Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाज'कुछ लोग पापा को मार देंगे': KRK के बेटे ने लगाई न्याय की गुहार,...

‘कुछ लोग पापा को मार देंगे’: KRK के बेटे ने लगाई न्याय की गुहार, कहा – नहीं चाहता उनकी मौत सुशांत की तरह हो

KRK को विदेश से आते ही मुंबई हवाई अड्डे पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था। हालाँकि, केआरके को जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया है।

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान को लेकर किए गए विवादास्पद ट्वीट और अभिनेत्री से छेड़छाड़ मामले में जेल में बंद कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) को बुधवार (7 सितंबर, 2022) को जमानत मिलने के बाद गुरुवार (8 सितंबर) को ठाणे जेल से रिहा किया गया है। इस बीच केआरके के बेटे फैसल कमाल ने अपने पिता के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए उनकी मदद करने की गुहार लगाई है।

इस ट्वीट में फैसल कमाल ने अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से केआरके को बचाने का अनुरोध किया है। साथ ही, उसने कहा है कि वह नहीं चाहता कि उसके पिता सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरें।

फैसल कमाल ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं केआरके का बेटा फैसल कमाल हूँ। मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए कुछ लोग प्रताड़ित कर रहे हैं। मैं अभी 23 साल का हूँ और लंदन में रह रहा हूँ। मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूँ। मैं अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेन्द्र फडणवीस जी से मेरे पिता की जान बचाने का अनुरोध करता हूँ। मैं और मेरी बहन उनके बिना मर जाएँगे।”

केआरके के ट्विटर अकाउंट से किए गए अगले ट्वीट में फैसल कमाल ने कहा, “वह हमारा जीवन हैं। मैं जनता से भी अनुरोध करता हूँ कि मेरे पिता की जान बचाने के लिए उनका समर्थन करें। हम नहीं चाहते कि वह सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जाएँ।”

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता और फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) को मुंबई पुलिस ने गत 30 अगस्त को पुराने मामले को लेकर गिरफ्तार कर लिया था। उनकी इतने समय बाद हुई गिरफ़्तारी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि उनकी गिरफ़्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ भी हो सकता है, क्योंकि वे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का नेगेटिव रिव्यू नहीं होने देना चाहते।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, KRK को विदेश से आते ही मुंबई हवाई अड्डे पर ही गिरफ्तार कर लिया गया था। हालाँकि, केआरके को जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया है। लेकिन, उनकी रिहाई तब हुई है जब अगले ही दिन, यानी 9 सितंबर 2022 को ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमा घरों में दस्तक दे रही है।

वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा उनकी गिरफ़्तारी का कारण रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बताया जा रहा है। ट्विटर पर यूट्यूबर और व्लॉगर निखिल शर्मा ने बॉयकोट ट्रेंड को लेकर लिखा, “वास्तव में ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक अच्छी फिल्म होने का अनुमान है। बहिष्कार छोड़कर क्या लगता है? कैसी फिल्म होगी?” इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा, “सुपरफ्लॉप! फिल्म पर यदि कॉन्फिडेंस होता तो बॉलीवुड माफिया वाले KRK को जेल में नहीं डलवाते।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -