Friday, April 16, 2021
Home देश-समाज 'बीच सड़क पर रेप होना चाहिए': कंगना रनौत के नवरात्रि पोस्ट पर वकील मेहंदी...

‘बीच सड़क पर रेप होना चाहिए’: कंगना रनौत के नवरात्रि पोस्ट पर वकील मेहंदी रेजा, बोला – ‘अकाउंट हैक हो गया था’

जैसे ही यह स्क्रीनशॉट वायरल हुआ, वकील ने दावा किया कि ये उसने नहीं लिखा है। उसने कहा कि आईडी हैक हो गई थी और उसका प्रयोग करते हुए किसी ने आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट कर दी। मेहंदी रजा नाम का यह वकील ओडिशा के...

सोशल मीडिया पर एक अधिवक्ता ने न सिर्फ कंगना रनौत के लिए अपनी घृणित मानसिकता का परिचय दिया, बल्कि महिलाओं के प्रति अपनी ओछी सोच का भी नंगा प्रदर्शन किया। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करते हुए अधिवक्ता मेहंदी रेजा (Mehendi Reza) ने लिखा, “बीच सड़क पर इसके साथ बलात्कार किया जाना चाहिए“। एक वकील द्वारा इस तरह की टिप्पणी से लोग भी हतप्रभ नज़र आए।

दरअसल, शनिवार (अक्टूबर 17, 2020) को नवरात्रि का पहला दिन था और इस दिन देवी के प्रथम स्वरूप माँ शैलपुत्री की पूजा की जाती है। इस मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने पारम्परिक भारतीय परिधान में अपनी 3 तस्वीरें शेयर की और और पूछा कि मेरे अलावा और कौन-कौन नवरात्रि के अवसर पर उपवास कर रहा है? तस्वीरों के बारे में उन्होंने बताया कि इन्हें नवरात्रि के पहले दिन के अवसर पर क्लिक किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस दौरान कहा कि वो भी फास्टिंग कर रही हैं। हाँ, इस पोस्ट में वो महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को भी लताड़ लगाना नहीं भूलीं और अपने खिलाफ एक और FIR दर्ज किए जाने की चर्चा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र की ‘पप्पू सेना’ उन्हें लेकर इतनी चिंतित क्यों है, वो जल्द ही उनसे मिलने वाली हैं। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो कुछ ही दिनों में मुंबई का रुख करने वाली हैं।

कंगना रनौत के पोस्ट पर मेहंदी रेजा (Mehendi Reza) का कमेंट

इसी फेसबुक पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए अधिवक्ता मेहंदी रेजा (Mehendi Reza) ने ‘बीच सड़क पर कंगना रनौत का बलात्कार किया जाना चाहिए‘ वाली टिप्पणी की। उससे एक व्यक्ति ने पूछ डाला कि क्या वो सच में अधिवक्ता है? उसके फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार, वो ओडिशा के झारसुगुडा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में बतौर अधिवक्ता काम करता है। उसने भुवनेश्वर स्थित ‘आर्या स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस’ से पढ़ाई की है।

स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद कर रहा है आईडी हैक होने का दावा

जैसे ही उसकी ओछी टिप्पणी का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ, उसने दावा किया कि ये उसने नहीं लिखा है। उसने दावा किया कि शनिवार को उसकी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी और उसका प्रयोग करते हुए किसी ने आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट कर दी। उसने सफाई देते हुए कहा कि किसी भी महिला या समुदाय को लेकर उसके ऐसे विचार नहीं हैं। उसने दावा किया कि वो काफी शॉक्ड है और माफ़ी माँगता है।

वकील मेहंदी रेजा (Mehendi Reza) ने लिखा, “मैं लोगों से अपील करता हूँ कि वो मेरी माफ़ी स्वीकार करें और मुझे क्षमा कर दें। इससे जिन लोगों की भावनाएँ आहत हुई हैं, उसके लिए मैं शर्मिंदा हूँ।” उसके फेसबुक पोस्ट्स को भी देखें तो वो विदेशी मीडिया की खबरों का सहारा लेकर भारत में कोरोना के मामलों को लेकर निशाना साध रहा था। अब कंगना पर टिप्पणी के स्क्रीनशॉट्स वायरल होने के बाद उसने इन आरोपों से इनकार कर दिया है।

बता दें कि बॉलीवुड कलाकार कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के ट्वीट और इंटरव्यू के माध्यम से कथित तौर पर सांप्रदायिक घृणा फैलाने के लिए दोनों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे, जिसके बाद FIR दर्ज की गई। मुन्नवर अली और साहिल अशरफ सैयद नामक दो व्यक्तियों ने मामले में शिकायत दर्ज कराई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CPI(M) ने TMC के लोगों को मारा पर वो BJP से अच्छे: डैमेज कंट्रोल करने आए डेरेक ने किया बेड़ा गर्क

प्रशांत किशोर ने जब से क्लब हाउस में TMC को डैमेज किया है, उसे कंट्रोल करने की कोशिशें लगातार हो रहीं। यशवंत सिन्हा से लेकर...

ईसाई मिशनरियों ने बोया घृणा का बीज, 500+ की भीड़ ने 2 साधुओं की ली जान: 181 आरोपितों को मिल चुकी है जमानत

एक 70 साल के बूढ़े साधु का हँसता हुआ चेहरा आपको याद होगा? पालघर में हिन्दूघृणा में 2 साधुओं और एक ड्राइवर की मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर मीडिया चुप रहा। लिबरल गिरोह ने सवाल नहीं पूछे।

जिन ब्राह्मणों के खिलाफ भड़काता था लालू, उसकी रिहाई के लिए उन्हीं से पूजा-पाठ करवा रहे बेटे: बेल पर सुनवाई

लालू की रिहाई के लिए तेजस्वी यादव ने देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम और वासुकीनाथ धाम में प्रार्थना की। तेज प्रताप नवरात्र कर रहे हैं।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आगे आए अखाड़े, कुम्भ समाप्ति की घोषणा: जमातियों से तुलना करने वालों को झटका

निरंजनी अखाड़ा, आनंद अखाड़े ने ये घोषणा की है। दोनों अखाड़ों ने अप्रैल 17 को हरिद्वार में कुम्भ की समाप्ति की घोषणा की। कई अखाड़े आ सकते हैं साथ।

दिल्ली सरकार के App पर हॉस्पिटल में कई बेड्स खाली, हकीकत में एक भी नहीं: CM केजरीवाल ने झूठ बोला?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि प्रदेश में हॉस्पिटल बेड्स की कमी नहीं है, लेकिन जमीनी स्थिति इसके एकदम उलट है।

द प्रिंट की ‘ज्योति’ में केमिकल लोचा ही नहीं, हिसाब-किताब में भी कमजोर: अल्पज्ञान पर पहले भी करा चुकी हैं फजीहत

रेमेडिसविर पर 'ज्ञान' बघार फजीहत कराने वाली ज्योति मल्होत्रा मिलियन के फेर में भी पड़ चुकी हैं। उनके इस 'ज्ञान' के बचाव में द प्रिंट हास्यास्पद सफाई भी दे चुका है।

प्रचलित ख़बरें

बेटी के साथ रेप का बदला? पीड़ित पिता ने एक ही परिवार के 6 लोगों की लाश बिछा दी, 6 महीने के बच्चे को...

मृतकों के परिवार के जिस व्यक्ति पर रेप का आरोप है वह फरार है। पुलिस ने हत्या के आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

सोशल मीडिया पर नागा साधुओं का मजाक उड़ाने पर फँसी सिमी ग्रेवाल, यूजर्स ने उनकी बिकनी फोटो शेयर कर दिया जवाब

सिमी ग्रेवाल नागा साधुओं की फोटो शेयर करने के बाद से यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्होंने कुंभ मेले में स्नान करने गए नागा साधुओं का...

‘अब या तो गुस्ताख रहेंगे या हम, क्योंकि ये गर्दन नबी की अजमत के लिए है’: तहरीक फरोग-ए-इस्लाम की लिस्ट, नरसिंहानंद को बताया ‘वहशी’

मौलवियों ने कहा कि 'जेल भरो आंदोलन' के दौरान लाठी-गोलियाँ चलेंगी, लेकिन हिंदुस्तान की जेलें भर जाएंगी, क्योंकि सवाल नबी की अजमत का है।

चीन के लिए बैटिंग या 4200 करोड़ रुपए पर ध्यान: CM ठाकरे क्यों चाहते हैं कोरोना घोषित हो प्राकृतिक आपदा?

COVID19 यदि प्राकृतिक आपदा घोषित हो जाए तो स्टेट डिज़ैस्टर रिलीफ़ फंड में इकट्ठा हुए क़रीब 4200 करोड़ रुपए को खर्च करने का रास्ता खुल जाएगा।

…स्कर्ट वाली का रेप हो जाता: कंपनी ने Pak कर्मचारी को निकाला, कोर्ट ने कहा – ‘मूर्ख है, बर्खास्त मत करो, रख लो’

इंग्लैंड में एक पाकिस्तानी कर्मचारी ने सहकर्मी के साथ बातचीत में कहा कि अगर यह पाकिस्तान होता तो स्कर्ट वाली लड़कियों का रेप हो जाता।

जहाँ इस्लाम का जन्म हुआ, उस सऊदी अरब में पढ़ाया जा रहा है रामायण-महाभारत

इस्लामिक राष्ट्र सऊदी अरब ने बदलते वैश्विक परिदृश्य के बीच खुद को उसमें ढालना शुरू कर दिया है। मुस्लिम देश ने शैक्षणिक क्षेत्र में...
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,235FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe