Tuesday, May 17, 2022
Homeदेश-समाज'ब्रा खुलवाया, दूसरा कपड़ा भी नहीं दिया... फिर स्तनों को छुआ' - टैटू बनाते...

‘ब्रा खुलवाया, दूसरा कपड़ा भी नहीं दिया… फिर स्तनों को छुआ’ – टैटू बनाते समय रेप/यौन शोषण करने वाला केरल से धराया

"तब मैं 21 साल की थी। टैटू बनवाने गई थी। सुजीश ने मुझे ब्रा उतारने के लिए कहा। मुझे उसके बदले में कोई दूसरा कपड़ा भी नहीं दिया। कुछ देर बाद उसने मेरे स्तनों को छुआ। 2 साल बाद मुझे अहसास हो रहा कि उसने मेरा यौन शोषण किया था।"

सेलिब्रिटी टैटू आर्टिस्ट सुजीश गिरफ्तार कर लिया गया है। केरल के कोच्चि निवासी सुजीश के खिलाफ एक गुमनाम पोस्ट से यौन शोषण और रेप का आरोप लगाया गया था। गिरफ्तारी के दौरान सुजीश ने ESCAPE (भागना) लिखी टी शर्ट पहन रखी थी।

सुजीश की गिरफ्तारी 4 अलग-अलग लड़कियों द्वारा शुक्रवार (4 मार्च 2022) को दी गई शिकायत के बाद हुई है। कोच्चि पुलिस ने सुजीश के खिलाफ 4 केस दर्ज किए हैं। यह गिरफ्तारी शनिवार (5 मार्च 2022) को की गई है।

सुजीश पर रेप और यौन शोषण का सबसे पहला आरोप योनि का टैटू बनवाने गई 18 वर्षीया लड़की ने लगाया। इन आरोपों के बाद अब स्वयं को पीड़िता बता रहीं 7 अन्य लड़कियाँ भी सामने आई हैं। इन सबने भी अपने साथ सुजीश द्वारा यौन शोषण किए जाने की बात कबूली है।

सभी पीड़ित लड़कियों/महिलाओं ने मिल कर सुजीश के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुजीश पर धारा 354 और 376 IPC के तहत कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि सुजीश के टैटू स्टूडियो का नाम इंकफेक्टेड (Inkfected) है।

सोशल मीडिया पर टैटू आर्टिस्ट सुजीश के खिलाफ जिन-जिन पीड़िताओं ने अपनी आपबीती लिखी है, उनमें से एक हैं 23 वर्षीया लड़की। उन्होंने लिखा है:

“2 साल पहले मैं 21 साल की थी। मैं वहाँ टैटू बनवाने गई थी। मैंने वह टैटू अपनी रीढ़ की हड्डी के आस-पास बनवाया था। शुरुआत में टैटू बनवाने में मुझे काफी दर्द हुआ। तब उसने (सुजीश) ने मुझे ब्रा उतारने के लिए कहा था। मुझे उसके बदले में कोई दूसरा कपड़ा भी नहीं दिया गया था। कुछ देर बाद उसने मेरे स्तनों को छुआ था। आज 2 साल बाद मुझे अहसास हो रहा है कि टैटू आर्टिस्ट ने मेरा यौन शोषण किया था।”

इस पीड़िता ने हालाँकि पुलिस में शिकायत करने से मना कर दिया है।

सुजीश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने वाली लड़की ने कहा है – ‘अब तुम्हारा समय खत्म हुआ।’ शिकायत करने वाली एक अन्य महिला ने लिखा, “ये कोई नया सोशल मीडिया कैम्पेन नहीं है। ये यौन शोषण के खिलाफ बहादुर महिलाओं का एक अभियान है। यह अभियान उस सिस्टम के खिलाफ भी है, जो हमारी सुरक्षा करने में नाकाम रहा है। तुम्हारा समय समाप्त हुआ। तुम्हें अपनी करनी का फल मिलेगा। अब हम और सहन करने वाले नहीं हैं। आओ, हम तुम्हारा इंतज़ार कर रहे हैं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe