Thursday, October 21, 2021
Homeदेश-समाजहबीबुल्लाह ने फैशन डिजाइनर ममता का धर्मांतरण कर किया निकाह, फिर उसकी नाबालिग बेटी...

हबीबुल्लाह ने फैशन डिजाइनर ममता का धर्मांतरण कर किया निकाह, फिर उसकी नाबालिग बेटी पर रखने लगा बुरी निगाह, ₹12 लाख लेकर भी भागा

पीड़िता के मुताबिक, शुरुआत में तो सब ठीक था, लेकिन कुछ दिन बाद आरोपित हबीबुल्लाह की नजर महिला की 16 साल की बेटी पर टिक गई। वह नाबालिग पर यौन संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। जब वह नहीं मानी तो उसके साथ मारपीट कर हबीबुल्लाह जुलाई में गोरखपुर भाग आया।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से धर्मान्तरण का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। आंध्र प्रदेश से ममता उर्फ ममीशा खान नाम की महिला अपने शौहर की तलाश में गोरखपुर पहुँचकर पुलिस से मदद माँगी है। महिला का आरोप है कि उसका शौहर जबरन धर्मांतरण करने के बाद उससे निकाह किया और घर बनवाने के नाम उससे 12 लाख रुपये लेकर फरार हो गया।

महिला का कहना है कि हबीबुल्लाह नाम का शख्स 4 साल पहले कमाने के लिए आंध्र प्रदेश गया था। वहाँ हबीबुल्लाह ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और बाद में उसका जबरन धर्मान्तरण कराकर उसका नाम ममता से ममीशा खान रख दिया और निकाह कर लिया। महिला ने बताया कि तीन महीने पहले हबीबुल्लाह अपने घर गोरखपुर आया था, लेकिन यहाँ आकर उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया है।

महिला ने बताया कि हबीबुल्लाह उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के कैम्पियरगंज थाने के कुनवार गाँव का रहने वाला है। महिला शुक्रवार (1 अक्टूबर 2021) को अपने दो बच्चों को लेकर थाने पहुँची और इस मामले में पुलिस से मदद माँगी।

पेशे से फैशन डिजाइनर ममता उर्फ ममीशा खान ने पुलिस को दी गई लिखित तहरीर में बताया है कि अब हबीबुल्लाह का मोबाइल फोन स्विच ऑफ है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपित ने घर बनवाने के नाम पर उससे 12 लाख रुपए से अधिक की रकम भी ऐंठ ली। ममता उर्फ ममीशा खान ने बताया कि उसका पहले पति से रिश्ता टूट चुका है और उसके दो बच्चे हैं।

ममीशा खान के मुताबिक, आरोपित ने उसके साथ 16 अगस्त 2017 में निकाह किया था। इसके बाद उसने महिला से गाँव में घर बनवाने के नाम पर पहले 4.50 लाख रुपए लिए। इसके बाद किसी न किसी तरह करके उसने 12 लाख रुपए से अधिक रुपए ले लिए।

बेटी पर भी रखता था बुरी नजर

पीड़िता के मुताबिक, शुरुआत में तो सब ठीक था, लेकिन कुछ दिन बाद आरोपित हबीबुल्लाह की नजर महिला की 16 साल की बेटी पर टिक गई। वह नाबालिग पर यौन संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। जब वह नहीं मानी तो उसके साथ मारपीट कर हबीबुल्लाह जुलाई में गोरखपुर भाग आया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा मंडप में कुरान रखने वाला निकला इकबाल हुसैन, इसके बाद ही शुरू हुआ हिन्दुओं पर हमलों का सिलसिला

बांग्लादेश के दुर्गा पूजा के मंडप में कुरान रखने वाला कोई हिन्दू नहीं, बल्कि इक़बाल हुसैन था। इसके बाद हिन्दुओं पर हमले शुरू हुए।

डॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, एक नाबालिग का भी रेप

फतेहपुर का डॉक्टर जुनैद कई महिलाओं का यौन शोषण और इस्लामी धर्मांतरण करा चुका है। अश्लील वीडियो बना कर करता था ब्लैकमेल। अब जेल भेजा गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,390FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe