Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजऑटो में बैठी 18 साल की टीचर के साथ झाड़ियों में गैंगरेप: UP पुलिस...

ऑटो में बैठी 18 साल की टीचर के साथ झाड़ियों में गैंगरेप: UP पुलिस ने एनकाउंटर के बाद इमरान को पकड़ा; पिस्तौल-कारतूस बरामद

पुलिस ने बताया कि इमरान उर्फ मुस्तफा के पास से .32 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद की गई है। वह मूल रूप से बहराइच के नानपारा का रहने वाला है और विभूतिखंड के विनम्रखंड मे रहकर आटो चलाता था। आकाश उसका दोस्त है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow, Uttar Pradesh) में एक शिक्षिका का अपहरण कर गैंगरेप करने के मुख्य आरोपित इमरान उर्फ मुस्तफा को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित इमरान के पैर में गोली लगी है। वहीं, दूसरे आरोपित आकाश तिवारी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि टीचर के साथ गैंगरेप करने वाला फरार आरोपित इमरान विभूतिखंड इलाके के कठौता चौराहे के पास छिपा हुआ है। बुधवार (19 अक्टूबर 2022) की सुबह 3:30 बजे पुलिस जब उसे गिरफ्तार करने पहुँची।

पुलिस के अनुसार, कठौता झील के पास जब एक बाइक सवार युवक को पुलिस ने रोका तो वह भागने लगा। पीछा करने पर वह झील की दूसरी तरफ बाइक छोड़कर भागने लगा। इस दौरान उसने पुलिस पर फायरिंग भी की। जवाबी फायरिंग मे इमरान के पैर में गोली लगी। उसे लोहिया अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि इमरान उर्फ मुस्तफा के पास से .32 बोर की पिस्टल और कारतूस बरामद की गई है। वह मूल रूप से बहराइच के नानपारा का रहने वाला है और विभूतिखंड के विनम्रखंड मे रहकर आटो चलाता था। आकाश उसका दोस्त है।

शनिवार (15 अक्टूबर 2022) की रात को ट्यूशन पढ़ाकर घर लौट ही 18 साल की एक टीचर को इमरान और आकाश ने कठौता चौराहे से अगवा कर लिया था। इसके बाद आरोपित सुशांत गोल्फ सिटी के प्लासियो मॉल के पीछे झाड़ियों में ले गए और वहाँ उसके साथ गैंगरेप किया।

जब युवती शोर मचाने लगी तो आरोपितों ने उसके सिर पर वार कर दिया, जिसके कारण वह बेहोश हो गई। दोनों आरोपितों ने उसे ऑटो में डाला और हुसड़िया चौराहे पर फेंककर फरार हो गए। 

पीड़िता लखनऊ के हुसैनगंज में रहती है। रोज की तरह घर घटना वाले दिन भी वह चिनहट के फायर स्टेशन के पास पढ़ाने गई थी। शनिवार शाम को करीब 6:45 बजे वह ऑटो के इंतजार में खड़ी थी। उसी दौरान एक ऑटो चालक ने चारबाग जाने के लिए कहा तो वह बैठ गई।

पीड़िता ने बताया कि उस समय ऑटो में दो लोग थे। एक ऑटो चालक और एक अन्य लड़का था। कुछ दूर जाने के बाद वे ऑटो को गलत रास्ते पर ले जाने लगे। इस पर पीड़िता ने विरोध किया और शोर मचाया, लेकिन वो लोग उसे अंधेरे की तरफ ले गए और वहाँ उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु में YouTuber अजीत भारती के खिलाफ FIR, कॉन्ग्रेस नेता सैमुअल MC ने की शिकायत: राहुल गाँधी से जुड़ा है...

"कर्नाटक उच्च न्यायालय ने स्थगन का आदेश दे रखा है, उस पर कथित घटना और केस पर स्टे के बाद, वापस दूसरे राज्य में केस करना क्या बताता है? "

टीम से बाहर होने पर मोहम्मद शमी का वायरल वीडियो, कहा – किसी के बाप से कुछ नहीं लेता हूँ, बल्कि देता हूँ

"मुझे मौका दोगे तभी तो मैं अपनी स्किल दिखाऊँगा, जब आप हाथ में गेंद दोगे। मैं सवाल नहीं पूछता। जिसे मेरी ज़रूरत है, वो मुझे मौका देगा।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -