किस्मत रेप की तरह होती है, आप इसे रोक नहीं सकते तो एन्जॉय कीजिए: कॉन्ग्रेस सांसद की बीवी

कॉन्ग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी ने लिखा, "किस्मत रेप जैसी होती है, अगर आप इसे रोक नहीं सकते, तो इसे इंजॉय करने की कोशिश करिए।"

रेप जैसे घिनौने अपराध पर संवेदनहीन टिप्पणी करके कॉन्ग्रेस सांसद की पत्नी आज सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, केरल में कॉन्ग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी ने मंगलवार को अपने एक फेसबुक पोस्ट में किस्मत या भाग्य को रेप जैसा बताया और उसका लुत्फ उठाने की भी सलाह दी। उन्होंने लिखा, “किस्मत रेप जैसी होती है, अगर आप इसे रोक नहीं सकते, तो इसे इंजॉय करने की कोशिश करिए।” अब इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर सुनाया और मीडिया में भी उनकी काफी फजीहत हुई।

हालाँकि, सोशल मीडिया पर इस टिप्पणी को लेकर घेरे जाने के बाद उन्होंने अपने फेसबुक अकॉउंट से ये पोस्ट हटा दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पोस्ट के साथ उन्होंने 2 छोटे वीडियो क्लिप भी शेयर किए थे। जिसमें से एक में वह सिज्लर का आनंद उठाते हुए दिख रही थीं, जबकि दूसरी वीडियो उनके बच्चे को लेकर थी।

WhatsApp Image 2019-10-22 at 11.29.28

बता दें कि वर्तमान में कॉन्ग्रेस सांसद हिबी ईडन विधायक के पद से इस्तीफा देने के बाद कॉन्ग्रेस के टिकट पर एर्नाकुलम लोकसभा सीट से पहली भार चुनाव जीतकर सांसद बने हैं। ईडन ने उस क्षेत्र में अपनी जीत दर्ज करवाई है जिसे कॉन्ग्रेस का गढ़ माना जाता है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

वहीं, उनकी पत्नी अन्ना सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार अपनी अनुचित टिप्पणी के कारण उन्हें वी़डियो डिलीट करनी पड़ी और लोगों का गुस्सा भी झेलना पड़ा। इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स ने कमेंट में तरह-तरह के बातें की , जिससे तंग आकर अन्ना को अपना पोस्ट को हटाना पड़ा। हालाँकि बता दें अभी तक हिबी या उनकी पत्नी ने इस पोस्ट की सफाई में कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,017फैंसलाइक करें
22,546फॉलोवर्सफॉलो करें
118,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: