील वीडियो बना कर उन्हें पोर्न वेबसाइट्स पर अपलोड कर दिया करता था। एक होर्डिंग में उसे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ भी देखा जा सकता है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि सतना में हुई लव जिहाद की घटना मानवता पर कलंक है, ऐसी घटनाएँ मध्य प्रदेश में बर्दास्त नहीं होंगी। उन्होंने कहा कि दोषियों की जगह सिर्फ जेल है, चाहे फिर वो कोई भी हो।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल: CPI(M) यूथ विंग कार्यकर्ता ने किया दलित बच्ची का यौन शोषण, वामपंथी नेताओं ने परिवार को गाँव से बहिष्कृत किया

केरल में DYFI कार्यकर्ता पर एक दलित बच्ची के यौन शोषण का आरोप लगा है। बच्ची की उम्र मात्र 9 वर्ष है। DYFI केरल की सत्ताधारी पार्टी CPI(M) का यूथ विंग है।

कॉन्ग्रेसियों ने BJP सांसद व भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, बरसाए ईंट-पत्थर: 9 बार के कॉन्ग्रेस MLA पर आरोप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की पिटाई की गई है। 9 बार के विधायक प्रमोद तिवारी और कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं पर इस घटना को अंजाम देने के आरोप लगे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,375FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe