Saturday, May 21, 2022
Homeदेश-समाजमाथे पर तिलक, मुँह में भगवान... हसनैन अंसारी ऐसे बना अमन महतो और किया...

माथे पर तिलक, मुँह में भगवान… हसनैन अंसारी ऐसे बना अमन महतो और किया दलित लड़की से रेप, वीडियो वायरल कर धमकी भी

"मेरी बेटी को उसने (हसनैन अंसारी) हिन्दू बन कर फँसाया। जब मेरी बेटी को पता चल गया तब वो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा... कर भी दिया... हम लोग अपने गाँव में मुँह दिखाने लायक भी नहीं रहे।"

झारखंड के रामगढ़ जिले के कुंदरुकला गाँव में रहता है हसनैन अंसारी। इसने एक दलित लड़की से रेप किया… वो भी अमन महतो बन कर। आरोप यह भी है कि हसनैन अंसारी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना कर वायरल भी कर दी है।

हसनैन अंसारी खुद की पहचान अमन महतो के तौर पर कराने के लिए तिलक लगाता था और कलावा भी पहनता था। पुलिस में मामले की शिकायत 8 मार्च (मंगलवार) को की गई है। पुलिस ने इस मामले में रेप का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता के मुताबिक, “वो टीका भी लगाता था और ब्रेसलेट भी पहनता था। मुझे लगा कि दोस्ती करने में कोई हर्ज नहीं है। भगवान का नाम ले कर उन्हीं की कसम खाता था। मुझे लगा कि वो हिन्दू है। वो होटल में मुझे नाश्ता कराने ले जाता था। वहाँ वो मुझे चुपके से नशा दे देता था। फिर वो बगल में आराम कराने के लिए ले गया। वहाँ मुझे पता ही नहीं कि मेरे साथ क्या-क्या हुआ। बाद में उसने वीडियो बना लिया और मुझे ब्लैकमेल करने लगा। मुझे उसके मुस्लिम होने का पता चला तो मैंने उससे बातचीत बंद कर दी।”

पीड़िता ने आगे कहा, “मैंने उससे (अंसारी) धर्म छिपाने की शिकायत की। तब उसने जवाब दिया कि अगर मैं बता देता तो तुम मुझसे दोस्ती नहीं करती। जब तक मुझे सच समझ में आया तब तक वो मेरा वीडियो बना चुका था। हम डर गए और किसी से कुछ नहीं बताए। मेरे फोन बंद करने के बाद उसने मेरा वीडियो वायरल कर दिया। वो वीडियो वायरल होते हुए मेरे भाइयों तक पहुँच गया।”

पीड़िता के पिता रांची में मजदूरी का काम करते हैं। पत्नी (पीड़िता की माँ) बीमार है, जिनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा, “मेरी बेटी को उसने (हसनैन अंसारी) हिन्दू बन कर फँसाया। जब मेरी बेटी को पता चल गया तब वो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। और बाद में उसने ऐसा कर दिया।” पीड़िता के भाई का कहना है, “हम लोग अपने गाँव में मुँह दिखाने लायक भी नहीं रहे। हमें सिर्फ न्याय चाहिए।”

रामगढ़ के हिन्दू कार्यकर्ता और हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक सिसोदिया के मुताबिक, “ये घटना लव जिहाद है। मैंने खुद रामगढ़ के थाना प्रभारी से बात की है। उन्होंने जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करने का भरोसा दिया है। अगर 24 घंटे में आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हम अपने स्तर से प्रयास करेंगे।”

वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा, “लड़की ने हसनैन अंसारी पर शादी का झाँसा देकर रेप करने की शिकायत दर्ज करवाई है। आवेदन में मुस्लिम आदि की जानकारी नहीं होने जैसी कोई बात दर्ज नहीं है। वायरल किए गए वीडियो की जाँच की जाएगी। अगर आरोप सही पाए गए तो इस केस में IT एक्ट की धाराओं को भी जोड़ा जाएगा। अभी इस केस में रेप (376) में FIR दर्ज की गई है।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिखों के जख्म पर नमक छिड़क राजीव गॉंधी को अधीर रंजन चौधरी ने दी श्रद्धांजलि, कॉन्ग्रेस नेता ने लिखा- जब कोई बड़ा पेड़ गिरता...

लोकसभा में कॉन्ग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने राजीव गाँधी की की बरसी पर श्रद्धांजलि देते हुए विवादित ट्वीट कर के फिर उसे डिलीट कर दिया।

एक चिंगारी और पूरे भारत में लग जाएगी आग… कैम्ब्रिज में बैठ राहुल गाँधी ने उगला देश विरोधी जहर, कहा- हालात अच्छे नहीं

कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने यूके के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में 'आइडियाज फॉर इंडिया' के नाम पर जम कर नकारात्मकता फैलाई। पढ़िए क्या-क्या कहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,690FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe